अमेज़न ऑफर! मार्केट वाले महंगे लैपटॉप का घटा भाव, जब 44% डिस्काउंट के साथ Best Laptops Under 70000 ने मारी एंट्री

यहां हम आपके लिए 70 हज़ार से कम कीमत वाले लैपटॉप लेकर आएं हैं जो Amazon Sale 2024 पर पेश किये जा रहे हैं। फुल एचडी डिस्प्ले हाई प्रोसेसर और ग्रफिक्स लॉन्ग बैटरी लाइफ और कई पावरफुल फंक्शन के साथ इन लैपटॉप को डिज़ाइन किया गया है जो मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट रहते हैं तो देखें नीचे दी गई लिस्ट।

By Sonali Publish:Fri, 12 Apr 2024 10:59 AM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2024 10:59 AM (IST)
अमेज़न ऑफर! मार्केट वाले महंगे लैपटॉप का घटा भाव, जब 44% डिस्काउंट के साथ Best Laptops Under 70000 ने मारी एंट्री
अमेज़न ऑफर! मार्केट वाले महंगे लैपटॉप का घटा भाव, जब 44% डिस्काउंट के साथ Best Laptops Under 70000 ने मारी एंट्री

क्या आप भी अपने लिए एक लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं? अगर हाँ तो यहां हम अमेज़न सेल टुडे पर मिलने वाले लैपटॉप के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो टॉप ब्रांड के हैं। मल्टीटास्किंग के लिए ये लैपटॉप पॉपुलर बनते जा रहे हैं और यूज़र्स भी इनके फीचर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इनमें आपको हैवी रैम और स्टोरेज का सपोर्ट भी दिया गया है। बेस्ट लैपटॉप अंडर 70000 में हाई स्पीड वाला प्रोसेसर और ग्राफ़िक्स लगे हैं। इनकी लॉन्ग बैटरी लाइफ हैं, जिससे स्मूद वर्क एक्सपीरियंस मिलता है। लैपटॉप को कैज़ुअल गेमिंग के लिए भी यूज़ किया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में काफी सारे पोर्ट की सुविधा दी गई है। इनमें विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम आता है साथ ही बैकलिट कीबोर्ड की सुविधा भी आती है। इन्हें यूज़ करते टाइम माउस की जरुरत भी नहीं पड़ती है, क्योंकि टच पेड स्मूद है। इनका डिज़ाइन भी काफी स्टाइलिश है। पतले और हल्के लैपटॉप कैरी करने में भी काफी आसान रहते हैं। ये आपको वारंटी के साथ मिलते हैं।

अमेज़न सेल 2024 पर बेस्ट लैपटॉप अंडर 70000: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टॉप परफॉर्मेंस की वजह से ये Amazon Deals पर मिलने वाले लैपटॉप काफी पॉपुलर होते जाते हैं, तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

1. HP Best Laptops 15s 12th Gen Intel Core i5-1235U

टॉप परफॉर्मेंस वाले इस लैपटॉप में माइक्रो-एज डिस्प्ले लगी है साथ ही 1920 x 1080 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ क्लियर विज़ुअल्स को देखने का एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही इसकी लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ आती है। लैपटॉप में इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स आते हैं, जिससे कैज़ुअल गेमिंग को एन्जॉय किया जा सकता है।

लैपटॉप को मल्टीटास्किंग के लिए डिज़ाइन किया गया है साथ ही इसमें 16GB रैम और 512 GB स्टोरेज आती है। 25% की छूट के साथ इस लैपटॉप को आप अभी ऑर्डर कर सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 50,990.

2. ASUS Vivobook 15, Intel Core i7-12650H

Intel Core i7-12650H 12th Gen प्रोसेसर और Intel Iris Xe ग्राफ़िक्स के साथ आ रहा लैपटॉप हाई परफॉर्म करता है। इसकी 15.6 इंच की एफएचडी डिस्प्ले है। लैपटॉप का विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम है साथ ही इसमें बैकलिट कीबोर्ड की सुविधा भी आती है। कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में काफी सारे पोर्ट आ रहे हैं।

पतला और हल्का लैपटॉप कैरी करने में भी काफी आसान है और आप इसे Amazon Sale Today से 26% डिस्काउंट के साथ अभी घर ला सकते हैं। इसमें आ रहे फीचर्स एकदम लेटेस्ट हैं। ASUS Laptop Price: Rs 59,990.

3. HONOR MagicBook X16 Pro 2024

टॉप रेटिंग्स वाला लैपटॉप 65W टाइप-सी पावर एडाप्टर के साथ आता है और इसमें लगी 60Wh बैटरी आपको 11.5 घंटे का प्ले टाइम देती है। इसमें FHD फुल HD IPS एंटी-ग्लेयर स्क्रीन लगी है साथ ही टीयूवी रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन और फ्लिकर फ्री सर्टिफिकेशन का सपोर्ट मिलता है। लैपटॉप में फुल-साइज़ के बैकलिट न्यूमेरिक कीबोर्ड आते हैं, जिससे आप स्मूदली टाइपिंग कर सकते हैं।

लैपटॉप में 720पी का एचडी वेबकैम लगा आता है, जिससे आप क्लियर वीडियो रिकॉर्डिंग, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकते हैं। इस वक्त लैपटॉप 31% की छूट पर उपलब्ध है। HONOR Laptop Price: Rs 58,490.

4. Samsung Galaxy Book2 Intel 12th Gen core i5

टॉप परफॉर्मेंस वाले इस लैपटॉप में एफएचडी ओएलईडी डिस्प्ले लगी है। स्लिम और लाइट वेट डिज़ाइन में आ रहे इस लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड, फिंगरप्रिंट रीडर, माइक्रोएसडी कार्ड रीडर की सुविधा दी गई है। इसमें एम्बिएंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, जायरो सेंसर, बिल्ट-इन माइक्रोफोन जैसे फीचर्स आते हैं।

लंबे समय तक चलने वाला लैपटॉप पावरफुल बैटरी के साथ आता है और इसे आप 44% की छूट पर अभी ऑर्डर किया जा सकता है। यूज़र्स ने भी इसे अच्छी रेटिंग्स दी है। Samsung Laptop Price: Rs 47,290.

कैरियर के 1.5 टन स्प्लिट एसी की कीमत (Carrier AC 1.5 Ton Price) यहां देखें लिस्ट। 

5. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i5-12450H

इस लैपटॉप में आपको हाई प्रोसेसिंग स्पीड मिल रही है साथ ही इंटेल यूएचडी ग्राफ़िक्स का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। लैपटॉप में लगी एफएचडी ओएलईडी डिस्प्ले भी एकदम पावरफुल है, जिससे एकदम क्लियर विज़ुअल्स दीखते हैं। पतला और हल्का लैपटॉप 16 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी के साथ आ रहा है।

इसमें एलेक्सा फीचर भी दिया गया है और Amazon Deals Today से इसे आप 29% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Lenovo Laptop Price: Rs 54,990.

Amazon Sale 2024 On Best Laptops Under 70000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर बेस्ट लैपटॉप अंडर 70000

1. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर्स मिलते हैं?

अगर आप Amazon Sale Today से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिल जाते हैं, जिससे सेल से शॉपिंग करना आपके लिए किफायती रहता है।

2. अमेजन सेल ऑफर्स में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलता है?

यहां Amazon Offers Today में इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और अलग-अलग ऑफर्स मिलते हैं।

3. अमेज़न की सेल से Best Laptops Under 70000 को खरीदना सही रहेगा?

जी हाँ, मार्केट में मिलने वाले लैपटॉप आपको अमेज़न की सेल में किफायती कीमतों पर मिल रहे हैं वही Amazon Deals Today पर आपको हाई ब्रांड के लैपटॉप किफायती कीमत में मिल रहे हैं, जिनकी कीमत 70 हज़ार रुपए से कम है।

4. 70 हज़ार रुपए से कम कीमत वाले कौन-से लैपटॉप को लेना ठीक रहेगा?

इस लेख में हम आपको Amazon Deals Today पर मिलने वाले बेस्ट लैपटॉप के बारे में बताया जा रहा है, जिनकी कीमत 70 हज़ार रुपए से कम है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali