Laptop Sale! 25% घटे Apple Laptops के दाम, अमेज़न का “धुआंधार” ऑफर सुन फटी की फटी रह गई कई लैपटॉप ब्रांड की आंखे

Laptop Sale! 25% तक घटे सबसे बेस्ट Apple Laptops के दाम। अगर आप भी कम कीमत में बेस्ट एप्पल लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न सेल ऑफर में आपको सबसे बेस्ट एप्पल मैकबुक एयर पर भारी डिस्काउंट मिल रहा हैं। यहां दिये गए बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया 8GB RAM से लेकर 48 GB RAM तक मेमोरी स्टोरेज मिलती हैं जिसकी वजह से इन मैकबुक लैपटॉप को काफी खरीदा जाता हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 07 Jun 2024 12:46 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2024 12:46 PM (IST)
Laptop Sale! 25% घटे Apple Laptops के दाम, अमेज़न का “धुआंधार” ऑफर सुन फटी की फटी रह गई कई लैपटॉप ब्रांड की आंखे
Laptop Sale! 25% घटे Apple Laptops के दाम, अमेज़न का “धुआंधार” ऑफर सुन फटी की फटी रह गई कई लैपटॉप ब्रांड की आंखे

Amazon Sale 2024: अगर आप भी कम कीमत में बेस्ट एप्पल लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो अमेज़न सेल ऑफर में आपको सबसे बेस्ट Apple Macbook Air पर 25% तक धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा हैं। यहां दिए गए सभी बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया में आपको फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ-साथ 8GB RAM से लेकर 48 GB RAM तक मेमोरी स्टोरेज और हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती हैं, जिसकी वजह से इन मैकबुक लैपटॉप को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं।

यहां Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में मिल रहे सभी बेस्ट एप्पल लैपटॉप को आप गेमिंग, कोडिंग, प्रोग्रामिंग, ट्रेडिंग, फोटोशॉप, एडिटिंग और ऑफिस वर्क जैसे सभी कामों के लिए भी यूज कर सकते हैं। मॉर्डन टेक्नोलॉजी वाले इन एप्पल मैकबुक एयर में आपको फुल HD डिस्प्ले कई स्क्रीन साइज ऑप्शन भी मिलते है, जिन्हें आप अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से अमेज़न सेल पर खरीद सकते हैं। इन मैकबुक लैपटॉप को स्टूडेंट्स के लिए भी आसानी से यूज किया जा सकता हैं। फास्ट स्पीड के साथ आने वाले इन Best Laptops In India को यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी है। चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गए सबसे बेस्ट एप्पल लैपटॉप पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट एप्पल लैपटॉप (Amazon Sale 2024 On Best Apple Laptops) कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे सभी एप्पल मैकबुक एयर में आपको 15 मिनट में 50% तक लैपटॉप चार्ज करने वाला फास्ट चार्जींग फीचर के साथ-साथ लंबा बैटरी बैकअप मिलता है, जिसकी मदद से आप इन लैपटॉप पर आसान से घंटो बैठकर काम कर सकते हैं। इसके अलावा ये बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया में आपको एडवांस कैमरा और ऑडियो जैसा स्पेशल फीचर मिलती हैं। इन बेस्ट एप्पल लैपटॉप को आप Amazon Offers पर 25% की छूट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते है।

1. Apple MacBook Air Laptop M1 chip

13 इंच की रेटिना डिस्प्ले के साथ आने वाला यह एप्पल मैकबुक एयर कम कीमत में सबसे बेस्ट हैं। इस मैकबुक लैपटॉप में आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी एसएसडी स्टोरेज मिलती है, जिसकी वजह से इस मैक लैपटॉप को काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं।

इस मैकबुक एयर की फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस आपको तेजी से और बिना परेशानी के काम करने में मदद करती हैं। इस बेस्ट एप्पल लाैपटॉप पर Amazon Sale 2024 आपको 25 प्रतिक्षत का ऑफर दे रहा रहा हैं। इस मैकबुक लैपटॉप में आपको फेस टाइम के लिए HD कैमरा मिलता हैं, जो वर्कफॉम होम लोगों की ऑफिस मीटिंग के लिए बेस्ट हैं। MacBook Laptop Price: Rs 71,990

2. Apple 2022 MacBook Air Laptop

भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाला एप्पल मैकबुक एयर अपने एडवांस फीचर्स और हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस मैकबुक लैपटॉप में आपको 13.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलती हैं, जो प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों कामों के लिए बेस्ट हैं।

यह मैकबुक एयर फास्ट चार्जींग फीचर के साथ-साथ 18 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता हैं जिसकी मदद से आप इस मैक लैपटॉप पर घंटो बैठकर काम करत सकते हैं। यह बेस्ट एप्पल लैपटॉप आपको Amazon Deals पर 10 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा हैं। इस मैकबुक लैपटॉप को आप गेमिंग, कोडिंग, प्रोग्रामिंग और ट्रैडिंग जैसे सभी कामों के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। Apple Macbook Air Price: Rs 89,990.

और पढ़े: अमेज़न सेल पर बेस्ट लैपटॉप अंडर 60000 (Amazon Sale 2024 On Best Laptops Under 60000)

3. Apple 2024 MacBook Air 15

मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला यह एप्पल मैकबुक एयर सुपर चार्जींग फईचर के साथ आता हैं, जो 15 मिनट में लैपटॉप को 50 प्रतिक्षत तक चार्ज कर देता हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इस मैकबुक लैपटॉप को आप आसानी से अमेज़न ऑफर पर घर बैठे खरीद सकते हैं।

यह मैकबुक एयर में आपको 15.3 इंच की फुल HD डिस्प्ले मिलती हैं, जो इस मैक लैपटॉप को प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों कामों के लिए बेस्ट बनाती हैं। इस बेस्ट एप्पल लैपटॉप को आप Amazon Offers पर 6 प्रतिक्षत की छूट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस मैकबुक लैपटॉप में आपको फेस टाइम के लिए HD कैमरा मिलता हैं, जो वर्कफॉम होम लोगों की ऑफिस मीटिंग के लिए बेस्ट हैं। Apple Laptop Price: Rs 1,26,890

4. Apple 2024 MacBook Air 13

यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग वाला यह एप्पल मैकबुक एयर गेमिंग के लिए अच्छा चुानव हैं। इस मैकबुक लैपटॉप आपको एम3 द्वारा सुपरचार्ज्ड फीचर के साथ आता हैं, जो आपके लैपटॉप को बेहद कम समय में चार्ज कर देती हैं, यूजर्स ने इस मैक लैपटॉप को टॉप रेटिंग दी है।

इस मैकबुक एयर में आपको 13.6 इंच की लिक्विड रेटिना डिस्प्ले और हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती हैं, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। यह बेस्ट एप्पल लैपटॉप आपको Amazon Sale 2024 पर 6 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इस मैकबुक लैपटॉप 8GB यूनिफाइड मेमोरी, 256GB SSD स्टोरेज, बैकलिट कीबोर्ड, 1080p फेसटाइम HD कैमरा, टच आईडी जैसे स्पेशर फीचर्स के साथ आता हैं। Apple Macbook Air Price: Rs 1,07,990

5. Apple 2023 MacBook Air Pro (16-inch, M3 Max chip

16 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस एप्पल मैकबुक एयर में आपको 22 घंटे तक की बैटरी लाइफ, जिसकी मदद से आप इस मैक लैपटॉप पर घंटो काम कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर आप इस मैकबुक लैपटॉप को आसानी से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इस मैकबुक एयर को आप गेमिंग, कोडिंग, प्रोग्रामिंग और ट्रैडिंग जैसे सभी कामों के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। इस बेस्ट एप्पल लैपटॉ पर Amazon Deals आपको 5 प्रतिक्षत का डिस्काउंट दे रहा हैं। इसके अलावा यह मैकबुक लैपटॉप वाई-फाई, USB, एचडीएमआई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसकी मदद से आप इस एप्पल मैकबुक एयर को आसानी से अपने स्मार्ट फोन और टैबलेट से कनेक्ट कर सकते हैं। MacBook Laptop Price: Rs 3,79,990

अमेज़न सेल पर बेस्ट एप्पल लैपटॉप के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Apple Laptops के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल से खरीदारी पर क्या-क्या ऑफर मिलते है?

यदि आप अमेज़न सेल से खरीदारी करते हैं, तो Amazon Offers पर आपको हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

2. इस समय अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है।

इस समय अमेज़न सेल पर आपको डेल, एसर, एचपी, आसुस और लेनोवो जैसे टॉप ब्रांड के सबसे Best Laptops In India पर 45% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Deal पर प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma