विस्फोटक छूट! बहुत टेढ़े हो रहे थे ये तुनकबाज Home Theatre Brands, अमेजन ने 76% तक दाम घटा तोड़ा घमंड

आप लोकप्रिय शॉपिंग लाइट अमेजन के इस डिस्काउंट ऑफर के साथ आप भारत में उपलब्ध कुछ सबसे शानदार Best Home Theatre Brands की खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं। ये सभी होम थिएटर 3D सराउंड साउंड तकनीक द्वारा सपोर्ट प्राप्त करते हैं जो कि डॉल्बी एटमॉस के साथ है और कंटेंट के अनुभव को क्रांतिकारी बनाने का कार्य करते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 18 Jun 2024 01:06 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 01:06 PM (IST)
विस्फोटक छूट! बहुत टेढ़े हो रहे थे ये तुनकबाज Home Theatre Brands, अमेजन ने 76% तक दाम घटा तोड़ा घमंड
विस्फोटक छूट! बहुत टेढ़े हो रहे थे ये तुनकबाज Home Theatre Brands, अमेजन ने 76% तक दाम घटा तोड़ा घमंड

किसी भी घर में एंटरटेनमेंट के लिए होम थिएटर सबसे ज़रूरी है और आज तो OTT कंटेंट विज़ुअल एंटरटेनमेंट के लिए एक मानक बनकर उभरा है। यही कारण है कि इन दिनों स्पोटीफाई (Spotify) और ऐप्पल म्यूजिक (Apple Music) जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार म्यूजिक के प्राइमरी सोर्स बन गए हैं और इसलिए घर में मनोरंजन पहले से कहीं ज़्यादा शानदार हो गया है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए एक शानदार क्वालिटी वाले होम थिएटर के कुछ बेहतरीन विकल्पों की तलाश कर रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए सबसे आकर्षक डील्स है। हमारे पास इस वक्त Amazon Deals है।

जी हां. आप लोकप्रिय शॉपिंग लाइट अमेजन के इस डिस्काउंट ऑफर के साथ आप भारत में उपलब्ध कुछ सबसे शानदार Best Home Theatre Brands की खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं। ये सभी होम थिएटर 3D सराउंड साउंड तकनीक द्वारा सपोर्ट प्राप्त करते हैं, जो कि डॉल्बी एटमॉस के साथ है और कंटेंट के अनुभव को क्रांतिकारी बनाते हैं। यह तकनीक वर्चुअल चैनलों के माध्यम से कई दिशाओं में ध्वनि को फायर करके काम करती है, जो कंटेंट को मौलिक रूप से इमर्सिव बनाती है।

सबसे अच्छे होम थिएटर ब्रांड (Best Home Theatre Brands) अमेजन की छूट

अगर आप अपनी पसंदीदा फिल्मों, टीवी शो और म्यूजिक को सबसे ज्यादा तल्लीनता के साथ महसूस करने की क्षमता चाहते हैं, तो यहां हम Amazon Sale के साथ उपलब्ध होम थिएटर सिस्टम के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं, जिन पर 76 फीसदी तक की भारी छूट दिया जा रहा है।

1. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 5.1 soundbar -76% की छूट

यूं तो इस साउंडबार की कीमत 48,999 रुपए है, लेकिन अगर आप इसकी खरीददारी अमेजन सेल के साथ करते हैं तो 40 या 50 परसेंट की नहीं, बल्कि 76 फीसदी तक की छूट है। यह होम थिएटर ड्यूल वायरलेस सेटेलाइट और पावरफुल सबवूफर के साथ के साथ आता है और यह 5.1 साउंडबार के साथ घर में थिएटर जैसा अनुभव कराता है।

इसमें स्पीकर की अधिकतम आउटपुट पावर 525 वाट है। ZEBRONICS Theatre Price: Rs 11,999.

2. GOVO GoSurround 990 Dolby Digital Home Theatre

डॉल्बी ऑडियो के साथ 5.1 अलग ऑडियो चैनलों से नाटकीय, हाई क्वालिटी वाली सराउंड ध्वनि का आनंद लें सकते हैं और इसमें 3डी सराउंड साउंड के साथ 525 वॉट विस्फोटक ध्वनि आउटपुट है। आप इसके वायरलेस सबवूफर और सैटेलाइट स्पीकर के साथ अपने थिएटर अनुभव का आनंद लें सकते हैं।

इसका डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग के साथ शोर और इको मुक्त क्लीयर आडियो का आनंद ले सकते हैं। इस Amazon Sale के साथ आप इसकी खरीद पर 68 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं। GOVO Home Theatre Price: Rs 11,999.

इसे भी पढ़ें: क्यूएलईडी टीवी (QLED TV) पर अमेजन की छूट.

3. Mivi Fort Q200 Soundbar -65% की छूट

इस साउंडबार को 200 वाट के सिनेमाई बास के साथ पेश किया जाता है और यह हर बीट में पावरफुल आडियो प्राप्त कर सकते हैं। इसका आउटर सबवूफ़र्स और 2 इन-बिल्ट फुल-रेंज स्पीकर वाला साउंडबार है, जो कि हर बीट में क्रिस्टल क्लीयर आडियो स्पष्टता प्रदान करता है।

घर के लिए ये स्पीकर एक बेहतरीन ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। ब्लूटूथ और बास के साथ अपना निजी होम थिएटर 2.1 चैनल घर लाकर कहानी को अपने चारों ओर घूमने दें। इस Amazon Sale Offers के साथ इसकी खरीद पर 65 फीसदी की छूट है। Mivi Fort Soundbar Price: Rs 5,999.

4. JBL Cinema SB241, Dolby Digital Soundbar -47% की छूट

यह आडियो 2.1 चैनल के साथ आता है और आपके इसके एम्बेडेड डॉल्बी डिजिटल सिस्टम के साथ अपने घर पर एक बेहतरीन मूवी का अनुभव दे सकता है। यह होम थिएटर डॉल्बी डिजिटल के साथ एसबी241 का पावरफुल आडियो प्रदान करता है, जो कि किसी भी फिल्म के अनुभव को बढ़ाता है।

आप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से अपने मोबाइल या टैबलेट से संगीत स्ट्रीम कर सकते हैंष। इसका एचडीएमआई एआरसी और ऑप्टिकल कनेक्शन एक मल्टीपरपज सेटअप विकल्प की अनुमति देता है, जो यूजर्स की पहुंच को आसान बनाता है। JBL Theatre Price: Rs 7,999.

5.Philips 2.1 Channel Multimedia Speaker - 30% की छूट

यूं तो फिलिप्स ब्रांड के इस स्पीकर की कीमत 4,990 रुपए है,लेकिन इस Amazon Offers के साथ आप इसकी खरीद पर कुल 30 फीसदी तक की छूट है। यह वायर के साथ आता है, जो कि लैपटॉप आदि के लिए एक आदर्श विकल्प है।

इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह आपको घर पर ही थिएटर जैसा आनंद देता है। Philips Speaker Price: Rs 3,490.

अमेजन पर सभी होम थिएटर के लिए Click करें यहां.

FAQ

1. क्या अमेज़न पर फिर से सेल चल रही है?

जी हां. ई-कॉमर्स दिग्गज की ग्रेट समर सेल के बाद अगला सेल इवेंट प्राइम डे 2024 है, जो जुलाई में आयोजित होने की संभावना है।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

भारत पर विशेष ध्यान देते हुए ब्रांड की सबसे बड़ी बिक्री अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल होती है, जो कि अक्टूबर और नवंबर में आती है।

3. अमेज़न दिवस 2024 कब मनाया जाएगा?

यह आयोजन जुलाई में किसी समय आयोजित किया जाएगा, जिसमें उनके कैटलॉग में प्रोडक्ट की एक विस्तृत सीरीज सेल के लिए उपलब्ध होगी।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey