नवरात्रि में मचा धमाल! पॉवरफुल परफॉरमेंस वाले Best Laptops को खरीदें मात्र 55 हजार से कम कीमत पर

55 हजार से सस्ता लैपटॉप चाहिए? नवरात्रि पर अमेजन ने यूजर्स को एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट दिया है। इस Amazon Sale Offers में आप डैल एचपी आसुस जैसे टॉप ब्रांडेड लैपटॉप को ला सकते हैं। हाई परफॉरमेंस के चलते इनका नाम बेस्ट सेलिंग की लिस्ट में आता है। पर्सनल और प्रोफेशनल यूज के लिए ये बेस्ट लैपटॉप हैं।

By Asha Singh Publish:Wed, 10 Apr 2024 10:59 AM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 10:59 AM (IST)
नवरात्रि में मचा धमाल! पॉवरफुल परफॉरमेंस वाले Best Laptops को खरीदें मात्र 55 हजार से कम कीमत पर
नवरात्रि में मचा धमाल! पॉवरफुल परफॉरमेंस वाले Best Laptops को खरीदें मात्र 55 हजार से कम कीमत पर

लैपटॉप चाहिये लेकिन सस्ती कीमत पर। नवरात्रि के मौके पर अमेजन ने यूजर्स को ऑफर्स की झड़ी लगा दी है, जिसमें आप इलक्ट्रोनिक, फैशन, होम, किचन जैसे सभी जरूरी गैजेट्स और सामान को तगड़ी छूट पर ला सकते हैं। वहीं लैपटॉप की कीमत तो 55 हजार से सस्ती हो गयी है। जी हां, आप बेस्ट सेलिंग लैपटॉप को Amazon Deals से 40% तक छूट पर घर ला सकते हैं।

इस लिस्ट में उन लैपटॉप को लिस्ट किया है, जिनकी अमेजन सेल में डिस्काउंट के बाद कीमत बेहद सस्ती हो गयी है। ऊपर से अभी ऑर्डर करने पर आपको बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और फ्री डिलीवरी का मौका मिल रहा है। ये लैपटॉप FHD डिस्प्ले के साथ आते हैं, जो बहुत ही बढ़िया विजुअल देते हैं। इनमें से कुछ लैपटॉप को आप अलेक्सा से कंट्रोल कर सकते हैं। इससे पहले की Amazon Sale 2024 खत्म हो, इन लैपटॉप को 55 हजार से सस्ती कीमत पर ऑर्डर कर लें।

Best Laptops पर मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट

यहां पर ब्रांडेड टॉप 5 लैपटॉप को लिस्ट किया है, जिनको आप Amazon Sale Today से अभी ले सकते हैं। पॉवरफुल प्रोसेसर से ये लैपटॉप हैंग नहीं होते और घंटों काम करते हैं। चलिए नजर डालते हैं अमेजन सेल ऑफर्स से।

1. Dell 14, Laptop 

यह डैल लैपटॉप i5 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें रैम के लिए 8 GB और स्टोरज के लिए 512 जीबी स्पेस दिया गया है। इसके साथ आपको स्पिल रेजिस्टेंस कीबोर्ड दिया गया है। हानिकारक नीली रोशनी को कम करने के लिए टीयूवी रीनलैंड प्रमाणित डेल कम्फर्ट व्यू डिपस्ले मिलती है।

यह लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ प्री-लोडेड विंडोज 11 होम, एमएस ऑफिस होम एंड स्टूडेंट 2021 और McAfee मल्टी-डिवाइस सिक्योरिटी 15 महीने की मेम्बरशिप के साथ आता है। इसको आप Amazon Deals से 21% छूट पर ले सकते हैं। Dell Laptop Price: Rs 48490.

2. HP Laptop 15s, FHD Laptop 

यह एचपी लैपटॉप नवरात्रि में चल रही Amazon Sale Today में 21% छूट के साथ आता है। फ़ास्ट काम करने के लिए यह लैपटॉप 10-core 12th Gen Intel Core i5-1235U हाई परफॉर्मेंस प्रोसेसर के साथ आता है।

इसमें 15.6 इंच की माइक्रो-एज बड़ी सी डिस्प्ले दी गयी है। इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स के साथ मनोरम विजुअल्स और हाई क्वालिटी वाले पिक्चर का अनुभव कर सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 53900.

यह भी पढ़ें - सस्ते में चाहिए i7 लैपटॉप ( i7 Laptop)?

3. ASUS Vivobook 15, Thin and Laptop 

इस आसुस लैपटॉप में आप बिना किसी परेशानी के मल्टीटास्क कर सकते हैं। इस ASUS Laptop में आप 8 जीबी रैम के होने से एक साथ कई एप्लिकेशन और ब्राउज़र टैब को आसानी से चला सकते हैं। वॉइस से कंट्रोल करने के लिए अलेक्सा का फीचर दिया गया है।

साथ ही इसमें बैटरी हीटिंग की भी परेशानी नहीं आएगी। यह Amazon Sale 2024 में अभी फिलहाल 36% के डिस्काउंट के साथ मौजूद है, जिसको फटाफट से आर्डर कर लें। ASUS Vivobook Laptop Price: Rs 38990.

4. Lenovo IdeaPad Thin and Light Laptop 

यह लिनोवो लैपटॉप पतला और हल्का है, जो इसको पोर्टेबल बनाता है। इसकी कीमत अमेजन सेल में 36% छूट के बाद 55 हजार से सस्ती हो गयी है। इसकी पॉवरफुल बैटरी अच्छा बैकअप देती है।

ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह लिनोवो लैपटॉप विंडो 11 होम के साथ आता है। इसकी फुल HD डिस्प्ले है जो नेटफ्लिक्स, यूट्यूब आदि को लैपटॉप के किसी भी एंगल से देखने की अनुमति देती है। Lenovo IdeaPad Laptop Price: Rs 33890.

5. Acer Aspire 3 Full HD Display Laptop 

यह एसर लैपटॉप स्टोरेज के लिए 512 जीबी एसएसडी स्पेस और रैम के लिए 8GB DDR4 के साथ आता है। इसमें आपको हैंग या हिट की समस्या देखने को नहीं मिलती है। प्रोसेसर के लिए इस एसर लैपटॉप में i3 जनरेशन दी गयी है।

15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस लैपटॉप को आप Amazon Sale Offers से 36% छूट पर अभी ऑर्डर कर लें। यह एसर लैपटॉप डेली यूज के लिए बेस्ट ऑप्शन है। Acer Laptop Price: Rs 34990.

Best Laptops स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ : अमेजन सेल में 55 हजार से सस्ती कीमत पर आने वाले लैपटॉप

1. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Sale 2024 से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

2. डेल या एचपी में से कौन सा लैपटॉप बेहतर है?

हाई क्वालिटी वाला गैजेट लेने के लिए एचपी आमतौर पर पसंदीदा विकल्प होता है। हालांकि, Dell Laptops के अपने फायदे भी हैं - जैसे अधिक किफायती लैपटॉप और डेस्कटॉप की पेशकश। तो चाहे आप हाई परफॉरमेंस और विश्वसनीयता चाहते हों या कुछ अधिक बजट-अनुकूल, Hp Laptops और डेल दोनों के पास बेहतरीन प्रोडक्ट हैं जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Deals में प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

4. अमेजन सेल ऑफर्स में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Sale Offers सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh