सबसे सस्ता सौदा! अमेज़न का लग गया बाजार और Carrier AC 1.5 Ton Price हुए 48% तक कम, बरसे ऑफर ही ऑफर

यहां देखें कैरियर के 1.5 टन स्प्लिट एसी की लिस्ट जो आपके काफी काम आएंगी। बता दें ये एसी 3 स्टार और 5 स्टार रेटिंग्स के साथ आते हैं जो सबसे कम बिजली खर्च करते हैं। फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ इनमें कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग मोड आ रहे हैं जिन्हें एडजस्ट करना भी आसान है तो उठाएं Amazon Deals Today का फायदा।

By Sonali Publish:Wed, 10 Apr 2024 10:49 AM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 10:49 AM (IST)
सबसे सस्ता सौदा! अमेज़न का लग गया बाजार और Carrier AC 1.5 Ton Price हुए 48% तक कम, बरसे ऑफर ही ऑफर
सबसे सस्ता सौदा! अमेज़न का लग गया बाजार और Carrier AC 1.5 Ton Price हुए 48% तक कम, बरसे ऑफर ही ऑफर

इस लेख में आपको अमेज़न की सेल पर मिलने वाले कैरियर के 1.5 टन वाले स्प्लिट एसी के बारे में बताया जा रहा है, जो कन्वर्टिबल 6 कूलिंग मोड के साथ पेश किया जा रहे हैं। इनमें फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर कंप्रेसर लगा है, जो कम बिजली को खर्च करता है। एसी में फॉलो मी फंक्शन, ऑटो ऑन और ऑफ टाइमर, स्लीप मोड, ऑटो रिस्टार्ट, इंटेलिजेंट सीआरएफ अलर्ट जैसे फंक्शन दिए जा रहे हैं। स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन के साथ एसी बेहतर परफॉर्मेंस देते हैं और शोर भी काफी कम करते हैं। यूज़र्स भी इनके लेटेस्ट फीचर्स को खूब पसंद कर रहे हैं।

तेज़ कूलिंग के लिए एसी में इंस्टा कूल फंक्शन दिया जा रहा है, जिससे 52 डिग्री टेम्प्रेचर पर भी रूम तेजी से ठंडा हो जाता है। इनमें हिडेन डिस्प्ले लगी हैं, जो एसी के लुक को स्टाइलिश बनाती है। मीडियम साइज वाले रूम के लिए एसी बेस्ट रहते हैं। टॉप परफॉर्म देने वाले इन एसी में एक्वा क्लियर प्रोटेक्शन के साथ 100% कॉपर कंडेसर लगा है, जिससे इनमें जंग लगने का डर नहीं रहता है और एसी की लाइफ भी काफी बढ़ जाती है।

अमेज़न सेल 2024 पर कैरियर के 1.5 टन स्प्लिट एसी की कीमत: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Amazon Deals पर मिलने वाले ये एसी पीएम 2.5 और एचडी फिल्टर के साथ आते हैं, जो डस्ट और वायरस को रूम में आने से रोक देते हैं, तो देखें नीचे दिए गए बेस्ट ऑप्शन को।

1. Carrier 3 Star AI Flexicool Inverter 1.5 Ton Split AC

फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आ रहे इस स्प्लिट एसी में कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग मोड मिलते हैं साथ ही इसमें हाई डेंसिटी फिल्टर लगा है, जो डस्ट और वायरस को हवा में से हटाता है। तेज़ कूलिंग के लिए एसी में इंस्टा कूल फंक्शन दिया गया है। इसमें फॉलो मी फंक्शन, ऑटो ऑन और ऑफ टाइमर, स्लीप मोड, ऑटो रिस्टार्ट, इंटेलिजेंट सीआरएफ अलर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

अमेज़न सेल पर मिलने वाले इस स्प्लिट एयर कंडिशनर को 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिली है और आप इसे 48% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। लेटेस्ट फीचर वाले एसी को रिमोट फंक्शन से आसानी से ऑपरेट किया जा सकता है। Carrier AC 1.5 Ton Price: Rs 34,990.

2. Carrier 5 Star AI Flexicool Inverter Split 1.5 Ton AC

मीडियम साइज वाले रूम के लिए एसी बेस्ट रहता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें हाइड्रो ब्लू कोटिंग दी गई है। 52 डिग्री टेम्प्रेचर पर भी एसी रूम को एकदम ठंडा कर देता है। स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन के साथ एसी परफॉर्म करता है। इसमें एक्वा क्लियर प्रोटेक्शन के साथ 100% कॉपर कंडेसर लगा है, जो एसी को जंग लगने से बचाता है।

इस एसी में एचडी फिल्टर लगा आता है, जो रूम की हवा में मौजूद धूल और वायरस को खत्म करता है। इसमें अलग-अलग 6 कूलिंग मोड आ रहे हैं, जिन्हें आप रिमोट से एडजस्ट कर सकते हैं। अमेज़न सेल ऑफर पर एसी 42% के डिस्काउंट के साथ आ रहा है। Carrier AC 1.5 Ton Price: Rs 45,590.

3. Carrier 5 Star AI Flexicool Inverter 1.5 Ton Split AC

एक्वा क्लियर सुरक्षा के साथ 100% कॉपर कंडेनसर कॉइल के साथ आ रहा स्प्लिट एसी अपनी हाई परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसमें एचडी और पीएम 2.5 फिल्टर लगा है, जो 2.5 और कई माइक्रोपार्टिकल को फ़िल्टर करता है। 17°C टेम्प्रेचर पर 45 मिनट तक रूम को ठंडा करने के लिए एसी फैन की RPM को 60 राउंड तक बढ़ा देता है।

52 डिग्री टेम्प्रेचर पर भी रूम को फ़ास्ट तरीके से ठंडा करने के लिए इस एसी को डिज़ाइन किया गया है। आप इसे 45% के डिस्काउंट पर आज ही खरीद सकते हैं। Carrier AC 1.5 Ton Price: Rs 41,990.

4. Carrier 3 Star Fixed Speed Split 1.5 Ton AC

नॉन-इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आ रहा स्प्लिट एसी काफी कम शोर करता है। तेज़ कूलिंग के लिए टर्बो मोड की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें हाईड डिस्प्ले पैनल लगा है, जिससे एसी का लुक काफी स्टाइलिश लगता है। इसे आप कमरे के किसी भी कोने में इनस्टॉल करा सकते हैं, क्योंकि हर कोने में हवा पहुँचती है।

47% के डिस्काउंट के साथ Amazon Offers Today पर मिलने वाले इस एसी को पेश किया जा रहा है, जिसमें काफी सारे कूलिंग मोड और फीचर्स दिए जा रहे हैं। Carrier AC 1.5 Ton Price: Rs 39,490.

अमेज़न सेल पर बेस्ट डेल लैपटॉप (Amazon Sale On Best Dell Laptops) यहां क्लिक करें। 

5. Carrier 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

टॉप रेटिंग्स वाले इस स्प्लिट एसी में वैरिएबल स्पीड कंप्रेसर लगा है, जो बिजली की खपत को कम करता है। एसी 52 डिग्री सेल्सियस पर भी रूम को ठंडा करता है। इसमें 6 अलग-अलग ऑपरेटिंग मोड आते हैं, जिन्हें रिमोट फंक्शन से एडजस्ट किया जा सकता है। पीएम 2.5 और एचडी फिल्टर से लैस इस एसी को इस्तेमाल करके कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है।

इसमें हाइड्रो ब्लू कोटिंग हुई है, जो एसी की लाइफ को बढ़ाता है। एसी में ऑटो-क्लीन फ़ंक्शन आता है, जो ऑटोमैटिक तरीके से इनडोर यूनिट को क्लीन करता है। Carrier AC 1.5 Ton Price: Rs 45,580.

Amazon Sale 2024 On Carrier AC 1.5 Ton Price: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर कैरियर के 1.5 टन स्प्लिट एसी की कीमत

1. आज का अमेज़न सेल ऑफर क्या है?

आज का अमेज़न सेल ऑफर कैरियर के 1.5 Ton AC पर हैं, जिसमें आपको भारी डिस्काउंट के साथ कई-कई अलग-अलग ऑफर्स का लाभ मिल रहा है।

2. कैरियर के नॉन-इन्वर्टर एसी की तुलना में इन्वर्टर एसी क्यों बेहतर रहते हैं?

Amazon Sale Today पर मिलने वाले कैरियर के इन्वर्टर एसी नॉन-इन्वर्टर की तुलना में बहुत ज़्यादा एनर्जी एफिशिएंट माने जाते हैं और नॉन-इन्वर्टर एसी की तुलना में बिजली की 30% तक की बचत कर सकते हैं।

3. क्या एयर कंडीशनर के लिए कैरियर एक अच्छा ब्रांड हो सकता है?

भारतीय ग्राहकों के लिए कैरियर एक अच्छा ब्रांड है। अपनी पावरफुल कूलिंग परफॉर्मेंस के साथ ही ये एनर्जी सेविंग मोड के साथ आते हैं। दुनिया भर में पहचान वाले प्रतिष्ठित ब्रांड की लिस्ट में यह ब्रांड शामिल है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali