बढ़ती महंगाई के बीच तेजी से मचा शोर Best Laptop Brand पर चल रही सस्ती डील का! अमेज़न ने फेका 55% का डिस्काउंट

लैपटॉप को खरीदने का मौक ढूंढ रहे हैं तो फायदा उठा लें Amazon Sale Today का जिसमें एचपी लेनोवो डेल एसर आसुस जैसे ब्रांड के लैपटॉप कम कीमत में मिल रहे हैं। इनमें पावरफुल प्रोसेसर हाई स्टोरेज और शानदार डिस्प्ले जैसे फंक्शन दिए गए हैं। गेमिंग कंटेंट क्रिएशन और मल्टीटास्किंग जैसे वर्क के लिए ये बेस्ट हैं तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

By Sonali Publish:Mon, 03 Jun 2024 11:08 AM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2024 11:08 AM (IST)
बढ़ती महंगाई के बीच तेजी से मचा शोर Best Laptop Brand पर चल रही सस्ती डील का! अमेज़न ने फेका 55% का डिस्काउंट
बढ़ती महंगाई के बीच तेजी से मचा शोर Best Laptop Brand पर चल रही सस्ती डील का! अमेज़न ने फेका 55% का डिस्काउंट

एक अच्छे से लैपटॉप की कर रहे हैं तलाश तो यहां देखें एचपी, लेनोवो, डेल, एसर, आसुस जैसे ब्रांड के लैपटॉप की लिस्ट। अमेज़न की सेल में ये डिवाइस एकदम कम कीमत में आ रहे हैं। पतले और हल्के लैपटॉप हाई परफॉर्मेंस और ड्यूरेबिलिटी के लिए जाने जाते हैं साथ ही ये स्मूद और एफिसिएंट एक्सपीरियंस देने के लिए डिज़ाइन किये गए हैं। इनमें विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम और ऑफिस होम और स्टूडेंट 2021 सॉफ्टवेयर आता है साथ ही ये वाई-फाई, ब्लूटूथ और एचडीएमआई जैसी कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी के साथ पेश किये जाते हैं। लैपटॉप में इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स का सपोर्ट भी दिया गया है।

ऑफिस, पर्सनल, गेमिंग, कंटेंट क्रिएशन और अलग-अलग मल्टीटास्किंग के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन हैं। लैपटॉप में स्पिल-रेज़िस्टेंट कीबोर्ड लगे हैं, जो स्मूद टाइपिंग का एक्सपीरियंस देते हैं। आप इन्हें आसानी से ऑपरेट भी कर सकते हैं। फीचर्स के मामले में ये लैपटॉप बेस्ट हैं। लैपटॉप में फुल एचडी डिस्प्ले लगी है, जिससे विजुअल क्रिस्प कलर में नजर आते हैं।

बेस्ट लैपटॉप ब्रांड पर अमेज़न सेल 2024 (Amazon Sale 2024 On Best Laptop Brand): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन लैपटॉप को यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है, तो आप देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को और फायदा उठायें Amazon Deals का क्योंकि मौका फिर नहीं मिलने वाला है।

1. HP Laptop 15s 12th Gen Intel Core i7-1255U

टॉप रेटिंग्स वाला लैपटॉप इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स के साथ आता है और यह मल्टीटास्क के लिए भी बेस्ट है। इसमें एंटी-ग्लेयर और माइक्रो-एज डिस्प्ले लगी है, जिससे क्लियर विज़ुअल्स दिखते हैं। लैपटॉप में 16GB DDR4 RAM और 512GB SSD स्टोरेज आती है। इसमें प्री-लोडेड विन 11 और एमएस ऑफिस भी है। 18% की छूट पर आप इसे अभी खरीद सकते हैं।

पतला और हल्का लैपटॉप परफॉर्मेंस और ड्यूरेबिलिटी, दोनों में परफेक्ट है। स्मूद और एफिसिएंट एक्सपीरियंस देने के लिए इसे बनाया गया है। इसमें लगे ड्यूल स्पीकर्स कमाल की साउंड क्वालिटी देते हैं। HP Laptop Price: Rs 64,490.

2. ASUS Vivobook 16X Thin and Light Best Laptop

इस लैपटॉप में AMD Ryzen 5 5600H मोबाइल प्रोसेसर दिया गया है, जिससे डिवाइस पावरफुल परफॉर्मेंस देता है। गेमिंग, कंटेंट क्रिएशन और मल्टीटास्किंग जैसे वर्क के लिए लैपटॉप बेस्ट है। पतला और हल्का लैपटॉप कैरी करने में भी आसान रहता है। इसमें 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ आती है।

लैपटॉप में विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम और ऑफिस होम और स्टूडेंट 2021 सॉफ्टवेयर आता है। Amazon Sale Today की ख़ास डील पर आपको 55% ऑफ पर लैपटॉप मिल रहा है। ASUS Laptop Price: Rs 46,990.

3. Dell 15 Thin & Light Laptop

हाई परफॉर्म देने वाले इस लैपटॉप में लाइफ़टाइम वैलिडिटी के साथ प्री-लोडेड विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम और लाइफ़टाइम वैलिडिटी के साथ MS Office होम और स्टूडेंट 2021 सॉफ्टवेयर मिल रहा है। इसमें Intel Core i5-1235U प्रोसेसर दिया गया है। इसमें स्पिल-रेज़िस्टेंट कीबोर्ड लगे हैं।

लैपटॉप में वाई-फाई, ब्लूटूथ और एचडीएमआई जैसी कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी दी गई है। Amazon Sale 2024 की ख़ास डील पर लैपटॉप आपको 24% डिस्काउंट पर मिल रहा है। Dell Laptop Price: Rs 46,990.

4. Lenovo IdeaPad 1 AMD Ryzen 5 5500U Laptop

इस लैपटॉप में AMD Ryzen 5 5500U प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इंटीग्रेटेड AMD Radeon ग्राफ़िक्स का सपोर्ट मिलता है। स्मूद टाइपिंग के लिए इसमें नॉन-बैकलिट कीबोर्ड लगे आते हैं साथ ही लैपटॉप में रैपिड चार्ज का सपोर्ट दिया गया है। इसमें विंडोज 11 होम ओएस और ऑफिस होम एंड स्टूडेंट 2021 सॉफ्टवेयर मिल रहा है।

Best Laptop Brands में शामिल इस मॉडल में 250Nits ब्राइटनेस के साथ एंटी ग्लेयर डिस्प्ले लगी आती है। 33% की छूट पर इसे अभी ऑर्डर करने का मौका है। Lenovo Laptop Price: Rs 38,990.

5. Acer Aspire Lite 12th Gen Intel Core i7-1255U Best Laptops

इस लैपटॉप में 12th Gen का इंटेल कोर i7-1255U डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है साथ ही वाई-फाई, ब्लूटूथ, एचडीएमआई कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी मिल रही है। अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन वाला लैपटॉप फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 512 GB SSD NVMe सॉलिड-स्टेट ड्राइव स्टोरेज और 16 GB RAM दी गई है।

प्रीमियम मेटल लैपटॉप की मेटल बॉडी है और इसे आप Amazon Deals Today से 35% की छूट पर अभी खरीद सकते हैं। इसे यूज़ करना भी काफी आसान है। Acer Laptop Price: Rs 52,999.

Amazon Sale 2024 On Best Laptop Brand: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: बेस्ट लैपटॉप ब्रांड पर अमेज़न सेल 2024

1. लैपटॉप को खरीदते वक्त किन फीचर्स का ध्यान देना चाहिए?

अगर आप Best Laptop In India को सर्च कर रहे हैं, तो प्रोसेसर स्पीड, रैम कैपेसिटी, स्टोरेज कैपेसिटी, डिस्प्ले क्वालिटी, बैटरी लाइफ, ऑपरेटिंग सिस्टम, कनेक्टिविटी ऑप्शंस जैसे फीचर्स का ध्यान रखना चाहिए।

2. बेस्ट लैपटॉप ब्रांड कौन-सा है?

Best Laptop Brands की बात करें तो इसमें एचपी, लेनोवो, डेल, एसर, आसुस शामिल हैं। इनमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी दी गई है।

3. अमेज़न सेल से लैपटॉप को खरीदने का क्या फायदा है?

आज अमेजन पर कमाल की सेल चल रही है जिसमें दमदार फीचर्स वाले लैपटॉप काफी कम कीमत पर पेश किये जा रहे हैं। Amazon Deals Today पर आप अपने बजट हिसाब से लैपटॉप ले सकते हैं।

4. किन लैपटॉप पर आसानी से मल्टीटास्क किया जा सकता है?

यहां आपको Amazon Sale Offers पर मिलने वाले लैपटॉप के बारे में बताया जा रहा है, जिन पर आसानी से मल्टीटास्क किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali