Inverter AC की कीमत पर 55% डिस्काउंट! अमेज़न सेल ऑफर को सुन खुशी से झूम उठे लोग, बिना देर किये करें ऑर्डर

Amazon Sale 2024 में 55% के डिस्काउंट पर सबसे बेस्ट Inverter AC! जी हां अमेज़न सेल ऑफर पर आपको Voltas LG Daikin Lloyd और Panasonic के सबसे बेस्ट स्प्लिट एसी आधे से भी कम कीमत में मिल रहे हैं। ये इन्वर्टर एसी बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट माने जाते हैं। इन बेस्ट स्प्लिट एसी की पावरफुल कूलिंग उमस बहरी भीषण गर्मी से राहत दिलाने के लिए अच्छी है।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 21 May 2024 10:40 AM (IST) Updated:Tue, 21 May 2024 10:40 AM (IST)
Inverter AC की कीमत पर 55% डिस्काउंट! अमेज़न सेल ऑफर को सुन खुशी से झूम उठे लोग, बिना देर किये करें ऑर्डर
Inverter AC की कीमत पर 55% डिस्काउंट! अमेज़न सेल ऑफर को सुन खुशी से झूम उठे लोग, बिना देर किये करें ऑर्डर

Amazon Sale 2024: अगर आप भी सबसे कम बिजली की खपत करने वाले Inverter AC की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां वोल्टास एलजी, डाइकिन लॉयड और पैनासोनिक के सबसे बेस्ट स्प्लिट एसी, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। इन बेस्ट इन्वर्टर एसी को आप अमेज़न सेल ऑफर पर 55% तक के डिस्काउंट पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इन बेस्ट एसी इन इंडिया की पावरफुल कूलिंग आपको उमस बहरी भीषण गर्मी से राहत दिलाने का काम करती हैं।

यहां Amazon Deals पर आधे से भी कम कीमत में मिल रहे सभी इन्वर्टर एसी 3 और 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आते हैं, जो बिजली की खपत को कम करने के लिए सबसे बेस्ट है। इन स्पिल एसी में आपको 1.5 टन की क्षमता मिलती है, जो 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा करने का काम करता हैं। इन बेस्ट एसी इन इंडिया के यूज से आपको झुलसाने वाली गर्मी में भी शिमला जैसी बर्फीली हवा का मजा मिलेगा। इन Split AC में आपको कई कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार और मौसम बदलने पर कभी भी बदल सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गये सबसे बेस्ट इन्वर्टर एसी पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट इन्वर्टर एसी (Amazon Sale 2024 On Best Inverter AC)

यहां अमेज़न सेल ऑफर्स पर बेहद कम कीमत में मिल रहे सभी इन्वर्टर स्प्लिट एसी में आपको एयर प्यूरीफिकेशन, डस्ट फिल्टर,ऑटो क्लीन, एंटी-वायरल + पीएम 2.5 फिल्टर और डीह्यूमिडिफायर जैसे कई स्पेशल फीचर्स मिलते हैं, जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर कर के आपको फ्रेश ओर ठंडी हवा देने का काम करते हैं। इन बेस्ट इन्वर्टर एसी को आप Amazon Offers पर 55% की छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Voltas 1.5 ton 3 Star, Inverter Split AC

भीषण गर्मी में राहत दिलाने के लिए यह वोल्टास एसी यूजर्स को काफी ज्याजा पसंद हैं। इस 1.5 टन एसी की मदद से आप 111 से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा कर सकते हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडिया को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं।

इस वोल्टास एसी में आपको 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। यह बेस्ट इन्वर्टर एसी आपको Amazon Sale 2024 पर 50 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इस स्प्लिट एसी में आपको 4-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आता हैं, जिसे आप कभी भी अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। Voltas AC Price: Rs 31,990

2. LG 1.5 Ton 3 Star Split DUAL Inverter AC

ड्यूल इन्वर्टर फीचर्स के साथ आने वाला यह एलजी एसी बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट माना जाता हैं। पावरफुल कूलिंग पावर वाले इस 1.5 टन एसी को आप 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा करने के लिए खरीद सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह बेस्ट एसी इन इंडिया बेहद कम कीमत में मिल रहा है।

इस एलजी एसी में आपको 2 वे स्विंग फीचर मिलती है, जो घर के कोने-कोने में ठंडी हवा पहुचाने का काम करता हैं। यह बेस्ट इन्वर्टर एसी आपको Amazon Deals पर 53 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस स्प्लिट एसी में आपको एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ एचडी फ़िल्टर मिलता है, जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर कर के आपको फ्रेश और ठंडी हवा देने का काम करता हैं। LG AC Price: Rs 37,290.

और पढ़ें: अमेज़न सेल पर बेस्ट सैमसंग फ्रिज सिंगल डोर (Amazon Sale 2024 On Samsung Fridge Single Door)

3. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

उमस भरी गर्मी में बर्फीली ठंडी हवा देने वाला यह डाइकिन एसी मिनटो में रूम को ठंडा कर देता हैं। इस 1.5 टन एसी को आप छोटे और बड़े दोनों रूमों के लिए खरीद सकते हैं। अमेज़न पर इस बेस्ट एसी इन इंडिया को यूजर्स ने हाई रेटिंग दी है।

इस डाइकिन एसी में आपको में आपको 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस इन्वर्टर एस को आप Amazon Offers पर 37 प्रतिक्षत की छूट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह स्प्लिट एसी सेल्फ डायग्नोसिस, एयर प्यूरिफिकेशन फिल्टर, डीह्यूमिडिफायर, डस्ट फिल्टर, फास्ट कूलिंग और ऑटो क्लीन जैसे कई स्पेशल फीचर्स के साथ आता हैं, जिसकी वजह से यह एसी लोगों को बेहद पसंद है। Daikin AC Price: Rs 36,990

4. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Split InverterAC

सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाला यह लॉयड एसी अपने पावरफुल कूलिंग की वजह से लोगों को बेहद पसंद हैं। 1.5 टन एसी में आपको 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आता हैं, जिसे आप कभी भी अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह बेस्ट एसी इन इंडिया आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है।

इस लॉयड एसी में आपको एंटी-वायरल + पीएम 2.5 फ़िल्टर मिलता , जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर करके आपके कमरे में फ्रेश और ठंडी हवी देता हैं। इस बेस्ट इन्वर्टर एसी को आप Amazon Sale 2024 पर 44 प्रतिक्षत के ऑफर पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस स्प्लिट में आपको 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है,जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। Lloyd AC Price: Rs 32,990.

5. Panasonic 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

सबसे कम बिजली की खपत करने वाला इस पैनासोनिक एसी भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैँ। इस 1.5 टन एसी की मदद से आप 52 डिग्री सेल्सियस तक की गर्मी में बर्फिली ठंडी -ठंडी हवा का मजा उठा सकते हैं। पावरफुल कूलिंग की वजह से यूजर्स ने इस बेस्ट एसी इन इंडिया को टॉप रेटिंग दी है।

इस पैनासोनिक एसी में आपको 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आता हैं, जिसे आप कभी भी अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। यह बेस्ट इन्वर्टर एसी की खरीदारी पर Amazon Deals आपको 30 प्रतिक्षत का डिस्काउंट दे रहा हैं। इस स्प्लिट एसी में आपको एयर प्यूरिफिकेशन फ़िल्टर, डस्ट फिल्टर, डीह्यूमिडिफ़ायर जैसे कई स्पेशल फीचर मिलते हैं। Panasonic AC Price: Rs 44,990.

अमेज़न सेल पर बेस्ट इन्वर्टर एसी के और ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Inverter AC के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है।

इस समय अमेज़न सेल ऑफर पर आपके सबसे Best AC In India पर 55% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहे है।

3. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अगर आप अमेज़न सेल से खरीदारी करते हैं, तो Amazon Deals पर आपको हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma