89,999 रुपये वाला लैपटॉप खरीदें मात्र 21140 में, अमेजन सेल में महा डिस्काउंट देख ताबड़तोड़ शुरू हुई बिक्री

Amazon Sale 2024 - प्रोफेशनल या कॉलेज वर्क के लिए आप लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं? ढेरों वेबसाइट खंगालने के बावजूद भी लैपटॉप का चुनाव नहीं कर पाएं हैं। ऐसे में आप यहां बताये गए लैपटॉप फोट स्टूडेंट को ला सकते हैं। अमेजन सेल में अभी इन पर 77% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इनके शानदर फीचर्स के आगे कीमत कुछ भी नहीं है।

By Asha Singh Publish:Mon, 27 May 2024 12:28 PM (IST) Updated:Mon, 27 May 2024 12:28 PM (IST)
89,999 रुपये वाला लैपटॉप खरीदें मात्र 21140 में, अमेजन सेल में महा डिस्काउंट देख ताबड़तोड़ शुरू हुई बिक्री
89,999 रुपये वाला लैपटॉप खरीदें मात्र 21140 में, अमेजन सेल में महा डिस्काउंट देख ताबड़तोड़ शुरू हुई बिक्री

आज के समय में लैपटॉप बहुत ही जरूरी गैजेट हो गया है। स्टूडेंट हो या ऑफिस या फिर अन्य काम, सबके लिए लैपटॉप बहुत ही जरूरी है। इसके लिए माक्रेट में बहुत सारे ब्रांड मौजूद हैं। लेकिन अधिक कीमत के चलते लैपटॉप को लेने का मन नहीं कर रहा है? कोई बात नहीं। इस समय अमेजन सेल में बेस्ट लैपटॉप फॉर स्टूडेंट छोटे-मोटे नहीं पुरे 77% तक डिस्काउंट के साथ आ रहे हैं। इस ब्रांड के लैपटॉप Amazon Deals में काफी तगड़े फीचर्स के साथ आ रहे हैं।

इन लैपटॉप के फीचर बहुत ही एडवांस लेवल के हैं। ये Laptop 15.6 इंच तक डिस्प्ले के साथ आते हैं। अभी Amazon Sale Today में इन लैपटॉप की कीमत 77% डिस्काउंट के बाद बेहद कम हो गई है। ये बेस्ट सेलिंग लैपटॉप आपके ऑफिस के काम, ऑनलाइन क्लास और मल्टीमीडिया काम के लिए सूटेबल हैं। अभी अमेजन सेल में इनको सस्ती कीमत पर खरीदने का यह बहुत ही सुनहरा मौका है। साथ ही ये नो कॉस्ट ईएमआई पर भी आ रहे हैं।

Amazon Deals On Best Laptop For Students: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये ब्रांडेड लैपटॉप काफी लाइट वेट हैं और इनको लेकर ट्रैवल करना भी काफी आसान है। अभी Amazon Sale 2024 में इनकी कीमत हजारों रुपये कम हो गई है। स्टोरेज और रैम के लिए अच्छा-खासा स्पेस दिया गया है। चलिए नजर डालते हैं इन पर मिलने वाले Amazon Offers पर।

1. HP Laptop 15s 

यह एचपी लैपटॉप इंटेल कोर i3 प्रोसेसर के साथ आता है, जो स्टूडेंट के लिए सूटेबल है। इसमें रैम के लिए 8 जीबी स्पेस दिया गया है। यह बेहद पतला और हल्का लैपटॉप है।

दमदार साउंड के लिए ड्यूल स्पीकर मौजूद है। Amazon Sale Offers से आप इस लैपटॉप को किफायती कीमत पर ले सकते हैं। इस लैपटॉप में वाई-फाई, ब्लूटूथ और एचडीएमआई जैसी कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी दी गई है। HP Laptop Price: Rs 37689.

2. ASUS VivoBook 15 (2021) Thin and Light Laptop 

यह आसुस लैपटॉप 15.6 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है, जो HD विजुअल्स देती है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए इसमें विंडो 11 दी हुई है। अभी लिस्टिंग प्राइस से आप इस आसुस लैपटॉप को 39% छूट पर Amazon Deals Today ला सकते हैं।

बैकलिट कीबोर्ड के साथ इस एचपी लैपटॉप में काम करना भी आसान होता है। बेहतरीन साउंड सिस्टम और क्लियर विजन के साथ यह Best Laptop For स्टूडेंट में से एक बन जाता है। ASUS VivoBook 15 Laptop Price: Rs 20790.

3. Dell 15 Laptop 

यह डैल लैपटॉप इंटेल कोर i3 के साथ आता है, जिसको आप पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह से यूज कर सकते हैं। रैम के लिए 8GB और मेमोरी के लिए 512 GB मौजूद है।

इस डैल लैपटॉप के साथ स्पिल रेजिस्टेंस कीवर्ड दिया हुआ है। साथ ही 15 महीने की McAfee मैम्बरशिप मिलती है। Amazon Sale Today में अभी यह 25% डिस्काउंट पर आ रहा है। Dell Laptop Price: Rs 35990.

4. Lenovo V15 Intel Thin and Light Laptop 

इस लेनोवो लैपटॉप को स्टूडेंट काफी पसंद करते हैं। यह 15.6 इंच डिस्प्ले, 1920x1080 रेज्योलूशन FHD एंटीग्लेयर, 250 निट्स डिस्प्ले के साथ आता है। अभी इसको आप Amazon Deals से 77% के महाडिस्काउंट पर ला सकते हैं।

इस लिनोवो लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड, एलईडी बैकलिट डिस्प्ले, क्वाड एग्जॉस्ट पोर्ट के साथ डबल फैन, फुल फंक्शन थंडरबोल्ट, फास्ट रिफ्रेश रेट, क्लियर साउंड जैसे खास फीचर के साथ मौजूद है। Lenovo V15 Intel Laptop Price: Rs 21140.

5. Acer Aspire Lite Laptop 

यह Acer Laptop 16 जीबी हेवी रैम के साथ आता है, जिससे जल्दी से फाइल और ऐप लोड हो जाते हैं। एकीकृत इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स के साथ मनोरम डिस्प्ले और हाई क्वालिटी वाले परफॉरमेंस का अनुभव कर सकते हैं।

यह बिना हैंग हुए घंटों स्मूदली काम करने के लिए जाना जाता है, इसीलिए यह बेस्ट लैपटॉप फॉर स्टूडेंट है। इसकी कीमत Amazon Sale Offers में 42% तक गिर गयी है। Acer Laptop Price: Rs 34999.

Amazon Sale On Laptop स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Laptops पर पूछे जानें वाले सवाल

1. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Deals प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी और फ्री डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

2. क्या लैपटॉप के लिए 8 जीबी रैम ठीक है?

आम तौर पर, हम कंप्यूटर उपयोग और इंटरनेट ब्राउज़िंग के लिए 8 GB Ram Laptop, स्प्रेडशीट और अन्य कार्यालय कार्यक्रमों के लिए 16 जीबी और गेमर्स और मल्टीमीडिया क्रिएटर्स के लिए कम से कम 32 जीबी रैम की सलाह देते हैं। आप अपने कंप्यूटर का उपयोग कैसे करते हैं यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपको कितनी रैम की आवश्यकता है, इसलिए इसे एक दिशानिर्देश के रूप में उपयोग करें।

3. छात्रों के लिए सबसे अच्छा लैपटॉप कौन सा है?

छात्रों के लिए Best Laptops इस प्रकार हैं -

लेनोवो आइडियापैड फ्लेक्स 3 क्रोमबुक लैपटॉप लेनोवो आइडियापैड डुएट 5 क्रोमबुक लैपटॉप एसर क्रोमबुक स्पिन 514 लैपटॉप डेल एक्सपीएस 13 (2022) लैपटॉप

4. अमेजन सेल ऑफर्स में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Offers में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh