थरथरा उठे महंगे ब्रांड जब Godrej Washing Machine पर आया 42% का डिस्काउंट! अमेज़न लाया 6.5, 7, 7.5 और 8 Kg के सस्ते ऑप्शन

इस लेख में आपको Amazon Sale Offers पर मिलने वाली गोदरेज की वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है जो रस्टप्रूफ स्क्रैच प्रूफ और शॉक रेजिस्टेंस बॉडी के साथ आती है। विश्वसनीय और एफिशिएंट ब्रांड की इन मशीन में अलग-अलग वॉश प्रोग्राम आ रहे हैं जिससे अलग-अलग फैब्रिक वाले कपड़ों को आसानी से वॉश किया जा सकता है।

By Sonali Publish:Fri, 17 May 2024 10:52 AM (IST) Updated:Fri, 17 May 2024 10:52 AM (IST)
थरथरा उठे महंगे ब्रांड जब Godrej Washing Machine पर आया 42% का डिस्काउंट! अमेज़न लाया 6.5, 7, 7.5 और 8 Kg के सस्ते ऑप्शन
थरथरा उठे महंगे ब्रांड जब Godrej Washing Machine पर आया 42% का डिस्काउंट! अमेज़न लाया 6.5, 7, 7.5 और 8 Kg के सस्ते ऑप्शन

यहां हम आपके लिए गोदरेज की वाशिंग मशीन का कलेक्शन लेकर आएं हैं। इनमें मजबूत ग्लास और सॉफ्ट शट वॉश ढक्कन लगा आता है साथ ही मशीन की रस्टप्रूफ और शॉक रेजिस्टेंस बॉडी है। इनमें चाइल्ड लॉक सेटिंग्स भी दी जा रही है साथ ही वाशिंग मशीन में आ रहा पावरफुल पल्सेटर बेहतर वॉटर टर्बुलेन्स पैदा करता है जिससे पावर वॉश होता है। कई एडवांस फीचर्स वाली इन मशीन की हायर स्पिन स्पीड कपड़ों को तेजी से सुखाती है, जिससे समय भी काफी बचत होती है। कपड़ों पर जमा मैल और गंदगी को हटाने के लिए ये वाशिंग मशीन बेस्ट रहती हैं।

कपड़े के कोने कोने से गंदगी को साफ करने के लिए ये मशीन एकदम परफेक्ट रहती हैं और इन्हें यूज़ करना भी आसान है। 5-स्टार एनर्जी रेटिंग वाली मशीन पानी और बिजली दोनों की बचत करती हैं। यूज़र्स ने भी इन्हें पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है। मशीन में लगी डिस्प्ले आपको वाशिंग के बारे में सारी जानकारी देती हैं। ये वाशिंग मशीन अच्छी वारंटी के साथ आ रही हैं।

Amazon Sale 2024 On Godrej Washing Machine ( गोदरेज वाशिंग मशीन पर अमेज़न सेल 2024) : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हाई परफॉर्म देने की वजह से ये मशीन काफी डिमांड में हैं और आपको Amazon Deals पर एकदम किफायती कीमत में मिल रही है, तो देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को।

1. Godrej 7 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

टॉप परफॉर्म देने वाली इस गोदरेज की इस वाशिंग मशीन में कपड़ों की बेस्ट वॉश क्वालिटी के लिए 5 वाशिंग प्रोग्राम आते हैं। इसमें चाइल्ड लॉक सेटिंग्स भी दी जा रही है, जो बच्चों के इंटरफेरेंस को रोकने के लिए कंट्रोल पैनल को डिसेबल कर देती है। मशीन में स्क्रैच प्रूफ और शॉक रेजिस्टेंस के साथ मजबूत ग्लास ढक्कन लगा आता है।

मशीन में टर्बो 6 पल्सेटर और प्री पेंटेड गैल्वनाइज्ड आयरन की सुविधा दी जा रही है। इसमें जीरो प्रेशर तकनीक, टाइडल वॉश तकनीक, आई-वॉश तकनीक, डिजिटल डिस्प्ले की सुविधा दी जा रही है साथ ही वाशिंग मशीन को आप 32% की छूट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। Godrej Washing Machine Price: Rs 13,490.

2. Godrej 6.5 Kg 5 Star Top Loading Washing Machine

कपड़े धोने की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए इस वाशिंग मशीन में 5 वॉश प्रोग्राम आते हैं। इसमें कपड़ों की इफेक्टिव तरीके से धुलाई होती है। मशीन में चाइल्ड लॉक, ऑटो रिज्यूमे, ऑटो बैलेंस सिस्टम, स्टेनलेस स्टील एक्यू वॉश ड्रम, टर्बो 6 पल्सेटर, मेश लिंट फ़िल्टर जैसे लेटेस्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं साथ ही जीरो प्रेशर टेक्नोलॉजी, आई-वॉश टेक्नोलॉजी जैसी सुविधाएँ आती है।

इसमें आ रहा पावरफुल पल्सेटर बेहतर वॉटर टर्बुलेन्स पैदा करने में मदद करता है जिससे कपड़ों को पावर वॉश मिलती है। Amazon Sale Today की ख़ास डील पर मशीन 27% की छूट पर उपलब्ध है। Godrej Washing Machine Price: Rs 12,990.

3. Godrej 7.5 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

एक्वाजेट पल्सेटर और रोलर कोस्टर वॉश टेक्नोलॉजी के साथ आ रही इस वाशिंग मशीन में इन-बिल्ट हीटर भी आ रहा है, जो 60 डिग्री सेल्सियस पर पानी को गर्म करके कपड़ों से दाग को इफेक्टिव तरीके से हटाता है। इसमें मजबूत ग्लास और सॉफ्ट शट वॉश ढक्कन लगा आता है साथ ही 360 वाट की वॉश मोटर मशीन में लगी आती है।

पावरफुल वाशिंग मशीन रैट मेश, मेमोरी बैक अप, चाइल्ड लॉक, रस्ट-प्रूफ़ कैबिनेट, इन-बिल्ट सोख टेक्नोलॉजी के साथ आती है। 42% की छूट के साथ आप इसे आज ही घर ला सकते हैं। Godrej Washing Machine Price: Rs 16,490.

4. Godrej 7.5 Kg 5 Star Best Washing Machine

गोदरेज की सेमी-ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन एफिशिएंट और ईजी कंट्रोल वाली है। इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे कपड़ों को काफी अच्छी धुलाई मिलती है साथ ही मशीन का एयर ड्राइंग फीचर है कपड़ों को काफी तेजी से सुखाने में मदद करता है। इसकी रस्ट फ्री प्लास्टिक बॉडी है जो काफी ड्यूरेबल है।

वाशिंग मशीन का लिंट-फिल्टर वॉश साइकिल के दौरान लिंट को आसानी से हटाने में मदद करता है। 34% की छूट पर इस वाशिंग मशीन को आप Amazon Deals Today से अभी खरीद सकते हैं। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। Godrej Washing Machine Price: Rs 10,490.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर इंडियन टॉप एसी ब्रांड (Amazon Sale 2024 On Top AC Brands In India) यहां क्लिक करें। 

5. Godrej 8 Kg 5 Star Top Loading Washing Machine

100% रस्टप्रूफ पॉलीप्रोपाइलीन बॉडी के साथ आ रही वाशिंग मशीन का मजबूत ग्लास ढक्कन है। ट्राई-रोटो स्क्रब पल्सेटर, एक्टिव सोक, बॉर्डरलेस डिज़ाइन, सॉफ्ट शट ढक्कन, 2 वॉश प्रोग्राम जैसी सुविधाएँ मशीन में मिलती है और इसे यूज़ करना भी आसान है। 5 स्टार रेटिंग वाली मशीन बिजली को भी काफी कम खर्च करती है।

Amazon Sale 2024 पर मिल रही इस वाशिंग मशीन का रियर कंट्रोल पैनल है और आप इसे 29% की बचत के साथ अभी खरीद सकते हैं। Godrej Washing Machine Price: Rs 12,799.

Amazon Sale 2024 On Godrej Washing Machine: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

गोदरेज वाशिंग मशीन पर अमेज़न सेल 2024

1. वाशिंग मशीन के लिए गोदरेज एक अच्छा ब्रांड है?

कई एडवांस फीचर्स वाली गोदरेज की Best Washing Machines रस्ट प्रूफ बॉडी के साथ आती है, जो काफी ड्यूरेबल होती है। 5 स्टार रेटिंग के साथ आने वाली मशीन बिजली की बचत काफी हद तक करती है। इसमें अलग-अलग वॉश प्रोग्राम भी मिल जाते हैं, जिससे सभी तरह के कपड़ों को आसान तरीके से वॉश किया जा सकता है।

2. गोदरेज वाशिंग मशीन क्यों पॉपुलर हैं?

Amazon Sale Offers पर मिलने वाली विश्वसनीय और एफिशिएंट गोदरेज वाशिंग मशीन समय और एफर्ट बचाने का काम करती है। गोदरेज की ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन में बेहतर ड्यूरेबिलिटी के लिए स्क्रैच प्रूफ और शॉक रेजिस्टेंस के साथ मजबूत ग्लास ढक्कन आता है साथ ही नए फीचर्स मिलते हैं।

3. कौन-सी गोदरेज वाशिंग मशीन पर अमेज़न सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रहा है?

इस लेख में आपको Amazon Deals Today पर मिलने वाली गोदरेज की उन वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है, जिसे पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है साथ ही इन्हें यूज़र्स ने भी अच्छी रेटिंग्स दी है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali