खुशी ही ख़ुशी! QLED TV पर 53% तक का डिस्काउंट और फ्री डिलीवरी देख मचा हंगामा, जल्दी करें, अमेजन ऑफर हाथ से न जाने दें

Amazon Sale 2024 -आधी कीमत पर टीवी घर लाने का अमेजन बहुत ही सुनहरा मौका दे रहा है। अभी अमेजन सेल में QLED TV की 53% तक कीमत कम ही गयी है। ये टीवी 55 इंच और 65 इंच की बड़ी साइज में आ रहे हैं जो मूवी सीरीज देखने के मजा देंगे। सभी ओटीटी प्लेटफार्म सपोर्ट के साथ मौजूद इस Amazon Sale Today को हाथ से न जाने दें।

By Asha Singh Publish:Thu, 14 Mar 2024 10:32 AM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2024 10:32 AM (IST)
खुशी ही ख़ुशी! QLED TV पर 53% तक का डिस्काउंट और फ्री डिलीवरी देख मचा हंगामा, जल्दी करें, अमेजन ऑफर हाथ से न जाने दें
खुशी ही ख़ुशी! QLED TV पर 53% तक का डिस्काउंट और फ्री डिलीवरी देख मचा हंगामा, जल्दी करें, अमेजन ऑफर हाथ से न जाने दें

Amazon Sale 2024 - बड़ी स्क्रीन के साथ अच्छी क्वालिटी के साथ आने वाले टीवी को लेना चाहते हैं, तो QLED टीवी बेस्ट है। अभी इन स्मार्ट HD स्क्रीन से लैस टीवी पर अमेजन अपने यूजर्स को 53% तक की छूट दे रहा है। इसके चलते ये टीवी बेहद सस्ते दाम पर Amazon Deals पर मौजूद हैं। इनको लेने के लिए आप यहां लिस्ट देख सकते हैं।

ये टीवी 55 और 65 इंच की डिस्प्ले साइज के साथ आ रहे हैं, जो आपके बड़े से हाल को थियेटर में बदल देंगे। साथ ही इन Best QLED TV 55 And 65 Inch सभी स्मार्ट फीचर्स से लैस है फिर चाहे वो कनेक्टिविटी ही या अन्य सुविधा। अमेजन सेल पर इतना तगड़ा डिस्काउंट देख, यूजर्स के बिच हंगामा मच गया है। ऊपर से डिस्काउंट के अलावा ये स्मार्ट टीवी बैंक ऑफर और नो कॉस्ट एमआई पर भी आ रहे हैं।

Amazon Sale 2024 On Best QLED TV 55 And 65 Inch : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर यूजर्स के हिसाब से बेस्ट QLED TV को लिस्ट किया है, जो बड़ी से स्क्रीन के साथ आ रहे हैं। लिस्टिंग प्राइस से आधी कीमत पर लेने के लिए Amazon Sale Offers का फायदा उठा लें।

1. Sansui 65 inches) 4K HD Smart QLED TV 

यह सेंसुई स्मार्ट टीवी 65 इंच की स्क्रीन के साथ आता है, जिसका 4K अल्ट्रा एचडी के साथ 3840x2160 रिज़ॉल्यूशन है। वहीं रिफ्रेश रेट के लिए 60 हर्ट्ज़ मौजूद है। किसी भी एंगल से टीवी देखने के लिए इसमें वाइड व्यूइंग एंगल दिया गया है।

साउंड के लिए यह सेंसुई टीवी 20 वॉट ऑडियो आउटपुट और डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है, अभी Amazon Sale Today में इसको आप 31% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Sansui 65 inch QLED TV Price: Rs 54850.

2. Vu 65 inche HD Smart Android QLED TV 

लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाले इस व्यू स्मार्ट टीवी को यूजर्स ने 4.6 स्टार की रेटिंग दे, भरोसा जताया है। 31 % डिस्काउंट पर लेने के लिए Amazon Deals से ऑर्डर कर लें।

यह व्यू स्मार्ट टीवी आधिकारिक एंड्रॉइड, गूगल प्ले स्टोर और हैंड्स फ्री वॉयस सर्च के लिए फार-फील्ड माइक्रोफोन के साथ आता है, जिसमें एक्टिववॉइस रिमोट कंट्रोल, परिवेश प्रकाश सेंसर और Google इको-सिस्टम मौजूद है। Vu QLED TV Price: Rs 68999.

यह भी पढ़ें : Amazon Sale 2024 - मार्च का डिस्काउंट! Blue Star स्प्लिट AC पर अमेजन ने दिया 45% तक डिस्काउंट

3. Acer 55 inch HD QLED Smart Android TV 

इस एसर टीवी में आपको 55 इंच की स्क्रीन साइज मिलती है, जिसका 4K अल्ट्रा HD के साथ 3840 x 2160 रिज़ॉल्यूशन है। वहीं लैग फ्री स्क्रीन के लिए 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलता है।

इसके अलावा इस एसर Android TV में वॉचलिस्ट, वॉइस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट जैसे स्पेशल फीचर दिए गए हैं, जो डेली एंटरटेनमेंट के डोज को डबल करते हैं। आधी कीमत पर लेने के लिए Amazon Sale Offers का फायदा उठा लें। Acer QLED Smart TV Price: Rs 46899.

4. Toshiba 55 inch HD Smart QLED Google TV 

QLED डिस्प्ले के साथ यह तोशिबा टीवी 55 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है, जिसको आप Amazon Sale से अभी 53% छूट के साथ आधी से भी कम कीमत पर ऑर्डर कर, घर ला सकते हैं।

इस तोशिबा टीवी में आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, ज़ी5, आदि ओटीटी प्लेटफार्म को आराम से एन्जॉय कर सकते हैं। Toshiba 55 inch QLED TV Price: Rs 37990.

5. Hisense 55 inch Smart QLED TV 

यह हिसेंसे टीवी 55 इंच की साइज में आता है, जो आपके घर, ऑफिस के लिए सूटेबल है। सेट-टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB 2.0 पोर्ट और ड्यूल -बैंड वाई-फ़ाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन दिया हुआ है।

वीआरआर के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया हुआ है, जिससे टीवी हैंग नहीं होता है। Hisense 55 inch QLED TV Price: Rs 34990.

Amazon Sale 2024 On Best QLED TV 55 And 65 Inch : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh