अमेज़न की सेल ने किया कमाल! पहली बार महंगे-महंगे Hp i7 Laptop पर सबसे भारी डिस्काउंट देकर किया एकदम सस्ता

इस लेख में आपको एचपी के लैपटॉप के बारे में बताया जा रहा है जो i7 प्रोसेसर के साथ काम करते हैं। हाई-परफॉर्मेंस देने वाले ये लैपटॉप मल्टीटास्किंग के लिए एकदम बेस्ट रहते हैं। ये काफी पोर्टेबल और लाइटवेट हैAmazon Sale Today पर मिलने वाले लैपटॉप टेम्पोरल नॉइज़ रिडक्शन और इंटीग्रेटेड डुअल एरे डिजिटल माइक्रोफोन के साथ एचपी वाइड विज़न 720पी एचडी कैमरा भी इनमें लगा आता है।

By Sonali Publish:Wed, 24 Apr 2024 11:10 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 11:10 AM (IST)
अमेज़न की सेल ने किया कमाल! पहली बार महंगे-महंगे Hp i7 Laptop पर सबसे भारी डिस्काउंट देकर किया एकदम सस्ता
अमेज़न की सेल ने किया कमाल! पहली बार महंगे-महंगे Hp i7 Laptop पर सबसे भारी डिस्काउंट देकर किया एकदम सस्ता

यहाँ हम आपके लिए टॉप परफॉर्म देने वाले एचपी i7 लैपटॉप लेकर आएं हैं, जिन्हें यूज़र्स की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है। पॉपुलर ब्रांड के इन लैपटॉप मॉडल का फ्रेंडली इंटरफेस है साथ ही फिंगरप्रिंट रीडर्स, वेबकैम, क्विक चार्जेज, बिल्ट-इन 4G, गेमिंग हब, फुल एचडी डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं। मल्टीटास्किंग के लिए इन लैपटॉप को डिज़ाइन किया गया है। पतले और हल्के वजन वाले लैपटॉप में टेम्पोरल नॉइज़ रिडक्शन और इंटीग्रेटेड डुअल एरे डिजिटल माइक्रोफोन के साथ एचपी वाइड विज़न 720पी एचडी कैमरा का सपोर्ट मिलता है।

लैपटॉप में आ रहे ग्राफ़िक्स कार्ड क्लियर विज़ुअल्स और बेहतर गेमिंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस देते हैं और इनसे डेटा प्रोसेसिंग भी बेहतर होती है। अल्ट्रा-स्मूद वर्क एक्सपीरियंस के लिए इन लैपटॉप को डिज़ाइन किया गया है और इन पर कंपनी की तरफ से वारंटी मिल रही है। एक बार चार्ज करने इन लैपटॉप को घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

अमेज़न सेल 2024 पर एचपी i7 लैपटॉप (Amazon Sale 2024 On Hp i7 Laptop) : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन लैपटॉप की बिल्ड क्वालिटी भी काफी बेहतर है, तो जल्दी से उठा लें Amazon Deals का फायदा, क्योंकि फिर नहीं मिलेगा इतना बढ़िया मौका।

1. HP Pavilion 14 12th Gen Intel Core i7 Best Laptop

ऑफिस वर्क हो या पर्सनल वर्क साथ ही गेमिंग से लेकर एडिटिंग तक के लिए यह लैपटॉप बेस्ट है, जिसमें इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स का सपोर्ट मिलता है। पतले और हल्के वजन वाला लैपटॉप i7 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें टेम्पोरल नॉइज़ रिडक्शन और इंटीग्रेटेड डुअल एरे डिजिटल माइक्रोफोन के साथ एचपी वाइड विज़न 720पी एचडी कैमरा भी लगा हुआ आता है।

लैपटॉप में लगी 43 Wh ली-आयन बैटरी फ़ास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। इसमें फिंगरप्रिंट रीडर भी लगा हुआ है। लैपटॉप में लगी माइक्रो-एज डिस्प्ले बेहतर विज़ुअल्स देती है। अमेज़न की सेल से आप इस लैपटॉप को 22% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 75,990.

2. HP Victus 12th Gen Intel Core i7-12650H Gaming Laptop

12th जनरेशन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर पर काम करने वाला यह लैपटॉप हाई परफॉर्मेंस की वजह से जाना जाता है। शानदार इमेजेज और अल्ट्रा-स्मूद गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए इसमें हाई ग्राफ़िक्स का सपोर्ट दिया गया है, जो 3D रेंडरिंग और डेटा प्रोसेसिंग देते हैं। इससे काउंटरस्ट्राइक, कॉल ऑफ ड्यूटी, जीटीए वी, साइबरपंक 2077, वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट, माइनक्राफ्ट, द विचर 3, गॉड ऑफ वॉर 4, फीफा 23, गोथम नाइट्स जैसे गेम्स को एन्जॉय किया जा सकता है।

इसकी माइक्रो-एज डिस्प्ले है, जिसका 144Hz रिफ्रेश रेट है। इसमें लगी 70 Wh बैटरी पावरफुल बैकअप देती है। Amazon Offers Today से आप इस लैपटॉप को 21% के डिस्काउंट पर पा सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 78,990.

3. HP Laptops Pavilion X360 11th Gen Intel Core i7

टॉप रेटिंग्स वाले इस लैपटॉप में प्री-लोडेड विंडोज 11 होम 64 सिंगल लैंग्वेज ऑपरेटिंग सिस्टम आ रहा है साथ ही माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस होम एंड स्टूडेंट 2019 भी प्री-इंस्टॉल मिल रहा है। इसमें इंटीग्रेटेड डुअल ऐरे डिजिटल माइक्रोफोन के साथ ही एचपी ट्रू विजन 720पी एचडी कैमरा का सपोर्ट दिया जा रहा है। स्मूद वर्क के लिए लैपटॉप में फुल-साइज़ बैकलिट नेचुरल सिल्वर कीबोर्ड लगे आते हैं।

एलेक्सा बिल्ट इन के चलते इस लैपटॉप को वॉयस से कंट्रोल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें मल्टीपल पोर्ट और वायरलेस कनेक्टिविटी मिल रही है। भारी छूट पर लैपटॉप को खरीदने का मौका है। HP Laptop Price: Rs 80,999.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर गोवो साउंडबार (Amazon Sale 2024 On GOVO Soundbar) यहां क्लिक करें। 

4. HP Pavilion Plus 14, 13th Gen Intel Core i7 Laptops

मल्टीटास्किंग और फ़ास्ट प्रोसेसिंग के साथ लैपटॉप हाई परफॉर्म करता है और इसमें इंटेल आईरिस एक्सᵉ ग्राफिक्स भी दिए जा रहे हैं। लैपटॉप में हाई रैम और स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा रहा है। इसमें OLED और माइक्रो-एज डिस्प्ले लगी आती है, जिससे क्लियर विज़ुअल्स का एक्सपीरियंस मिलता है। Hp i7 Laptop को ऑपरेट करना भी आसान है।

लैपटॉप में प्री-लोडेड विन 11 और एमएस ऑफिस आता है। 10% के डिस्काउंट के साथ यह लैपटॉप पेश किया जा रहा है। इसे यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है। HP Laptop Price: Rs 99,990.

5. HP Pavilion 15, 13th Gen Intel Core i7-1360P Best Laptops

लैपटॉप वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के जरिये वायरलेस कनेक्शन के लिए बेहतर रेंज से लैस है। इसमें इंटेल आईरिस एक्सᵉ ग्राफिक्स कार्ड का सपोर्ट दिया जा रहा है, जिससे गगेमिंग एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाता है। इसमें प्री-लोडेड सॉफ्टवेयर दिए गए हैं और साथ ही अच्छे हार्डवेयर फीचर्स भी मिल रहे हैं। लैपटॉप काफी पोर्टेबल और लाइटवेट है।

आप इस लैपटॉप को आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं, जिससे आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। आप इसे 15% के डिस्काउंट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 87,490.

Amazon Sale 2024 On Hp i7 Laptop: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर एचपी i7 लैपटॉप

1. i7 लैपटॉप की क्या खासियत है?

i7 Laptops में हाई-परफॉर्मेंस, दमदार प्रोसेसर, ज्यादा रैम और हाई-क्वालिटी होती है। गेमिंग से लेकर प्रोडक्टिविटी तक के लिए ये बेस्ट हैं।

2. दूसरे प्रोसेसर की तुलना में एचपी के i7 लैपटॉप को खरीदने का क्या फायदा है?

Amazon Sale Today पर मिलने इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के लैपटॉप हाई-परफॉर्मेंस और मल्टीटास्किंग के लिए जाना जाता है। आम तौर पर i5 या i3 की तुलना में ज्यादा कोर और थ्रेड होते हैं जिसका मतलब है कि यह हैवी गेमिंग और ऐप्स को आसानी से संभाल सकता है। i7 प्रोसेसर वाले HP Laptops में वीडियो एडिटिंग, 3D रेंडरिंग, गेमिंग जैसे काम आसानी से किए जा सकते हैं।

3. टॉप परफॉर्मेंस वाले एचपी i7 Best Laptops कौन-से हैं?

इस लेख में आपको Amazon Deals Today पर मिलने वाले बेस्ट एचपी i7 लैपटॉप के बारे में बताया जा रहा है, जिन्हें यूज़र्स ने अच्छी रेटिंग्स दी है।

4. अमेज़न सेल से एचपी के i7 लैपटॉप को खरीदने का क्या फायदा है?

Amazon Sale 2024 पर मिलने वाले एचपी के i7 लैपटॉप आपको मार्केट से कम कीमत में मिलते हैं, जिससे आपके लिए किफायती रहते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali