अमेज़न सेल Offers! 55% तक के गिरे बेस्ट Asus Laptops के दाम, अभी खरीदने पर पाए नो कॉस्ट ईएमआई और जबरदस्त कैशबैक

Amazon Sale 2024 On Best Asus Laptops क्या गेमिंग लैपटॉप को लेने का सोच रहे हैं? तो कम कीमत में लैपटॉप खरीदने का सबसे अच्छा मौका अमेज़न सेल पर आपको मिल रहा हैं। दरअसल अमेज़न सेल ऑफर में सबसे बेस्ट आसुस लैपटॉप पर आपको 55% से भी ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा हैं। यहां दिये गये सभी हाई परफॉर्मेंस वाले आसुस लैपटॉप गेमिंग के लिए सबसे बेस्ट माने जाते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 29 Mar 2024 12:53 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 12:53 PM (IST)
अमेज़न सेल Offers! 55% तक के गिरे बेस्ट Asus Laptops के दाम, अभी खरीदने पर पाए नो कॉस्ट ईएमआई और जबरदस्त कैशबैक
अमेज़न सेल Offers! 55% तक के गिरे बेस्ट Asus Laptops के दाम, अभी खरीदने पर पाए नो कॉस्ट ईएमआई और जबरदस्त कैशबैक

Amazon Sale 2024 On Best Asus Laptops: अगर कम कीमत में गेमिंग लैपटॉप लेना चाहते हैं? तो अमेज़न सेल आपके लिए शानदार मौका है, क्योंकि इस समय अमेज़न सेल ऑफर में आपको सबसे बेस्ट आसुस लैपटॉप पर आपको 55% से भी ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा हैं। यहां दिये गये सभी हाई परफॉर्मेंस वाले आसुस लैपटॉप गेमिंग के लिए सबसे बेस्ट माने जाते हैं। इन गेमिंग लैपटॉप का रिफ्रेश रेट काफी अच्छी होता है, जो गेमिंग के दैरान फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देता हैं।

यहां Amazon Deals पर आधे से भी कम कीमत में मिल रहे सभी आसुस लैपटॉप को आप गेमिंग के साथ-साथ प्रोग्रामिंग, एडिटिंग, कोडिंग और फोटोशॉप जैसे काम के लिए यूज कर सकते हैं। इन गेमिंग लैपटॉप में आपको फुल एचडी डिस्प्ले के साथ कई स्क्रीन साइज ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते है। इसके अलावा हैमॉडर्न टेक्नोलॉजी वाले इन Best Laptops In India में आपको एडवांस ग्राफिक्स कैपेबिलिटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप गेमिंग और मल्टीमीडिया टास्क आसानी से कर सकते हैं। साथ ही ये गेमिंग लैपटॉप 8GB RAM तक की पर्याप्त स्टोरेज के साथ आते है, जिसकी वजह से आप इन बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये सबसे बेस्ट आसुस लैपटॉप पर मिल रहे Amazon Offers की जानकारी पर।

और पढ़ें: अमेज़न ऑफर्स डील्स में 64% ऑफ पर Dining Table Set 4 Seater खरीदने का आखिरी मौका, फर्नीचर मार्केट में मची खलबली

Amazon Sale 2024 On Best Asus Laptops: कीमत और क्वालिटी

अमेज़न ऑफर पर सस्ती कीमत में मिल रहे सभी बेस्ट आसुस लैपटॉप में आपको प्री-लोडेड विंडोज 11 होम और एमएसऑफिस मिलता है, जिसकी वजह से इन गेमिंग लैपटॉप को आप ऑफिस वर्क और वर्क फॉम होम के लिए भी यूज कर सकते हैं। इसेक अलावा यह बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया में आपको आखों की सुरक्षा के लिए एंटी ग्लेयर स्क्रिन और ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है। इन बेस्ट आसुस लैपटॉप को आप Amazon Deals पर 55% तक के डिस्काउंट पर खरीद मिल रहे है।

1. ASUS VivoBook 15 (2021), 15.6-inch, Dual Core Intel Celeron N4020, Gaming Laptop

कम कीमत में आने वाले यह आसुस लैपटॉप गेमिंग के लिए अच्छा माना जाता हैं। इस गेमिंग लैपटॉप में आपको 15.6 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और एंटी ग्लेयर स्क्रीन मिलती हैं, इसी वजह इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को काफी खरीदा जाता हैं।

स्मूथ परफॉर्मेंस और फास्ट स्पीड के इस गेमिंग लैपटॉप में आपको 4.1 गीगाहर्ट्ज़ तक की स्पीड मिलती हैं। इस बेस्ट आसुस लैपटॉप को आप Amazon Sale 2024 पर 35 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इस बेस्ट लैटॉप इन इंडिया में आपको प्री-लोडेड विंडोज 11 और एमएसओ मिलता है, जो इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को प्रोफेशन वरेक के लिए भी बेस्ट बनाता है। ASUS Laptop Price: Rs 21,990.

2. ASUS Vivobook 14, Intel Core i3 Laptop

बैकलिट कीबोर्ड और डुअल स्पीकर के साथ आने वाला यह आसुस लैपटॉप आपको गेमिंग के समय शानदार एक्सपीरियंस देता है। इस गेमिंग लैपटॉप को ट्रेडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग, कोडिंग और फोटोशॉप जैसे प्रोफेशनल वर्क के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह Best Laptop In India आपको कम कीमत में मिल रहीा है।

इस i3 लैपटॉप में आपको वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसकी वजह से इस गेमिंग लैपटॉप को यूज करने का काम आसान हो जाता हैं। इस बेस्ट आसुस लैपटॉप को आप Amazon Deals पर 36 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इसबेस्ट लैपटॉप में आपको फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता, जो 15 मिनट में लैपटॉप को 50 प्रतिक्षत तक चार्ज करता है। ASUS Laptop Price: Rs 31,490

और पढ़ें: 1.5 टन वाले Lloyd AC पर 45% का डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा अमेज़न सेल पर सस्ते में Air Conditioner खरीदने का ऐसा शानदार मौका

3. ASUS Vivobook 15, Intel Celeron N4020, 15.6', Gaming Laptop

फास्ट स्पीड वाला यह आसुस लैपटॉप यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस गेमिंग लैपटॉप में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है, जो आखों को खराब होने से बचाता हैं। इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को आप ऑफिस वर्क और स्टूडेंट्स की पढ़ाई के लिए यूज कर सकते है।

यह गेमिंग लैपटॉप में आपको बैकलिट चिकलेट कीबोर्ड और प्री-लोडेड विंडोज 11 और एमएसओ मिलता है। इस बेस्ट आसुस लैपटॉप को आप Amazon Offers पर 21 प्रतिक्षत की छूट खरीद सकते हैं। इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया में आपको फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 60Hz का रिफ्रेश रेट और 2.8 गीगाहर्ट्ज़ तक की स्पीड मिलती हैं। ASUS Laptop Price: Rs 30,990.

4. ASUS Vivobook 15, Intel Core i3 Laptop

हैवी प्रोसेसर वाले इस यह आसुस लैपटॉप को आप प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों कामों के लिए यूज कर सकते हैं। इस i3 लैपटॉप में आपको फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 4.4 तक की गीगाहर्ट्ज़ स्पीड मिलती हैं, जिसकी वजह से इस Best Laptop In India को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

इस आसुस लैपटॉप में आपको फिंगरप्रिंट रीडर जैसा स्पेशन फीचर मिलता है, जिसकी वजह से इस i3 लैपटॉप को खास बनाते हैं। इस बेस्ट आसुस लैपटॉप को आप Amazon Sale 2024 पर 36 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरिद सकते हैं। इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया में आपको फास्ट चार्जिंग फीचर मिलती है, जो 15 मिनट में लैपटॉप को 50 प्रतिक्षत तक चार्ज करने का काम करता हैं। ASUS Laptop Price: Rs 38,990

5. ASUS Vivobook 16X (2022), 16.0-inch, AMD Ryzen 5 Gaming Laptop

हाई परफॉर्मेंस वाला यह आसुस लैपटॉप प्री-लोडेड विंडोज 11 और एमएसओ के साथ आता हैं, जिसकी वजह से इस गेमिंग लैपटॉप को आप ऑफिस वर्क के लिए भी यूज कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया सस्ते में मिल रहा है।

इस गेमिंग लैपटॉप को आप प्रोग्रामिंग, एडिटिंग, कोडिंग और फोटोशॉप जैसे काम के लिए भी यूज कर सकते हैं। इस बेस्ट आसुस लैपटॉप को Amazon Deals पर आप 55 प्रतिक्षत के डिस्काउंट अभी ऑर्डर कर सकते है। इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रिन और ब्लू लाइट फील्टर जैसा स्पेशल फीचर मिलता है, जो आखों की सुरक्षा के लिए बेस्ट है। ASUS Laptop Price: Rs 46,990.

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Asus Laptops के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. गेमिंग लैपटॉप और स्टूडेंट लैपटॉप में क्या अंतर है?

गेमिंग लैपटॉप रेग्यूलर लैपटॉप के मुकाबले ज्यादा पावरफुल GPU और CPU के साथ आती है और ये महंगे भी होते हैं। अगर आप भी लैपटॉप लेना चाहते है, तो आप यहां दी गई Best Laptops In India की लिस्ट देख सकते हैं।

2. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

3. इस समस अमेज़न पर लैपटॉप पर कितना डिस्काउंट मिल रहा हैं?

इस समय Best Laptops In India पर अमेज़न सेल आपको 55 प्रतिक्षत से ज्यादा की छूट दे रहा हैं।

4. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं, क्योंकि इस Amazon Deals में आपको सभी बड़े बड़ें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर हर कैटेगरी पर भारी डिस्काउंट और ऑफर मिलते हैं।

Amazon Sale 2024 On Best Asus Laptops : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma