हंगामा मचा रहा है अमेज़न सले का धुंआधार ऑफर, Best HP Laptops की कीमतों पर 19000 रूपये की बचत का शानदार मौका

Amazon Sale 2024 On Best HP Laptops यहां हम लाए है अमेज़न सेल पर 35% के धुंआधार ऑफर पर मिल रहे बेस्ट एचपी लैपटॉप की जानकारी जो एएमडी रायज़ेन और i3 प्रोसेसर के साथ आते है। इन बेस्ट लैपटॉप को आप गेमिंग के साथ प्रोग्रामिंग एडिटिंग कोडिंग और फोटोशॉप जैसे प्रोफेशनल वर्क के लिए यूज कर सकते हैं। अमेज़न सेल पर इन लेटेस्ट लैपटॉप को सस्ते में खरीद सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 09 Feb 2024 11:49 AM (IST) Updated:Fri, 09 Feb 2024 11:49 AM (IST)
हंगामा मचा रहा है अमेज़न सले का धुंआधार ऑफर, Best HP Laptops की कीमतों पर 19000 रूपये की बचत का शानदार मौका
हंगामा मचा रहा है अमेज़न सले का धुंआधार ऑफर, Best HP Laptops की कीमतों पर 19000 रूपये की बचत का शानदार मौका

Amazon Sale 2024 On Best HP Laptops: अगर सस्ते में एचपी लैपटॉप को खरीदना है , आप अमेज़न सेल आपके लिए शानदार मौका है, क्योंकि अमेज़न सेल में आपको बेस्ट एचपी लैपटॉप पर 35% के धुंआधार ऑफर पर मिल रहा हैं। इस अमेज़न ऑफर पर मिल रहे सभी स्ट एचपी लैपटॉप एएमडी रायज़ेन और i3 प्रोसेसर के साथ आते है, जिसकी मदद से आप इन बेस्ट लैपटॉप को आप गेमिंग के साथ प्रोग्रामिंग, एडिटिंग, कोडिंग और फोटोशॉप जैसे प्रोफेशनल वर्क के लिए यूज कर सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रहे सभी एचपी लैपटॉप में आपको बैटरी बैकअप मिलता है, जिसकी मदद से आप इन बेस्ट लैपटॉप पर एक बार चार्ज कर के 1 से 2 दिन तक आसानी से काम कर सकते हैं। इसके अलावा इन i3 लैपटॉप की फास्ट चार्जींग स्पीड आपको 15 मिनट में आपके लैपटॉप को 50% तक चार्ज करती हैं। इसके अलावा हाई परफॉर्मेंस वाले एचपी के ये Best Laptops In India में आपको कई स्क्रिन साइज ऑप्शन मिलती है, जिसे आप अमेज़न सेल पर अपनी सुविधा अनुसार चुन सकते हैं। इन एचपी लैपटॉप की फुल एचडी डिस्पले और एंटी ग्लेयर स्क्रिन लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। एचपी के इन बेस्ट लैपटॉप में आपको AMD Radeon ग्राफ़िक्स और इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स भी मिलता हैं, जो इन लेटेसट लैपटॉप को खास बनाते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां Amazon Offers पर बेहद जबरदस्त डिस्काउंट में मिल रहे एचपी लैपटॉप की जानकारी पर।

और पढ़ें: 51% तक धड़ाम से गिरे Best Voltas AC 1.5 टन के दाम, अमेज़न सेल ने दिया महंगाई में अपने ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 On Best HP Laptops: कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल दिए गये एचपी लैपटॉप में आपको 8GB RAM से लेकर16GB RAM तक की मेमोरी स्टोरेज मिलती हैं, जो इन i3 Laptop को खास बनाती हैं। इसके अलावा इन एचपी लैपटॉप की ब्लू लाइट फील्टर और एंटी ग्लेयर स्क्रीन आखों की सुरक्षा के लिए बेस्ट है। ये बेस्ट लैपटॉप हाई पिक्चर क्वालिटी और दमदार साउंड के साथ आते है, जो गेमिंग और फिल्म देखने के मजे को चार गुना बढ़ा देते है। Amazon Deals पर आप इन बैस्ट एचपी लैपटॉप को 35% के धुंआधार ऑफर पर खरीद सकते हैं।

1. HP Laptop 14s, 12th Gen Intel Core i3 Laptop

i3 प्रोसेसर वाला यह एचपी लैपटॉप में आपको इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स मिलता है, जो प्रोफेशनल वर्क के लिए बेस्ट है। हाई परफॉर्मेंस वाले इस i3 लैपटॉप को आप अमेज़न ऑफर पर आसानी से खरीद सकते हैं।

फास्ट स्पीड वाला यह एचपी लैपटॉप प्री-इंस्टॉल्ड विंडोज 11 मिलता है, जो आपके काम को आसान बनाता हैं। इस बेस्ट एचपी लैपटॉप को आप Amazon Sale 2024 पर 25 प्रतिक्षत की छूट पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। कोडिंग और प्रोग्रामिंग और ट्रेडिंग जैसे सभी कामों के साथ-साथ आप इस i3 लैपटॉप को गेमिंग के लिए भी चुन सकता है। HP Laptop Price: Rs 38,490.

2. HP Laptop 15s, AMD Ryzen Laptop

हाई पिक्चर क्वालिटी वाले इस एचपी लैपटॉप में आपको 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्पले मिलती है, जो गेमिंग के लिए बेस्ट हैं। इस एएमडी रायज़ेन लैपटॉप में आपको बैकलिट कीबोर्ड और डुअल स्पीकर मिलते है। एचपी के इस Best Laptop In India को आप अमेज़न ऑफर पर सस्ते में खरीद सकते हैं।

आखों की सुरक्षा के लिए यह एचपी लैपटॉप ब्लू लाइट फिल्टर और एंटी ग्लेयर स्क्रिन के साथ आता है। इस बेस्ट एचपी लैपटॉप को आप Amazon Deals पर आपको 14 प्रतिक्षत कीछुट पर अभी खरीद सकते है। इस एएमडी रायज़ेन लैपटॉप का बैटरी बैकअप काफी अच्छा है, जो अक बार चार्ज करने पर 1 से 2 दिन तक चलता हैं। इसके अलावा यह बेसट लैपटॉप 16GB RAM की मेमोरी स्टोरेज के साथ आता है। HP Laptop Price: Rs 54,990.

3. HP 14s, 11th Gen Intel Core i3 Laptop

यह एचपी लैपटॉप भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले लैपटॉप में से एक है। इस i3 लैपटॉप में आपको लंबा बैटरी बैकअप मिला हैं, जिसकी मदद से आप इस लैपटॉप पर घंटो काम कर सकते है। एचपी के इस Best Laptop को अमेज़न पर काफी अच्छी रेटिंग मिली है।

इस एचपी लैपटॉप को आप प्रोग्रामिंग, कोडिंग, टैडिंग,फोटोशॉप और वीडियो एडिटिंग के साथ-साथ गेमिंग के लिए भी चुन सकते हैं। इस बेस्ट एचपी लैपटॉप की कीमतों पर Amazon Offers आपको 29 प्रतिक्षत की डिस्काउंट दे रहा है। यह i3 लैपटॉप इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स, डुअल स्पीकरऔर 8GB RAM की मेमोरी स्टोरेज के साथ आता है। HP Laptop Price: Rs 33,490.

4. HP Laptop 15s, AMD Ryzen Laptop

यह एचपी लैपटॉप भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले लैपटॉप में से एक है। इस एएमडी रायज़ेन लैपटॉप में आपको फास्ट चार्जींग स्पीड मिलती है, जो 15 मिनट चार्ज करने पर लैपटॉप को 50% तक चार्ज कर देती हैं। अमेज़न ऑफर पर आप एचपी के इस Best Laptop In India को कम कीमत में खरीद

यह एचपी लैपटॉप 15.6 की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता हैं। Amazon Sale 2024 पर इस बेस्ट एचपी लैपटॉप को आप 31 प्रतिक्षत की छुट पर अभी घर बैठे खरिद सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से एएमडी रायज़ेन लैपटॉप को भारत में काफी खरीदा जाता हैं। इस एचपी लैपटॉप में आपको माइक्रो एज, एंटी ग्लेयर, डुअल स्पीकर, बिल्ट इन एलेक्सा और मल्टी टच जेस्चर जैसे शानदार फीचर्स मिलते है। HP Laptop Price: Rs 32,990.

5. HP Laptop 15s, 12th Gen Intel Core i3 Laptop

यह एचपी लैपटॉप प्री-लोडेड विंडोज 11 और एमएसओ 2021 के साथ आता हैं, जो आपके काम को आसान बनाता हैं। इस i3 लैपटॉप में आपको फुल एचडी डिस्प्ले मिलती हैं, जो प्रोफेशनल वर्क और गेमिंग के लिए भी बेस्ट हैं। हाई पिक्चर क्वालिटी वाले इस Best Laptop In India को आप अमेज़न पर बेहद कम कीमत पर अभी ऑर्डर कर सकते है।

इस एचपी लैपटॉप में आपको 8GB RAM और इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स मिलती हैं। Amazon Deals पर आप इस बेस्ट एचपी लापटॉप को 33 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। आखों की सुरक्षा के लिए इस i3 लैपटॉप में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रिन और ब्लू लाइट फील्टर मिलता है। HP Laptop Price: Rs 38,990.

Amazon Sale 2024 On Best HP Laptops: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma