समर स्पेशल ऑफर्स! अमेज़न ने आज निकाला सबसे सस्ते Havells Air Cooler का स्टॉक, 42% के डिस्काउंट के साथ अभी करें ऑर्डर

Amazon Sale 2024 On Havells Air Cooler- अमेज़न की ख़ास डील में इस वक्त आपको Havells Cooler सस्ती कीमतों के साथ मिल रहे हैं जो 3 स्पीड सेटिंग्स ऑटो स्विइंग आइस चैंबर एयर फ़िल्टर जैसे फंक्शन के साथ डिज़ाइन किये गए हैं। इनमें एल्यूमिनियम ब्लेड फैन भी लगे हैं साथ ही मोटे हनीकॉम्ब पैड हैं जो हवा की परफॉर्मेंस को काफी बेहतर बनाते हैं।

By Sonali Publish:Thu, 04 Apr 2024 10:54 AM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 10:54 AM (IST)
समर स्पेशल ऑफर्स! अमेज़न ने आज निकाला सबसे सस्ते Havells Air Cooler का स्टॉक, 42% के डिस्काउंट के साथ अभी करें ऑर्डर
समर स्पेशल ऑफर्स! अमेज़न ने आज निकाला सबसे सस्ते Havells Air Cooler का स्टॉक, 42% के डिस्काउंट के साथ अभी करें ऑर्डर

Amazon Sale 2024 On Havells Air Cooler: यहां हम आपके लिए हैवेल्स के एयर कूलर का एक ख़ास कलेक्शन लेकर आएं हैं, जो आपको कूलिंग का सबसे बेहतर एक्सपीरियंस देते हैं। 3 स्पीड सेटिंग्स, ऑटो स्विइंग, आइस चैंबर, एयर फ़िल्टर जैसे फंक्शन से लैस इन एयर कूलर की क्वालिटी भी काफी बेहतर है। ये कूलर न सिर्फ रूम के टेम्प्रेचर को कम करते हैं बल्कि एयर की क्वालिटी को भी प्‍यूरीफाई करते हैं। एयर कूलर में डस्ट फिल्टर नेट लगा है, जो कीड़ों घुन, पालतू जानवरों की रूसी मच्छरों को कूलर में जाने से रोकता है। इनमें मोटे हनीकॉम्ब पैड आते हैं, जो कूलिंग को जबरदस्त बनाते हैं।

Amazon Deals Today पर मिलने वाले सारे एयर कूलर हाई परफॉर्म देते हैं और इन्हें ऑपरेट करना भी आसान है। इनमें एल्यूमिनियम ब्लेड फैन भी आते हैं। कूलर में ऑटो ड्रेन एक फंक्शन भी है, जो टैंक से गंदे पानी निकालने में मदद करता है। इन पर कंपनी की तरफ से वारंटी भी दी गई है, जिससे ये घर के लिए किफायती रहते हैं। इनमें आपको लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।

Amazon Sale 2024 On Havells Air Cooler: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

तो जल्दी से उठाएं Amazon Deals का फायदा, और देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को और जानें उनकी कीमत भी।

1. Havells Tuono Personal 18 Litre Room Cooler

ऑटो स्विंग मोड के साथ आ रहे इस एयर कूलर में मोटे हनीकॉम्ब पैड हैं, जो कूलिंग परफॉर्मेंस को जबरदस्त बनाते हैं साथ ही आइस कम्पार्टमेंट के साथ आप रूम को हर पल ठंडा रख सकते हैं। इसमें पावरफुल मोटर भी दी है, जिससे हाई स्‍पीड से हवा देने के साथ रूम के टेम्प्रेचर एकदम कम रहता है।

Room Cooler बाहर की पॉल्‍यूशन वाली हवा को प्‍यूरीफाई करके उसे स्वच्छ बना देता है साथ ही घुन, पालतू जानवरों की रूसी मच्छरों को कूलर में जाने से रोकता है। 32% की छूट पर आप इसे आज ही घर ला सकते हैं। Havells Air Cooler Price: Rs 5,689.

2. Havells Celia 55L Air Cooler For Home

कॉर्ड वाइंडिंग स्टेशन, एडजस्टेबल स्पीड, साइलेंट ऑपरेशन जैसी विशेष सुविधाओं से लैस इस एयर कूलर का पोर्टेबल डिज़ाइन है। इसमें बेहतर एयर डिलीवरी और 4 लीड एल्यूमिनियम ब्लेड फैन के साथ 55 लीटर बड़ी जल क्षमता वाला टैंक मिलता है। आइस चैम्बर्स के साथ पूरी तरह से खुलने वाले लूवर्स लगे हैं।

Amazon Offers Today पर मिलने वाले इस एयर कूलर को इन्वर्टर के साथ भी चलाया जा सकता है। 34% की छूट पर आज ही इसे खरीदने का मौका है। इसमें 3 साइड हाई डेंसिटी वाले हनीकॉम्ब पैड लगे हैं। Havells Air Cooler Price: Rs 10,989.

3. Havells Freddo-i 70L Best Air Cooler

रिमोट फंक्शन के साथ आ रहे इस इलेक्ट्रॉनिक पैनल वाले एयर कूलर में एल्यूमिनियम ब्लेड फैन लगे हैं। इसमें लगे 3 साइड लगे हनीकॉम्ब पैड धूल को अवशोषित करते हैं और हवा को अच्छी तरह से साफ करते हैं। इसमें ऑटो ड्रेन एक फंक्शन है, जो टैंक से पानी निकालने में मदद करता है। बड़े साइज वाले रूम के लिए एसी सूटेबल है।

Amazon Deals Today से इस एयर कूलर को आप लिविंग रूम, रेस्तरां, पार्टी हॉल, आउटडोर, बड़े ऑफिस और जिम में भी रख सकते हैं। इस वक्त ख़ास डील पर कूलर 42% की छूट पर उपलब्ध है। Havells Air Cooler Price: Rs 14,250.

4. Havells Kool Grande H 85L Cooler For Home

इस एयर कूलर में एवरलास्ट पंप लगा है साथ ही 3 साइड वुडकॉम्ब पैड भी लगे हैं, जो कमरे को एकदम ठंडा कर देते हैं। इसमें किंग साइज टैंक भी लगा आता है साथ ही आइस चैंबर के साथ कूलर रूम के टेम्प्रेचर को हर टाइम कम कम रखता है। कूलर ह्यूमिडिटी को भी कंट्रोल कर सकता है।

Amazon Sale Today पर मिल रहा एयर कूलर हवा में मौजूद पॉल्यूशन स्मेल आदि को खत्म करके एकदम फ्रेश एयर क्वालिटी देता है। इसमें कम रखरखाव वाले और लंबे समय तक चलने वाले कूलिंग पैड लगे हैं। 31% के डिस्काउंट पर आप एयर कूलर को आज ही घर ला सकते हैं। Havells Air Cooler Price: Rs 12,990.

5. Havells Fresco-i 24L Personal Best Air Cooler

फ्रेडो आई मॉडल फुल फंक्शन रिमोट कंट्रोल के साथ आ रहे इस एयर कूलर में डस्ट फिल्टर नेट लगा है, जो कीड़ों को एयर कूलर में आने से भी रोकता है। एयर कूलर ग्रिल पर हवा का टेम्प्रेचर आपको दिखता है। कूलर को विशेष रूप से पानी की टंकी में मच्छरों के आने और उनके प्रजनन को रोकने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Amazon Offers Today से इस एयर कूलर को आप 30% की छूट पर आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। कूलर में काफी लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं। आप इसे आसानी से ऑपरेट भी कर सकते हैं। Havells Air Cooler Price: Rs 9,990.

FAQ: Amazon Sale 2024 On Havells Air Cooler

1. हैवेल्स के एयर कूलर में क्या ख़ास फीचर्स आते हैं?

फीचर्स की बात करें तो Havells Cooler में 3 स्पीड सेटिंग्स, ऑटो स्विइंग, आइस चैंबर जैसे ख़ास फीचर्स आते हैं।

2. हैवेल्स के कौन-से एयर कूलर घर के लिए खरीदें जा सकते हैं?

इस लेख में आपको फीचर्स और रेटिंग्स के आधार पर हैवेल्स के टॉप-5 एयर कूलर के बारे में बताया जा रहा है, जो Amazon Sale Today पर किफायती कीमतों में मिल रहे हैं।

3. बड़े कमरे के लिए कूलर के वॉटर टैंक की कैपेसिटी कितनी होनी चाहिए?

बड़े कमरे के लिए 40 लीटर या उससे ज्यादा की वॉटर टैंक कैपेसिटी वाला Air Cooler For Home लेना चाहिए।

4. एयर कूलर में धूल व मच्छर को जाने से कैसे रोका जा सकता है?

आजकल Best Air Cooler लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जिससे धूल व मच्छर के लिए फिल्टर लगा होता है।

Amazon Sale 2024 On Havells Air Cooler: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali