छा रहा है गर्मी का आतंक! ग्राहकों की राहत के लिए अमेज़न ने कि Blue Star 1.5 Ton AC की कीमत 42% तक की गिरावट

Amazon Sale 2024 लो भाई! 42% तक गिर गई बेस्ट Blue Star 1.5 Ton AC की कीमत अगर आप भी कम कीमत में स्प्लिट एसी खरीदने का सोच रहे हैं तो अमेंज़न सेल ऑफर पर आपको सबसे बेस्ट ब्लू स्टार एसी भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। यहां दिए गए सभी 1.5 टन स्प्लिट एसी बिजली की खपत कम करते है और आपको बर्फीली ठंडी हवा देते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 24 May 2024 12:37 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2024 12:37 PM (IST)
छा रहा है गर्मी का आतंक! ग्राहकों की राहत के लिए अमेज़न ने कि Blue Star 1.5 Ton AC की कीमत 42% तक की गिरावट
छा रहा है गर्मी का आतंक! ग्राहकों की राहत के लिए अमेज़न ने कि Blue Star 1.5 Ton AC की कीमत 42% तक की गिरावट

Amazon Sale 2024 पर मच गई है लुट! 42% तक गिर गई Best Blue Star 1.5 Ton AC की कीमत, अगर आप भी बेस्ट स्प्लिट एसी खरीदने का सोच रहे हैं, तो अमेंज़न सेल ऑफर पर आपको सबसे बेस्ट ब्लू स्टार एसी भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। यहां दिए गए सभी 1.5 टन स्प्लिट एसी बिजली की खपत कम करते है और आपको बर्फीली ठंडी हवा देते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से इन बेस्ट एसी इन इंडिया को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

यहां Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में आने वाले ये ब्लू स्टार1.5 टन एसी में आपको कई कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आते हैं, जिसकी वजह से इन स्प्लिट एसी को यूजर्स द्वारा काफीव पसंद किया जाता हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको 3 और 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आते हैं, जिसकी वजह से इन ब्लू स्टार एसी को पूरे दिन यूज करने पर भी बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती है। इसके अलावा इन Inverter AC की पावरफुल कूलिंग आपको इस आग भरसा रही गर्मी में भी ठंडी हवा देती हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गए सबसे बेस्ट ब्लू स्टार1.5 टन एसी की कीमतो पर मिल रहे अमेज़न ऑफर्स की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट ब्लू स्टार 1.5 टन एसी (Amazon Sale 2024 On Best Blue Star 1.5 Ton AC)

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे सभी बेस्ट ब्लू स्टार एसी 1.5 टन की क्षमता मिलती है, जो 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा करने का काम करता हैं। इन बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको एयर प्यूरीफिकेशन के लिए डस्ट फिल्टर जैसा स्पेशल फीचर्स मिलते हैं, जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर कर के आपको फ्रेश ओर ठंडी हवा देने का काम करते हैं। इन बेस्ट ब्लू स्टार1.5 टन एसी को आप Amazon Offers पर42 % की छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Blue Star 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

गर्मी का आतंक से बचने के लिए यह ब्लू स्टार एसी पावरफुल कूलिंग फीचर के साथ आता है, जो 111 से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा करने का काम करता हैं। फास्ट कूलिंग की वजग से यूजर्स द्वारा इस स्प्लिट एसी को टॉप रेटिंग मिली हैं।

इस ब्लू स्टार एसी में आपको 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जिसकी मदद से इस इन्वर्टर एसी को पूरे दिन यूज करने पर भी बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती हैं। इस बेस्ट ब्लू स्टार 1.5 टन एसी को आप Amazon Sale 2024 पर 42 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। यह बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको 5-इन-1 कूलिंग मोड मिलते है, जिसे आप कभी भी अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। Blue Star AC Price: Rs 33,390

2. Blue Star 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Smart Split Inverter AC

पावरफुल कूलिंग पावर के साथ आने वाले इस ब्लू स्टार एसी में आपको वाई-फाई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसकी मदद से आप इस 1.5 टन एसी को आसानी से अपने स्मार्टफोन औ से भी कंट्रोल कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह स्प्लिट एसी बेहद कम कीमत में मिल रहा है।

इस ब्लू स्टार एसी में आपको स्मार्ट 4 वे स्विंग फीचर मिलती है, जो घर के कोने-कोने में ठंडी हवा पहुचाने का काम करता हैं। इस बेस्ट ब्लू स्टार 1.5 टन एसी को आप Amazon Deals पर 42 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको एयर प्यूरीफिकेशन के लिए डस्ट फिल्टर जैसा स्पेशल फीचर्स मिलते हैं, जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर कर के आपको फ्रेश ओर ठंडी हवा देने का काम करते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स ने इस इन्वर्टर एसी को टॉप रेटिंग दी है। Blue Star 1.5 Ton AC Price: Rs 36,990.

और पढ़ें: अमेज़न सेल पर बेस्ट स्पीकर ब्रांडस (Amazon Sale 2024 On Best Speaker Brands)

3. Blue Star 1.5 Ton 4 Star Convertible 4 in 1 Cooling Inverter Split AC

भारी गर्मी में बर्फीली ठंडी हवा देने वाला यह ब्लू स्टार एसी 4 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस 1.5 टन एसी की मदद से आप 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा कर सकते हैं। भारत में इस स्प्लिट एसी को काफी खरीदा जाता हैं।

इस ब्लू स्टार एसी में आपको सेल्फ डायग्नोसिस और एयर प्यूरिफिकेशन के लिए डस्ट फिल्टर मिलता है, जो इस इन्वर्टर एसी को खास बनाता हैं। इस बेस्ट ब्लू स्टार 1.5 टन एसी को आप Amazon Offers पर 41 प्रतिक्षत की छूट पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट एसी इन इंडिया 4-इन-1 कूलिंग मोड मिलते है, जिसे आप कभी भी अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। Blue Star AC Price: Rs 40,900

4. Blue Star 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाला यह ब्लू स्टार एसी अपनी दमदार कूलिंग की वजह से यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस 1.5 टन एसी में आपको 5-इन-1 कूलिंग मोड मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह स्प्लिट एसी बेहद कम कीमत में मिल रहा हैं।

इस ब्लू स्टार एसी में आपको एयर प्यूरीफिकेशन के लिए डस्ट फिल्टर जैसा स्पेशल फीचर्स मिलते हैं, जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर कर के आपको फ्रेश ओर ठंडी हवा देने का काम करते हैं। यह बेस्ट ब्लू स्टार 1.5 टन एसी आपको Amazon Sale 2024 पर 41 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा है। इसके अलावा यह बेस्ट एसी इन इंडिया 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता ,जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। Blue Star 1.5 Ton AC Price: Rs 43,950.

5. Blue Star 1.5 Ton 5 Star Smart Wi-Fi Inverter Split AC

52 डिग्री सेल्सियस तक की गर्मी में बर्फिली ठंडी हवा देने वाला यह ब्लू स्टार एसी यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस 1.5 टन एसी में आपको फास्ट कूलिंग फीचर मिलता है, जो 111 से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा करने का काम करता हैं। इस इन्वर्टर एसी के यूज से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती हैं।

यह ब्लू स्टार एसी 5 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आता हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। इस ब्लू स्टार 1.5 टन एसी को आप Amazon Deals पर 40 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको एयर प्यूरिफिकेशन फ़िल्टर, डस्ट फिल्टर, डीह्यूमिडिफ़ायर जैसे कई स्पेशल फीचर मिलते हैं, जो इस स्प्लिट एसी को स्पेशल बनाते हैं। Blue Star AC Price: Rs 44,900

अमेज़न सेल पर बेस्ट ब्लू स्टार 1.5 टन एसी के और ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Blue Star 1.5 Ton AC के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में ग्राहकों को भारी डिस्काउंट और धमाकेदार ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers की मदद से आप अपनी पसंद की किसी भी चिज को बेहद कम कीमत में घर बैठ खरीद सकते हैं।

2. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है।

इस समय अमेज़न सेल ऑफर पर आपके ब्लू स्टार के सबसे Best AC In India पर 45% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहे है।

3. अमेज़न सेल में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

Amazon Deals से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसकी मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma