लो भाई! आधी हई क्रॉम्पटन डेजर्ट Air Cooler की कीमत, 50% छूट देकर Amazon Sale ने दिलाई उमस भरी गर्मी से राहत

50% के डिस्काउंट पर बेस्ट Crompton Air Cooler खरीदें का शानदार मौका अमेज़न अपने ग्राहको को दे रहा है अगर आप भी सबसे कम बिजली और पानी की खपत करने वाले बेस्ट कूलर की तलाश कर रहे हैं तो आप यहां अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे क्रॉम्पटन के डेजर्ट कूलर को अभी खरीद सकते हैं। हाई कूलिंग वाले ये बेस्ट क्रॉम्पटन कूलर फर्राटेदार हवा देने का काम करते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 26 Apr 2024 01:00 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 01:00 PM (IST)
लो भाई! आधी हई क्रॉम्पटन डेजर्ट Air Cooler की कीमत, 50% छूट देकर Amazon Sale ने दिलाई उमस भरी गर्मी से राहत
लो भाई! आधी हई क्रॉम्पटन डेजर्ट Air Cooler की कीमत, 50% छूट देकर Amazon Sale ने दिलाई उमस भरी गर्मी से राहत

भारी गर्मीं से राहत पाने के लिए ठंडी हवा देने वाले Air Cooler की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं यहां क्रॉम्पटन कूलर के सबसे बेस्ट ऑप्शन, जिनकी फर्राटेदार हवा AC की जैसा ठंडी हवा को भी मात देने का कीम करती हैं। यहां दिये गये सभी क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर को आप आसानी से अमेज़न सेल ऑफर पर 50% तक के बंपर डिस्काउंट पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर आधी कीमत में मिल रहे सभी क्रॉम्पटन कूलर हाई डेंसिटी हनीकॉम्ब पैड और डस्ट फिल्टर के साथ आते है, जो बहार की धूल मिट्टी को फिल्टर कर के आपको फ्रेश और ठंडी हवा देने का काम करती हैं। इन डेजर्ट कूलर में लगी मोटर को ओवरलोड प्रोटेक्टर के साथ डिजाइन किया गया है, जो लम्बे समय तक ख़राब नहीं होती है। हाई कूलिंग वाले ये बेस्ट एयर कूलर में आपको अलग-अलग लीटर की क्षमता मिलती है, जिसे आप अपने घर के कमरे और अपनी सुविधा के अनुसार अमेज़न सेल पर कम कीमत में खरीद सकते है। इसके अलावा इन Crompton Cooler की हाई कूलिंग और फास्ट कूलिंग फीचर लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। तो चलिए नजर डालते है बेस्ट क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

Amazon Sale 2024 On Best Crompton Desert Air Cooler ( अमेज़न सेल पर क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर) कीमत और क्वालिटी

अमेज़न ऑफर पर बेहद सस्ते में मिल रहे हैं क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर में आपको का वजन काफी हल्का होता है और ये रोलिंग वील के साथ आते है, जिसकी वजह से आप इन क्रॉम्पटन कूलर को आसानी से कहीं भी शिफ्ट कर सकते हैं। इसके अलावा यह Desert Cooler बिजली की बचत के साथ साथ पानी की बचत के लिए भी सबसे बेस्ट माने जाते हैं। इन बेस्ट एयर कूलर मजबूत क्वालिटी वाली प्लास्टिक से बनाया गया है, जिसकी वजह से ये क्रॉम्पटन कूलर जल्दी खराब नहीं होती है और ना ही इन बेस्ट कूलर को यूज करने से करंट लगने का खतरा रहता है। इन क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर को आप Amazon Offers पर 50 प्रतिक्षत की छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Crompton Zelus DAC Desert Cooler

कम कीमत में आने वाला यह क्रॉम्पटन एयर कूलर घर को तेजी से ठंडा करने का काम करता है। इस बेस्ट कूलर के यूज से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती है, जिसकी वजह से इस डेजर्ट कूलर को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस क्रॉम्पटन कूलर में आपको 3 साइड हाई डेंसिटी हनीकॉम्ब पैड की सुविधा मिलती है, जो बहार की गर्म हवा और डस्ट को फिल्टर कर के फ्रेश और ठंडी हवा देती हैं। इस बेस्ट क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर को आप Amazon Sale 2024 पर 30 प्रतिक्षत के ऑफर पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इस डेजर्ट कूलर में आपको 43 लीटर टैंक की क्षमता मिलती है, जो रात भर सर्द हवा की बौछार को कम नहीं होने देती हैं। इस बेस्ट एयर कूलर को आप आसानी से अमेज़न पर खरीद सकते हैं। Crompton Cooler Price: Rs 6,890.

2. Crompton Ozone 88 Litres Desert Air Cooler

आइस चैम्बर के साथ आने वाला यह क्रॉम्पटन एयर कूलर Ac जैसी ठंडी हवा देने का काम करता हैं। इस बेस्ट कूलर को आप आसानी से छोटे कमरों के लिए खरीद सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह डेजर्ट कूलर आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है।

इस क्रॉम्पटन कूलर का फास्ट कूलिंग फीचर आपके घर को तेजी से ठंडा और बर्फ जैसा चिल्ड करने का काम करता हैं। यह बेस्ट क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर आपको Amazon Deals पर 50 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा हैं। इस डेजर्ट कूलर में आपको मजबूत रोलिंग वील मिलते है और इस बेस्ट एयर कूलर का वजन भी काफी हल्का है। Crompton Air Cooler Price : Rs 10,654.

और पढ़े: Amazon Sale 2024 On Best 4k Smart TV (अमेज़न सेल पर बेस्ट 4k स्मार्ट टीवी)

3. Crompton Optimus Desert Cooler

किफायती कीमत में आने वाला यह क्रॉम्पटन एयर कूलर ह्यूमिडिटी कंट्रोल फीचर के साथ आता है, जिसकी वजह से इस बेस्ट कूलर को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। इस डेजर्ट कूलर में आपको 100 लीटर की क्षमता मिलती है, जो बड़ें कमरों के साइज के लिए बेस्ट हैं।

इस क्रॉम्पटन कूलर की मदद से आप उमस भरी गर्मी में बर्फिली जैसी ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं। इस बेस्ट क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर को आप अभी Amazon Offers पर 35 प्रतिक्षत की छूट पर घर बैठे खरीद सकते है। इस डेजर्ट कूलर में आपको हाई क्वालिटी एवरलास्ट पंप, बड़ा और आसानी से साफ करने वाला ​​आइस चैंबर मिलते हैं, जो इस बेस्ट एयर कूलर को खास बनाता हैं। Crompton Cooler Price: Rs 13,940.

4. Crompton Surebreeze Desert Air Cooler

AC जैसी ठंडी हवा देने वाला यह क्रॉम्पटन एयर कूलर भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। इस बेस्ट कूलर में आपको आइस चैंबर मिलता है, जो कमरे को तेजी से बर्फ जैसा ठंडा करना का काम करता हैं। इसके अलावा बिजली की बचत के लिए यह डेजर्ट कूलर सबसे अच्छा चुनाव है।

इस क्रॉम्पटन कूलर में आपको हाई डेंसिटी हनीकॉम्ब पैड और डस्ट फिल्टर मिलता है, जो बहार की हवा को फिल्टर कर आपको फ्रेश और ठंडी हवा देने का काम करता हैं। यह बेस्ट क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर आपको Amazon Sale 2024 पर आपको 36 प्रतिक्षत के बंपर ऑफर पर मिल रही हैं। इस डेजर्ट कूलर का वजन काफी हल्का और साइज काफी छोटा है, जिसकी मदद से आप इस बेस्ट एयर कूलर को आप आसानी से कहीं भी शिफ्ट कर सकते है। Crompton Air Cooler Price : Rs 13,542

5. Crompton Optimus Comfort 65 Litres Desert Cooler

तेजी कूलिंग फीचर के साथ आने वाला यह क्रॉम्पटन एयर कूलर 3 साइड हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है और बहार की धूल और गर्म हवा को रोक करआपके कमरे को ठंडी और फ्रेश हवा देते है। इस बेस्ट कूलर को आप छोटे साइज वााले रूम के लिए खरीद सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह डेजर्ट कूलर बेहद सस्ते में मिल रहा है।

इस क्रॉम्पटन कूलर की हाई कूलिंग आपको भयंकर गर्मी में भी शिमला जैसी ठंडक देती है। इस बेस्ट क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर पर Amazon Deals आपको 22 प्रतिक्षत का डिस्काउंट दे रहा हैं। ये डेजर्ट कूलर के यूज से बिजली की खपत बेहद कम होती हैं, इसी वजह से इस बेस्ट एयर कूलर को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग दी गई है। Crompton Cooler Price: Rs 16,000.

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Crompton Desert Air Cooler

1. अमेज़न सेल क्या होती है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Deals में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. अमेज़न डील्स में फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Offers प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

3. अमेज़न ऑफर्स में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अगर आप Amazon Sale Today से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

4. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है।

इस समय Amazon Deals पर सबसे बेस्ट Crompton Cooler पर आपको 50% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहे है।

5. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Offers पर इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Amazon Sale 2024 On Best Crompton Desert Air Cooler : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma