महंगे-महंगे साउंडबार को देखकर ग्राहकों ने फेरा मुंह, जब GOVO Soundbar ने रखा कदम! अमेज़न ने भी दिया 68% का डिस्काउंट

यहां आपके लिए पेश किया जा रहा है गोवो के साउंडबार का सबसे लेटेस्ट कलेक्शन। इनमें HDMI AUX USB ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 4 इक्वलाइज़र मोड मिल रहे हैं। साउंड सिस्टम के साथ आ रहे स्टाइलिश रिमोट से इक्विलाइजर मोड्स ट्रेबल और बेस को अपनी जरूरत के हिसाब से कंट्रोल किया जा सकता है। बजट फ्रेंडली और यूज़र फ्रेंडली साउंडबार को Amazon Sale Today से खरीदने का बढ़िया मौका है।

By Sonali Publish:Tue, 23 Apr 2024 11:02 AM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2024 11:02 AM (IST)
महंगे-महंगे साउंडबार को देखकर ग्राहकों ने फेरा मुंह, जब GOVO Soundbar ने रखा कदम! अमेज़न ने भी दिया 68% का डिस्काउंट
महंगे-महंगे साउंडबार को देखकर ग्राहकों ने फेरा मुंह, जब GOVO Soundbar ने रखा कदम! अमेज़न ने भी दिया 68% का डिस्काउंट

 इस लेख में आपको गोवो साउंडबार के बारे में बताया जा रहा है, जो 3डी सराउंड साउंड के साथ पावरफुल साउंड आउटपुट देते हैं। इनका ग्लोसी और प्रीमियम फिनिशन आपको काफी पसंद आने वाला है। HDMI, AUX, USB और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिये साउंड सिस्टम को स्मार्ट टीवी, मोबाइल, लैपटॉप और कंप्यूटर से कनेक्ट किया जा सकता है। इनमें अलग-अलग इक्वलाइज़र मोड दिए जा रहे हैं, जिससे साउंड के अलग-अलग लेवल का एक्सपीरियंस लिया जा सकता है। इनसे टीवी की आवाज को ज्यादा क्लियर, क्रिस्पी और बेस वाली बनाया जा सकता है।

हाउस पार्टी के लिए भी ये साउंड सिस्टम एकदम बेस्ट हैं। इक्विलाइजर, मोड्स, ट्रेबल और बेस को अपनी जरूरत के हिसाब से कंट्रोल करने के लिए इन साउंडबार के साथ स्टाइलिश रिमोट भी आ रहा है। इन साउंड सिस्टम पर एलईडी डिस्प्ले लगी हुई है। ग्लोसी और प्रीमियम फिनिशन डिज़ाइन वाले साउंडबार को यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं, जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स भी मिली है।

अमेज़न सेल 2024 पर गोवो साउंडबार (Amazon Sale 2024 On GOVO Soundbar) : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारे साउंडबार हाई परफॉर्मेंस देने की वजह से खूब डिमांड में हैं और आपको Amazon Deals पर भारी डिस्काउंट के साथ पेश किये जा रहे हैं, तो देखें लिस्ट।

1. GOVO GOSURROUND 900 200W Sound Bar For TV

HDMI, AUX, USB और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आ रहा साउंडबार 2.1 चैनल के साथ आ रहा है। साउंड सिस्टम 200 वॉट पीक आउटपुट के साथ 3डी सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस देता है। स्टाइलिश साउंडबार डायनामिक एलईडी लाइट्स के साथ डिज़ाइन किया गया है और इसमें 4 इक्वलाइज़र मोड आते हैं।

सबसे स्टाइलिश रिमोट कंट्रोल के साथ साउंड सिस्टम को कंट्रोल करना काफी आसान है। इसके साथ आ रहा सबवूफर डीप बेस देता है। 65% की छूट पर इस साउंडबार को खरीदने का मौका है। GOVO Soundbar Price: Rs 6,299.

2. GOVO GOSURROUND 970 Dolby Atmos Soundbar

इस साउंडबार के साथ पावरफुल स्पीकर लगे आते हैं, जो 3डी सराउंड साउंड के साथ 525 वाट का साउंड आउटपुट देते हैं। इसमें एलईडी डिस्प्ले लगी हुई है साथ ही सबसे स्टाइलिश रिमोट कंट्रोल फंक्शन मिल रहा है, जिससे साउंड सिस्टम को ऑपरेट करना आसान है।

इसमें कई कनेक्टिविटी के ऑप्शन मिल रहे हैं साथ ही साउंड सिस्टम का ग्लोसी और प्रीमियम फिनिशन आपका एक्सपीरियंस काफी बेहतर बना देता है। 60% की छूट पर साउंडबार को अभी ऑर्डर कर सकते हैं। GOVO Soundbar Price: Rs 11,999.

3. GOVO GOSURROUND 945 Sound System

इक्वलाइज़र मोड, स्टाइलिश रिमोट और LED डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ आ रहा साउंडबार मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है। इसे आप आसानी से टीवी के नीचे रख सकते हैं या दीवार पर टांग सकते हैं। बजट फ्रेंडली और यूज़र फ्रेंडली Dolby Atmos Soundbar 68% के डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है।

पावरफुल बेस और जबरदस्त साउंड क्वालिटी की वजह से इस साउंडबार को यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं, जिससे साउंडबार को टॉप रेटिंग्स मिली है। GOVO Soundbar Price: Rs 5,499.

4. GOVO GOSURROUND 950 Sound Bar For TV

सबवूफर और सैटेलाइट स्पीकर के साथ आ रहे इस साउंडबार को स्मार्ट टीवी, मोबाइल, लैपटॉप और कंप्यूटर से कनेक्ट किया जा सकता है। इस साउंडबार से टीवी की आवाज ज्यादा क्लियर, क्रिस्पी और बेस वाली बन जाती है और हाउस पार्टी के लिए भी साउंड सिस्टम एकदम परफेक्ट है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाले इस साउंडबार को आप 64% की छूट पर पा सकते हैं। जबरदस्त ऑडियो आउटपुट देने वाले साउंड सिस्टम को आसानी से वॉल माउंट भी किया जा सकता है। GOVO Soundbar Price: Rs 8,999.

अमेज़न सेल 2024 पर कैरियर के 1.5 टन एसी (Amazon Sale 2024 On Carrier 1.5 Ton AC) यहां क्लिक करें। 

5. GOVO GOSURROUND 920 Sound System

वायरलेस सबवूफर के साथ आ रहा साउंड सिस्टम मूवी थिएटर का एक्सपीरियंस देता है। इसमें एचडीएमआई, AUX और वायरलेस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिल रही है, जिससे आसानी से ब्लूटूथ डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। जबरदस्त साउंड क्वालिटी और परफेक्ट बेस के साथ आपका एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाता है।

इसमें इक्विलाइजर, मोड्स, ट्रेबल और बेस को अपनी जरूरत के हिसाब से कंट्रोल किया जा सकता है। साउंडबार 67% की छूट पर उपलब्ध है। लेटेस्ट फीचर्स की वजह से यूज़र्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। GOVO Soundbar Price: Rs 6,999.

Amazon Sale 2024 On GOVO Soundbar: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर गोवो साउंडबार

1. क्या गोवो साउंडबार बेहतर हैं?

जी हाँ, गोवो के Best Soundbar किफायती कीमत पर आते हैं। इनकी दमदार और क्रिस्टल क्लियर साउंड और डीप बेस आपको काफी पसंद आएगा।

2. क्या गोवो साउंडबार को स्मार्ट टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है?

जी हाँ, गोवो Sound System में आपको HDMI, यूएसबी, ऑक्स, और ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी मिलेगी, यानी आप अलग-अलग पोर्ट्स की मदद से कनेक्ट कर सकते हैं साथ ही गोवो साउंडबार को स्मार्ट टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है।

3. क्या गोवो साउंडबार में अलग-अलग साउंड मोड आते हैं?

जी हाँ, Amazon Offers Today पर मिलने वाले गोवो साउंडबार में फाइव इक्विलाइजर मोड दिए गए हैं।

4. कौन-से गोवो साउंडबार घर के लिए बेस्ट हैं?

इस लेख में आपको Amazon Sale Today पर मिलने वाले गोवो साउंडबार के बारे में बताया जा रहा है, जो भारी डिस्काउंट के साथ पेश किये जा रहे हैं। यूज़र्स में भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali