थर्रा देगी 16GB वाले इन Gaming Laptops की पावर, अमेजन के बंपर डिस्काउंट पर फटाफट-फटाफट हो रहा है ऑर्डर

यदि आप गेमिंग में रूचि रखते हैं या फिर प्रोफेशनल गेमिंग करते हैं और उसके लिए आप ज्यादा क्षमता वाले गेमिंग लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं तो अब आप सही जगह पर हैं क्योंकि एक नया Amazon Sale Offers आपको भारी छूट के साथ ब्रांडेड गेमिंग लैपटॉप को खरीदने का मौका दे रहा है तो आपको बिल्कुल भी यह मौका नहीं गवाना चाहिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 05 Jun 2024 11:02 AM (IST) Updated:Wed, 05 Jun 2024 11:02 AM (IST)
थर्रा देगी 16GB वाले इन Gaming Laptops की पावर, अमेजन के बंपर डिस्काउंट पर फटाफट-फटाफट हो रहा है ऑर्डर
थर्रा देगी 16GB वाले इन Gaming Laptops की पावर, अमेजन के बंपर डिस्काउंट पर फटाफट-फटाफट हो रहा है ऑर्डर

हम और आपमें से बहुत सारे लोग गेमिंग लैपटॉप में अपनी रूचि रखते हैं और वास्तव में इसे खेलते हैं, तो यह बड़ी अच्छी बात है, क्योंकि इसका अपना एक अलग लेवल होता है, तो ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं, जो अपने लिए एक नया गेमिंग लैपटॉप लेना चाहता है, तो आपके लिए एक शानदार मौका आया है, क्योंकि एक नए ऑफर के साथ इस समय अगर आप लैपटॉप की खरीददारी करेंगे तो आपके लिए खासकर काफी डील्स उपलब्ध हैं, जिसमें एंट्री-लेवल से लेकर फ्लैगशिप रेंज तक के लैपटॉप शामिल हैं। वास्तव में यह Amazon Deals काफी आकर्षक है।

दरअसल इस अमेजन सेल के साथ आप उन Best Gaming Laptops को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। इनमें एचपी, लेनोवो, डेल और एमएसआई जैसे ब्रांड के मॉडल शामिल हैं। इस सेल के साथ आपको नए लैपटॉप की खरीद पर केवल नकद लाभ ही नहीं मिलने वाला है, बल्कि अगर आप चुनिंदा क्रेडिट व डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। साथ ही इन्हें आप आकर्षक EMI पर भी आर्डर कर सकते हैं।

16GB गेमिंग लैपटॉप (Best Gaming Laptops With 16GB RAM) पर अमेजन की छूट

यूं तो इस डिस्काउंट के साथथ गेमिंग लैपटॉप की एक लंबी रेंज पर छूट है, लेकिन यहां पर हम आपको चुनिंदा मॉडलों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। तो बिना देर दिए इनकी जांच करें।

1. Lenovo IdeaPad Gaming Laptop - 45% की छूट

आइडिया पैड की सीरीज वाला यह लेनोवो गेमिंग लैपटॉप आई5 प्रोसेसर पर संचालित होता है, जो कि गेमिंग के दौरान जबरदस्त रिस्पांस देता है। इस लैपटॉप को स्टोरेज के लिए 16GB की रैम और 512GB का रोम दिया गया है, जबकि बैकलिट कीबोर्ड इसकी एक अन्य सुविधा है।

यूं तो इसकी एमआरपी 90,890 रुपए है, लेकिन इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 45 प्रतिशत की छूट है। Lenovo Laptop Price: Rs 49,990.

2. Acer Nitro 5 Gaming Laptop - 34% की छूट

एसर ब्रांड का यह लैपटॉरप AMD Ryzen 5 प्रोसेसर पर संचालित होता है और गेमिंग के लिए एक परफेक्ट चयन है। इस लैपटॉप को स्टोरेज के लिए 16GB की रैम और 512GB के रोम के साथ पेश किया जाता है, जबकि 4GB का ग्राफिक है।

यूं तो इसकी एमआरपी 1,05,999 रुपए है, लेकिन डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इसकी खरीद पर 34 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। Acer Gaming Laptop Price: Rs 69,990.

इसे भी पढ़ें: लैपटॉप अंडर 40000 (Laptops Under 40000) पर अमेजन का ऑफर.

3. ASUS TUF F17 Gaming Laptop - 34% की छूट

यूं तो इस एसस लैपटॉप फार की वास्तविक कीमत 82,990 रुपए है, लेकिन अगर आप इसकी खरीददारी इस Amazon Offers के साथ करते हैं, तो अपने 34 प्रतिशत बचा सकते हैं।

इस लैपटॉप को 15.6 इंच की डिस्प्ले दिया गया है, जबकि स्टोरेज के लिए 16GB की रैम और 512GB के रोम की सुविधा है। इसमें जबरदस्त गेमिंग अनुभव मिलता है। Asus Laptop Price: Rs 54,990.

4. Dell G15-5530 Gaming Laptop -24% की छूट

इस गेमिंग लैपटॉप को आपके लिए 15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ पेश किया जाता है और इसमें यूजर्स के लिए 16GB की रैम और 512GB का रोम दिया गया है। इसे विंडो 11 और एमएस ऑफिस 21 की सुविधा मिलती है और यह गेमिंग के दौरान जबर स्पीड देता है।

यूं तो इसकी एमआरपी 87,152 रूपए है, लेकिन इस Amazon Sale के साथ आप इसे 24 फीसदी की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Dell Gaming Laptop Price: Rs 77,990.

5. HP OMEN Gaming Laptop -15% की छूट

इस Amazon Offers के साथ आप ओमेन सीरीज वाले लैपटॉप पर सबसे कम 15 प्रतिशत की मामूली बचत के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। इस लैपटॉप को 16.1 इंच की डिस्प्ले, 16GB की रैम, 1TB का रोम और बैकलिट कीबोर्ड के साथ पेश किया जाता है।

यह गेमिंग के दौरान आपको 7ms का रिस्पांस टाइम देता है और इसका वजन 2.32 kg रखा गया है। HP Laptop Price: Rs 1,12,990.

अमेजन पर सभी गेमिंग लैपटॉप के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey