टॉप लोड LG Washing Machine की कीमत अमेज़न सेल ने धड़ाम से पटकी! सीधा दिया कई हज़ारों रुपए का डिस्काउंट

यहां देखें LG Top Load Washing Machine की लिस्ट जो आपको अमेज़न की सेल में सस्ती कीमतों के साथ मिल रही हैं। 5 स्टार एनर्जी रेटिंग्स वाली ये मशीन कम बिजली और पानी को खर्च किये कपड़ों को सबसे बेहतर चमक दे सकती हैं। इनमें आप हायर स्पिन स्पीड वाली मोटर कपड़ों को फ़ास्ट तरीके से धोकर उन्हें सुखा देती हैं।

By Sonali Publish:Tue, 16 Apr 2024 10:52 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 10:52 AM (IST)
टॉप लोड LG Washing Machine की कीमत अमेज़न सेल ने धड़ाम से पटकी! सीधा दिया कई हज़ारों रुपए का डिस्काउंट
टॉप लोड LG Washing Machine की कीमत अमेज़न सेल ने धड़ाम से पटकी! सीधा दिया कई हज़ारों रुपए का डिस्काउंट

इस लेख में आपको अमेज़न की सेल में मिलने वाले टॉप लोड वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है, जो लेटेस्ट फंक्शन के साथ डिज़ाइन की गयी हैं। इनकी बॉडी रस्ट प्रूफ और शॉक प्रूफ है, जिससे आप सेफ्टी के साथ अपने कपड़ों को धो सकते हैं। यहां हम आपको सेमी-ऑटोमैटिक और फुली-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के बारे में बता रहे हैं, जो आपके बूडेट में भी फिट बैठती हैं। एनर्जी एफिशिएंसी में भी ये एकदम बेस्ट हैं। इनमें डिटर्जेंट भी काफी कम लगता है और सभी तरह के दाग आसानी से हट जाते हैं। ऑपरेट करने में भी ये एकदम आसान हैं।

वाशिंग मशीन में लगा ड्रम कपड़ों के कलर और क्वालिटी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है। इनमें आपको अलग-अलग वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जिससे सभी तरह के फैब्रिक वाले कपड़ों को इफेक्टिव क्लीनिंग मिलती है। ये मशीन शोर भी काफी कम करती हैं और आपके समय और मेहनत की भी बचत करने के लुए जानी जाती हैं। मशीन की बॉडी भी काफी मजबूत है।

अमेज़न सेल पर एलजी टॉप लोड वाशिंग मशीन (Amazon Sale 2024 On LG Washing Machine Top Load): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारी वाशिंग मशीन हाई परफॉर्म देती हैं और यूज़र्स ने भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है, तो फायदा उठाएं इस Amazon Deals का।

1. LG 6.5 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

हाई परफॉर्मेंस वाली एलजी की टॉप लोड वाशिंग मशीन कपड़ों को बेस्ट वॉश क्वालिटी देती है। इसमें लगा टर्बोड्रम कपड़ों में से गंदे से गंदा मैल निकाल देता है। मशीन एनर्जी एफिशिएंसी होने के साथ ही पानी को भी सबसे कम खर्च करती है। वाशिंग मशीन में लगी मोटर कपड़ों को जल्दी धोकर सुखा देती है।

इसकी बॉडी भी रस्ट प्रूफ और शॉक प्रूफ है जिससे आसानी से इस्तेमाल होती है। 34% की छूट पर आप इसे आज ही घर लेकर आ सकते हैं। मशीन में काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। LG Washing Machine Price: Rs 16,490.

2. LG 7 Kg 5 Star Top Loading Washing Machine

सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन में कफ और कॉलर को साफ़ करने के लिए कॉलर स्क्रबर की सुविधा के साथ आती है, जिससे आपके समय की काफी बचत होती है। इसमें चूहे भगाने के लिए रैट अवे टेक्नोलॉजी आती है। साथ ही विंड जेट ड्राई की सुविधा भी दी गई है।

वाशिंग मशीन जंग न लगने वाला प्लास्टिक बेस है, जिससे मशीन की लाइफ काफी बढ़ जाती है। 29% के डिस्काउंट पर आप इसे आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 11,490.

3. LG 8 Kg 5 Star Inverter Top Load Washing Machine

टॉप रेटिंग्स वाली इस वाशिंग मशीन में टब क्लीन, एक्वा रिजर्व, क्विक वॉश, नॉर्मल, टर्बो वॉश जैसे साइकिल ऑप्शन आ रहे हैं। बड़े परिवारों के लिए मशीन उपयुक्त है। मशीन का स्टेनलेस स्टील ड्रम है, जो कपड़ों से सबसे कठिन गंदगी को हटा देता है। इसमें कपड़ों काफी साफ और चमकदार धुलते हैं और वाशिंग मशीन लो नॉइस पर चलती है।

मशीन एनर्जी एफिशिएंसी में भी काफी बढ़िया मानी जाती है और इसे यूज़र्स ने भी अच्छी रेटिंग्स दी है, तो आप इसे 14% की छूट पर आज ही अपना बना सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 27,500.

और पढ़ें: क्रॉम्पटन के पोर्टेबल डेजर्ट एयर कूलर (Crompton Air Cooler) यहां क्लिक करें। 

4. LG 8.5 kg 5 Star Best Washing Machine

रोलर जेट पल्सेटर, कॉलर स्क्रबर, रैट अवे टेक्नोलॉजी, लिंट कलेक्टर, 3 प्लस 1 वॉश प्रोग्राम जैसी सुविधाओं के साथ आ रही इस वाशिंग मशीन को इस्तेमाल करना काफी आसान है। कम बजट वाली वाशिंग मशीन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है, जो 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ सबसे कम बिजली पर चल सकती है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाली वाशिंग मशीन को लोगों के द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। 28% की छूट पर इसे आज ही ऑर्डर करने का मौका है। मशीन की हायर स्पिन स्पीड वाली मोटर कपड़ों को तेजी से सूखने में मदद करती है। LG Washing Machine Price: Rs 14,490.

5. LG Top Load Washing Machine12 Kg

इन्वर्टर, इनबिल्ट हीटर, वाई-फाई जैसे लेटेस्ट फीचर्स के साथ आ रही इस वाशिंग मशीन हेड टेक्नोलॉजी भी दी जा रही है। इसमें 6 मोशन डायरेक्ट ड्राइव टेक्नोलॉजी आ रही है, जिससे वॉश ड्रम को कई दिशाओं में ले जाती है और कपड़ों को गहराई से साफ़ करती है। इसके कंट्रोल पैनल में चाइल्ड लॉक सिस्टम भी आ रहा है।

ब्लैक स्टेनलेस स्टील कलर की Best Washing Machine दिखने में भी काफी स्टाइलिश है और आप इसे 23% की छूट पर आज ही पा सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 46,490.

LG Washing Machine Top Load: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल पर अमेज़न सेल पर एलजी टॉप लोड वाशिंग मशीन

1. एलजी वाशिंग मशीन कितने सालों तक चलती है?

अगर आप वाशिंग मशीन का रख रखाव ढंग से करें, तो LG Top Load Washing Machine 10 सालों तक चल सकती है।

2. क्या एलजी की वाशिंग मशीन को इस्तेमाल करना सेफ है?

एलजी की Best Washing Machine की बॉडी रस्ट प्रूफ और शॉक प्रूफ है जिससे इन्हें यूज करना आपके लिए काफी सेफ होता है।

3. अमेज़न की सेल में कौन-सी वाशिंग मशीन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है?

इस लेख में आपको एलजी की उन टॉप लोड वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है, जो Amazon Offers Today पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं।

4. किन वाशिंग मशीन में सबसे कम बिजली की खपत लगती है?

यहां हम आपको Amazon Sale Today पर मिलने वाली जिन वाशिंग मशीन के बारे में बता रहे हैं, वो 5 स्टार रेटिंग्स के साथ आ रही हैं, जिनमें बिजली की सबसे कम खपत लगती है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali