ऑफर्स की आंधी ने उड़ा दिए Daikin 1.5 Ton AC के दाम, 35% तक छूट कर अमेजन ने दिया बेस्ट गर्मी गिफ्ट

Amazon Sale 2024 - सस्ते में एसी लेने के लिए नीचे दी गयी लिस्ट देख लें। यहां आपको डाइकिन स्प्लिट एसी मिल रहे हैं जिनकी कैपेसिटी 1.5 टन है। जून में इनकी कीमत अमेजन सेल के चलते कम है तो फटाफट से कीमत बढ़ने से पहले ऑर्डर कर लें। इन डाइकिन एसी में आपको पीएम 2.5 फिल्टर ट्रिपल डिस्प्ले ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी कोंडा एयरफ्लो जैसे फीचर्स मिल जायेंगे।

By Asha Singh Publish:Thu, 06 Jun 2024 01:43 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jun 2024 01:43 PM (IST)
ऑफर्स की आंधी ने उड़ा दिए Daikin 1.5 Ton AC  के दाम, 35% तक छूट कर अमेजन ने दिया बेस्ट गर्मी गिफ्ट
ऑफर्स की आंधी ने उड़ा दिए Daikin 1.5 Ton AC के दाम, 35% तक छूट कर अमेजन ने दिया बेस्ट गर्मी गिफ्ट

भयंकर पड़ने वाली गर्मी में कूलर ने ठंडी हवा देना बंद कर दिया है, तो आप एसी ला सकते हैं। लेकिन अब एसी की कीमत डिमांड के चले हाई देखने को मिल रही है। लेकिन डाइकिन स्प्लिट एसी के साथ ऐसा नहीं है। अमेजन सेल में अब आपका बजट नहीं खराब होगा। आप Amazon Deals में डाइकिन एसी को 35% तक की छूट पर ला सकते हैं।

जी हां, यहां पर आपके बजट के हिसाब से टॉप 5 डाइकिन एसी को लिस्ट किया है, जो 1.5 टन कैपेसिटी के साथ आ रहे हैं। इनमें मौजूद कनवर्टिबल मोड से कमरे के हिसाब से तापमान अपने आप एडजस्ट हो जाता है। Amazon Sale Today में डिस्काउंट के साथ ही आपको नो कॉस्ट एमएमआई और फ्री डिलीवरी मिल रही है। इन स्मार्ट एसी को आप मोबाइल ऐप और रिमोट की मदद से कंट्रोल कर सकते हैं। साथ ही आप एलेक्सा और हे गूगल की मदद से भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ऊपर से इन स्प्लिट एसी को चलाने पर बिजली का बिल भी कम आता है।

Amazon Sale 2024 On Best Daikin 1.5 ton AC : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर लिस्टेड टॉप 5 डाइकिन स्प्लिट एसी को आपके लिए सलेक्ट किया है, जिनके फीचर्स बहुत ही धमाकेदार है। ये एयर कंडीशनर अभी Amazon Offers में लिस्टिंग प्राइस से काफी सस्ती कीमत पर मिल रहे हैं। साथ ही चिलचिलाती दोपहरी में भी आपको ठंडी दे, गर्मी को गायब करने का काम करेंगे।

1. Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC 

यह डाइकिन एसी 1.5 स्टार टन कैपेसिटी के साथ आता है, जो मीडियम साइज के रूम के लिए सूटेबल है। इस 1.5 Ton Split AC में आपको 3डी एयरफ्लो, ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी, ट्रिपल डिस्प्ले, पीएम 2.5 फिल्टर जैसी सुविधा दी गयी है, जो गर्मी को ठंड में बदलने का काम करती है।

5 स्टार एनर्जी स्टार रेटिंग होने से इस डाइकिन एसी को चलाने पर आप बिजली की बचत कर सकते हैं। Amazon Sale Offers से इसको आप 32% छूट पर ले सकते हैं। Daikin 1.5 Ton Split AC Price: Rs 45490.

2. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC 

इन्वर्टर स्विंग कंप्रेसर के साथ स्प्लिट एसी ताजी और स्वस्थ हवा सुनिश्चित करने के लिए ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी के साथ आती है। अभी Amazon Offers में इसको ऑर्डर करने पर तगड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं।

इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ यह डाइकिन स्प्लिट एसी वैरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ एसी को कमरे के तापमान और गर्मी भार के आधार पर ऑटोमैटिक रूप से बिजली एडजस्ट करता है। कूलिंग के लिए इसकी 1.5 टन कैपेसिटी मीडियम साइज कमरे के लिए सुटेबल है। Daikin 1.5 Ton Split AC Price: Rs 39990.

अमेजन पर मची “अंधाधुंध लूटपाट”, Symphony Coolers मिल रहे कौड़ी के दाम, डिस्काउंट देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

3. Daikin 1.5 Ton Inverter Split AC 

इस Daikin AC 1.5 Ton को खास इसकी ट्रिपल डिस्प्ले, शील्ड ब्लू एंटी करप्शन टेक्नोलॉजी, वायु शोधन के लिए पीएम 0.1 फिल्टर, 100% कॉपर ट्यूबिंग बनाती है। यह डाइकिन एसी 5 स्टार एनर्जी से लैस है, जिसको चलाने पर बिजली का बिल ज्यादा नहीं आता है।

यह डाइकिन एसी 52 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान में कूलिंग कर सकता है। इसमें मौजूद कॉपर कंडेनसर कॉइल बेहतर शीतलन और कम रखरखाव की आवश्यकता होती है। अपने तय बजट पर लेने के लिए इस स्प्लिट एसी को Amazon Sale Today से 32% की छूट पर ऑर्डर कर लें। Daikin AC 1.5 Ton Price: Rs 45390.

4. Daikin 1.5 Ton 3 Star Split AC 

यह डाइकिन एसी एंटी-डस्ट फ़िल्टर जैसे स्पेश्ल फीचर के साथ आता है, जो अधिक तापमान में भी कूलिंग करने के लिए सूटेबल है। एडवांस फीचर्स से लेस इस डाइकिन स्प्लिट एसी को Amazon Sale में 26% की छूट पर ले सकते हैं।

चलने पर आप डिजिटल तापमान देख सकते हैं और यह Daikin Split AC अधिक शोर भी नहीं करता है। यह स्लिट एसी 1.5 टन कैपेसिटी के साथ आ रहा है, जो मीडियम साइज के कमरे के लिए सूटेबल है। Daikin AC Price: Rs 40900.

5. Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC 

बेहतर कूलिंग और कम रख-रखाव के लिए इस Daikin AC में कॉपर कंडेनसर कॉइल दी गयी है। 52 डिग्री तापमान में कूलिंग के लिए यह डाइकिन एसी सूटेबल है। साथ ही इसका टर्बो कूलिंग मोड, मिनटों में कमरे को ठंडा करता है।

लिस्टिंग प्राइस से 32% की छूट पर लेने के लिए Amazon Sale Offers से ऑर्डर कर लें। यह स्प्लिट एसी अंदर से स्टेबलाइजर के साथ आता है जो बाहरी स्टेबलाइजर पर इसकी निर्भरता को हटा देती है और अच्छे से काम करता है। Daikin Split AC Price: Rs 51450.

Best Daikin 1.5 ton AC स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Amazon Deals On Daikin Split AC पर पूछे जानें वाले सवाल

1. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Deals Today प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी और फ्री डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

2. सबसे अच्छा 1.5 टन स्प्लिट एसी कौन सा है?

यहां पर बेस्ट AC 1.5 Ton को लिस्ट किया है, जिनकी कीमत 40 हजार से कम है -

डाइकिन 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी वोल्टास 1.5 टन 3 स्टार, इन्वर्टर स्प्लिट एसी LG 1.5 टन 3 स्टार डुअल इन्वर्टर स्प्लिट AC कैरियर 1.5 टन 5 स्टार एआई फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर स्प्लिट एसी

3. स्प्लिट या इन्वर्टर एसी में से कौन सा एसी सबसे अच्छा है?

इन 1.5 Ton Split AC के बीच प्रमुख अंतर कंप्रेसर/मोटर गति पर निर्भर करता है। इसलिए यदि आप इसके आधार पर बेहतर एसी चाहते हैं, तो इन्वर्टर एसी बेहतर विकल्प है। थोड़ा अधिक महंगा है, लेकिन बिजली की बचत के लायक है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh