घर पर सस्ते में बनेगा सिनेमाहाल! अमेजन ने Epson Projectors पर दिया 30% तक डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 On Best Epson Projectors आप सिनेमाहॉल वाला प्रोजेक्टर घर लाना चाहते हैं तो अमेजन ने आपके लिए प्रोजेक्टर की कीमत में 30% तक डिस्काउंट दे दिया है। इनकी मदद से बड़े पर्दे पर मूवी सीरीज का मजा ले सकते हैं। Amazon Sale Offers में आने वाले ये प्रोजेक्टर बड़े से पर्दे पर हाई पिक्चर क्वालिटी देंगे। कीमत बढ़ने से पहले इन प्रोजेक्टर को घर ले आएं।

By Asha Singh Publish:Thu, 22 Feb 2024 11:12 AM (IST) Updated:Thu, 22 Feb 2024 11:12 AM (IST)
घर पर सस्ते में बनेगा सिनेमाहाल! अमेजन ने Epson Projectors पर दिया 30% तक डिस्काउंट
घर पर सस्ते में बनेगा सिनेमाहाल! अमेजन ने Epson Projectors पर दिया 30% तक डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 On Best Epson Projectors : आप सिनेमा हॉल तो गए होंगे और वहां प्रोजेक्टर की क्वालिटी तो देखी ही होगी, जिसमें मूवी देखने का मजा ही कुछ और ही होता है। लेकिन अब क्या आप घर पर ही सिनेमाहॉल का जैसा मजा लेना चाहते हैं? इसके लिए आप प्रोजेक्टर को घर ले आएं। इसकी मदद से आप अपने घर को थिएटर बना सकते हैं। अब सोच रहे होंगे कि कीमत तो ज्यादा होगी? ऐसा नहीं है, Amazon Deals में यूजर्स को एप्सन प्रोजेक्टर पर 30% तक का डिस्काउंट दिया है।

ये Projectors मिनी और बड़े दोनों ही साइज में आते हैं, जिसको आप जरूरत के अनुसार अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं। इन प्रोजेक्टर की मदद से आप 1 मिनट से भी कम समय में थिएटर का एक्सपीरियंस पा सकेंगे। डिस्प्ले के लिए एलईडी और HD फीचर मौजूद है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई कनेक्टिविटी दी गयी है। इससे पहले की ऑफर खत्म हो, फटाफट से Amazon Offers से ऑर्डर कर लें।

Amazon Sale 2024 On Best Epson Projectors : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन बेस्ट प्रोजेक्टर में आपको कम कीमत में अच्छे स्पेसिफिकेशन मिल रहे हैं, जिनको Amazon Sale Today में 30% तक की छूट पर अमेजन से ले सकते हैं। ये एक तरह से पोर्टेबल प्रोजेक्टर हैं जिनको आप अपने घर के किसी भी कोने में रख कर इस्तेमाल कर सकते हैं। चलिए जानते हैं किस प्रोजेक्टर पर क्या ऑफर मिल रहा है।

1. Epson EB-E01 XGA Projector 

इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर को यूजर्स द्वारा 4.3 स्टार की रटिंग दी गयी है। यह डिजिटल ज़ूम 1.35 एक्स के साथ आता है, जिससे आप मूवी, सीरीज को ज़ूम कर अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं।

डिस्प्ले के लिए 1024 x 768 रिज़ॉल्यूशन मौजूद है, जिसकी कीमत Amazon Deals Today में 15% कम हो गयी है। Epson Projector Price: Rs 33300.

2. Epson EB-X49 XGA Projector Brightness 

Everycom EB-X49 प्रोजेक्टर की कीमत 60000 रूपये है। लेकिन Amazon Sale में 23% डिस्काउंट के बाद इसे 45,914 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसमें HDMI, USB कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी मिलता है।

साथ ही इस पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिलता है। यह प्रोजेक्टर 1500 लुमेन रेटिंग के साथ आता है जो बहुत ही चमकीली है। घर के लिए इसमें एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। Epson Projector Price: Rs 45914.

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2024 : अमेजन ने Hisense TV के दाम में मचा दी उठक-पटक, 55% तक सस्ती कीमत देख खरीदने के लिए मचा हड़कंप

3. Epson EH-TW750 3400 lumens Home Theatre Projector 

घर पर थियेटर हॉल बनाने के लिए इस प्रोजेक्टर को ला सकते हैं। इस Home Theatre में आपको 1920 x 1080 रिज़ॉल्यूशन दिया गया है। EH-TW750 एक फुल एचडी प्रोजेक्टर है, वायरलेस प्रोजेक्शन और मिराकास्ट बिल्ट-इन फीचर के साथ आता है।

इसमें 6000 घंटे का सामान्य लैंप जीवन और इको 12000 घंटे का लैंप जीवन मिलता है। कलर मोड के लिए - डायनेमिक, ब्राइट सिनेमा, सिनेमा, गेम मोड मौजूद है। Amazon Sale Offers में इसको आप 22% छूट पर ले सकते हैं। Epson Home Theatre Projector Price: Rs 79849.

4. Epson EB-W06 Projector Brightness 

यह कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल प्रोजेक्टर है, जो इसे सबसे ज्यादा आकर्षित बनाती है। यही वजह है कि आप इसका इस्तेमाल करके थिएटर का आनंद ले सकते हैं। एलईडी डिस्प्ले वाले इस प्रोजेक्टर को आप Amazon Sale Today में 27% की बचत पर ऑर्डर कर लें।

इस HD Projector में वाईफाई सपोर्ट के साथ वायरलेस डिस्प्ले है। धमाकेदार साउंड क्वालिटी होने से इस प्रोजेक्टर से आपको सिनेमा हॉल वाला एक्सपीरियंस मिलता है। Epson Projector Price: Rs 50990.

5. Epson EB-FH06 Full HD Projector 

इस एप्सन प्रोजेक्टर की खासियत है कि यह आकार में बेहद ही छोटा है और इसे स्क्रीन से 1 मीटर दूरी पर रखा जा सकता है। इस प्रोजेक्टर से जो स्क्रीन बनती है वह काफी क्लियर होती है।

हाई रेजोल्यूशन के साथ आने वाले इस प्रोजेक्टर की कीमत Amazon Deals Today में 22% तक गिर गई है। Epson Projector Price: Rs 69990.

Amazon Sale 2024 On Epson Projectors स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh