Dolby Atmos Soundbar पर डिस्काउंट पंहुचा 70% के पार, तो थर-थर कांपे महंगे ब्रांड! अमेज़न लाया सबसे बड़ा तोहफा

Amazon Sale 2024 On Best Dolby Atmos Soundbar अगर डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को लेने का सोच रहे है तो हम आपके लिए लाये हैं यहां जेब्रोनिक्स और जेबीएल जैसे फेमस बैंड के धांसू साउंड वाले बेस्ट साउंडबार के ऑप्शन जो आपको अमेज़न सेल पर 71% के बंपर डिस्काउंट में मिल रहे है। ये डॉल्बी एटमॉस साउंडबार में ब्लूटूथ के साथ वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग और पावरफुल डीप बेस साउंड मिलता है।

By Chhaya Sharma Publish:Mon, 12 Feb 2024 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 12 Feb 2024 12:50 PM (IST)
Dolby Atmos Soundbar पर डिस्काउंट पंहुचा 70% के पार, तो थर-थर कांपे महंगे ब्रांड! अमेज़न लाया सबसे बड़ा तोहफा
Dolby Atmos Soundbar पर डिस्काउंट पंहुचा 70% के पार, तो थर-थर कांपे महंगे ब्रांड! अमेज़न लाया सबसे बड़ा तोहफा

Amazon Sale 2024 On Best Dolby Atmos Soundbar: यहां आपको अमेज़न सेल पर 71% के बंपर डिस्काउंट में मिल रहे जेब्रोनिक्स और जेबीएल जैसे फेमस बैंड के बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के बार में बताया गया है, जिसे आप अभी घर बैठे आसाने से ऑर्डर कर सकते हैं। अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे ये सभी साउंडबार धांसू साउंड के साथ आते है, जो आपके घर को थिएटर बना देते हैं, इसी वजह से इन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं।

यहां Amazon Deals पर आधे से भी कम कीमत में मिल रहे जेब्रोनिक्स और जेबीएल के बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार अलग-अलग साउंड मोड के साथ आते हैं, जिन्हें आप अपनी ज़रूरत के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। नई-नई फिल्में और वेब सीरीज को थिएटर जैसी साउंड के साथ एंजॉय करने के लिए इन साउंडबार को आप टीवी से भी कनेक्ट कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन Dolby Atmos Soundbar के साथ आपको दमदार बेस वाला सबवूफर मिलता है, जो क्लियर और डीपसाउंड देता है। इसके अलावा इन साउंडबार का इस्तेमाल आप गेम खेलने के लिए भी कर सकते हैं, इन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की धमाकेदार साउंड आपके गेमिंग के मजे को डबल कर देती हैं। इसके अलावा इन हाई क्वालिटी साउंडबार में आपको इरिमोट कंट्रोल फीचर भी मिलता है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये जेब्रोनिक्स और जेबीएल के बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के Amazon Offers की जानकारी पर।

Amazon Sale 2024 On Best Dolby Atmos Soundbar: कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये जेब्रोनिक्स और जेबीएल के बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के यूज से आपको कमाल का म्यूजिक एक्सपीरियंस मिलता हैं। इन डॉल्बी एटमॉस Sound Bar For TV को आप अपने लैपटॉप और स्मार्ट फोन से भी आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और कहीं से भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा ये शानदार दिखने वाले साउंडबार आपके घर को भी स्टाइलिश बनाते हैं। Amazon Deals का फायदा उठाकर आप इन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को 71% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

1. ZEBRONICS Juke BAR 7400 PRO 5.1 Channel Dolby Atmos soundbar

इस जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको 6.5 इंच का सबवूफर मिलता है, जिसका दमदार बेस लोगों को काफई पसंद हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के यूज से आप रियल सराउंड साउंड का मजा उठा सकते हैं।

यह जेब्रोनिक्स साउंडबार आपको कमाल का म्यूजिक एक्सपीरियंस देता हैं। 71 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर आप इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को Amazon Sale 2024 से अभी ऑर्डर कर सकते हैं। इस धांसू साउंड वाले साउंडबार को आप टीवी से भी आसानी से कनेक्ट कर सकते है। इस जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको 180W का पावर साउंड आउटपुट मिलता है। Zebronics Sound Bar Price: Rs 6,999

2. JBL Cinema SB190 Deep Bass Sound Bar For TV

पावरफुल साउंड वाला यह जेबीएल साउंडबार के यूज से आपको पार्टी में धमाकेदार साउंड का एक्सपीरिएंस मिलता है। इसके अलावा यह डॉल्बी एटमॉस साउंडबार बेस के लिए वायरलेस सबवूफर के साथ आता है, जिसीक वजह से इस JBL साउंडबार को लोगों देवारा काफी खरीजदा जाता है।

इसके अलावा यह जेबीएल साउंडबार ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है, जिसकी वजह से आप इसे लैपटॉप स्मार्ट टीवी, टैबलेट और स्मार्ट फोन से कंट्रोल कर सकते हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप Amazon Deals पर 31 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभी खरीद सकते है। यह जेबीएल साउंडबार आवाज की स्पष्टता के लिए साउंड मोड फीचर के साथ आता है। JBL Soundbar Price: Rs 19,999.

और पढ़ें: ताबड़तोड़ है अमेज़न का ऑफर! Washing Machine Fully Automatic के दामों को 37% की छूट से धो डाला

3. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 3850 PRO Dolby Atmos soundbar

इस जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको 170W RMS का आउटपुट और 4K HDR मिलता है, जो शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिए बेस्ट है। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप आसानी से अपने टीवी से कनेक्ट कर सकते है।

इस जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको HDMI ARC, ऑप्टिकल, ब्लूटूथ v5.0 और AUX केनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से इसे यूज करना काफी आसान हैं। Amazon Offers पर आप इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को 67 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। आपके एंटरटेनमेंट को नेक्स्ट लेवल ले जाने के लिए यह जेब्रोनिक्स साउंडबार सबसे बेस्ट चुनाव है। Zebronics Sound Bar Price: Rs 8,999.

4. GOVO GOSURROUND 970 | 525W Sound Bar For TV

5.1 चैनल होम थिएटर के साथ आने वाले इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की जबरदास्त साउंड आपको हिला कर रख देगी। इस Best Dolby Atmos Soundbar के साथ आपको एक 6.5' सबवूफर मिलती है, जो आपको घर बैठे थिएटर जैसे साउंड का फिल देता है। नई-नई मूवीज और वेब सीरीज को देखने के शौकीन लोगों के लिए यह GOVO साउंडबार सबसे बेस्ट चुनाव है।

इस बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार में आपको एडेप्टिव साउंड लाइट, गेम मोड पर स्विच जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप Amazon Sale 2024 पर 60 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार में आपको डुअल रियर सैटेलाइट के साथ HDMI, AUX, USB और ब्लूटूथ जैसे कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है। GOVO Sound Bar Price: Rs 11,999.

5. ZEBRONICS Juke BAR 9750 PRO 5.1.2 Surround Dolby Atmos Soundbar

दमदार साउंड क्वालिटी वाला यह जेब्रोनिक्स साउंडबार भारत ही नहीं दुनिभर में काफी फएमस हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार में आपको 5.1.2 की सराउंडिंग साउंड मिलती है, जो आपको जबरदस्त म्यूजिक एक्सपीरियंस देती है

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से आप इस जेब्रोनिक्स साउंडबार को आप स्मार्टफोन लैपटॉप और टैबलेट से भी कंट्रोल कर सकते है। Amazon Sale 2024 पर इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप 68 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते है। पार्टी फंक्शन में धमाल मचाने के लिए यह जेब्रोनिक्स साउंडबार सबसे बेस्ट है। Zebronics Sound Bar Price: Rs 18,999.

Amazon Sale 2024 On Best Dolby Atmos Soundbar : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma