51% डिस्काउंट पर लाना है बेस्ट QLED TV? आज ही चेक करें सस्ती कीमत वाले अमेजन ऑफर्स की यह लिस्ट

QLED डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी लेने के लिए आप ऑफर्स का वेट कर रहे हैं? तो अमेजन ऑफर्स की लिस्ट चेक कर लें। इस Amazon Sale 2024 में आपको एक से बढ़कर एक ऑफर्स और छूट मिल रही है। अभी आप ब्रांडेड बड़ी साइज के QLED टीवी को 51% तक की छूट के साथ आधी से भी कम कीमत पर ले आएं। इनकी पिक्चर क्वालिटी देख आप थियेटर भूल जायेंगे।

By Asha Singh Publish:Mon, 17 Jun 2024 12:22 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2024 12:22 PM (IST)
51% डिस्काउंट पर लाना है बेस्ट QLED TV? आज ही चेक करें सस्ती कीमत वाले अमेजन ऑफर्स की यह लिस्ट
51% डिस्काउंट पर लाना है बेस्ट QLED TV? आज ही चेक करें सस्ती कीमत वाले अमेजन ऑफर्स की यह लिस्ट

टीवी में QLED डिस्प्ले से लेस टेलीविजन की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। इसमें आपको पिक्चर क्वालिटी HD के साथ जीवंत हो उठती है। अगर आपको भी सस्ती कीमत पर ब्रांडेड टीवी को लेना है, तो Amazon Deals यूजर्स को एक से बढ़कर ईद ऑफर्स मिल रहे हैं। इसमें आप शानदार फीचर्स से लेस टीवी को 51% तक की छूट पर ला सकते हैं।

ये स्मार्ट टीवी 65 इंच, 55 इंच और 50 इंच साइज में आ रहे हैं। इनके साथ आपको कई मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल रहे हैं, ताकि आप लैपटॉप, स्मार्टफोन को टीवी से कनेक्ट कर यूज कर पाएं। अभी Amazon Sale Today में इनको आधी से भी कम कीमत पर ला सकते हैं। ये टीवी इनबिल्ट ओटीटी प्लेटफार्म के साथ आते हैं, ताकि आप घर पर ही सीरीज, मूवी और टी -20 वर्ड कप का मजा उठा सकें। साउंड के लिए आपको एक्स्ट्रा स्पीकर या सिस्टम लगाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इनमें आपको बढ़िया क्वालिटी के स्पीकर दिए हुए हैं।

Amazon Sale 2024 On Best QLED TV : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर यूजर्स की डिमांड को देखते हुए क़्यूएलएडी टीवी को लिस्ट किया है, जो बहुत ही शानदार पिक्चर क्वालिटी देते हैं। इनमें आपको सैमसंग, वनप्लस, टीसीएल जैसे ब्रांड के टीवी को लिस्ट किया है। Amazon Offers में डिस्काउंट के साथ आप नो कॉस्ट ईएमआई और फ्री डिलीवरी के साथ ला सकते हैं।

1. TCL 165 cm (65 inch) 4K Ultra HD Smart QLED TV 

यह टीसीएल टीवी 65 इंच साइज में आता है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 पिक्सेल है और रिफ्रेश रेट के लिए 120Hz है। इससे स्क्रीन हैंग या लैग नहीं करती है।

कनेक्टिविटी के लिए यह सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 HDMI पोर्ट और हार्ड ड्राइव या अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 USB पोर्ट के साथ आता है। Amazon Sale Today में इसकी कीमत 50% गिर कर बेहद कम हो गयी है। TCL QLED TV Price: Rs 64990.

2. OnePlus (65 inch) 4K Ultra HD QLED Google TV 

यह वनप्लस टीवी मेमोरी के लिए 32 जीबी के साथ आता है। लिस्टिंग प्राइस से 44% की छूट पर लाने के लिए Amazon Offers से ऑर्डर कर सकते हैं। साउंड के लिए इसमें 70 वाट के स्पीकर मौजूद हैं।

इस वनप्लस टीवी की QLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी सिनेमैटिक परफेक्शन के साथ बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। यह एक तरह से गूगल टीवी से पॉवर्ड है, जो सभी स्ट्रीमिंग ऐप को सपोर्ट कर, अच्छा एंटरटेनमेंट अनुभव देता है। OnePlus QLED TV Price: Rs 89565.

बंपर ऑफर! महंगे-महंगे Samsung AC की कीमत अमेज़न सेल में देखने के लिए यहां क्लिक करें.

3. TOSHIBA 55 inch 4K Ultra HD Smart QLED TV 

55 इंच की साइज में आने वाले इस तोशिबा टीवी की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। यह स्मार्ट टीवी गूगल टीवी, वॉचलिस्ट, गूगल अस्सिटेंस, क्रोमकास्ट, मिरकास्ट, DLNA और VRR के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड के साथ आता है।

इस तोशिबा टीवी की डिस्प्ले फुल ऐरे लोकल डिमिंग, 10 बिट पैनल के साथ QLED, बेज़ेल-लेस डिज़ाइन, ALLM और डॉल्बी विजन के साथ आती है। 39% की छूट पर लेने के लिए Amazon Deals से फटाफट ऑर्डर कर लें। TOSHIBA Smart QLED TV Price: Rs 42999.

4. Samsung 55 inch HD QLED Smart TV 

इस सैमसंग टीवी में आपको 55 इंच डिस्प्ले मिल रही है, जो घर और ऑफिस के लिए सूटेबल है। इसकी डिस्प्ले का रिज़ॉल्यूशन 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 पिक्सेल है, जिसका रिफ्रेश रेट 50 हर्ट्ज दिया हुआ है। Amazon Sale Offers में इसकी कीमत 27% कम हो गयी है।

यह सैमसंग स्मार्ट टीवी बिक्सबी, वेब ब्राउज़र, स्मार्टथिंग्स हब / मैटर हब, IoT-सेंसर कार्यक्षमता, एप्पल एयरप्ले, मल्टी व्यू, डेली+ मोबाइल से टीवी मिररिंग, टीवी इनिशिएटिव मिररिंग, साउंड मिररिंग, वायरलेस टीवी ऑन और टैप व्यू जैसे फीचर के साथ आता है, जो आपके घर को ही सिनेमाहॉल बनाने का काम करते हैं। Samsung 55 inch QLED TV Price: Rs 65990.

5. Hisense (50 inch) 4K Ultra HD Smart QLED TV 

यह हिसेंस टीवी साउंड के लिए पावरफुल 24 वॉट आउटपुट स्पीकर, बढ़िया साउंड क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस दे दिया है। इस स्मार्ट टीवी में वीआरआर के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड, क्वाड-कोर प्रोसेसर और इनबिल्ट ऐप्स जैसे नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, जियोसिनेमा, प्राइम वीडियो आदि मिलते हैं।

अभी इसको घर लाने के लिए आप Amazon Sale Today से 50% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। बेज़ेल-लेस फ्लोटिंग डिस्प्ले डिज़ाइन में आपको घर और बेडरूम को शानदार लुक मिलता है। Hisense 50 inch QLED TV Price: Rs 29999.

Amazon Deals On Best QLED TV स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ : Amazon Sale On Best QLED TV

1. फर्स्ट टाइम यूजर्स के लिए अमेजन सेल में क्या ऑफर है?

अगर आप Amazon Sale Today में पहली बार शॉपिंग करते हैं, तो आपको इंस्टेंट कैशबैक का ऑफर मिलेगा। इसके अलावा आप फ्री डिलीवरी जैसे ऑफर भी पा सकते हैं। वहीं अगर आप Amazon UPI से ऑर्डर करते हैं, तो भी आपको कैशबैक ऑफर मिलेगा।

2. QLED स्मार्ट टीवी के लिए कौन सा ब्रांड सबसे अच्छा है?

आप यहां नीचे बेस्ट QLED Smart TV देखने के लिए नीचे चेक करें -

वनप्लस 163 सेमी (65 इंच) क्यू सीरीज़ 4K अल्ट्रा एचडी क्यूएलईडीटीवी सैमसंग 138 सेमी (55 इंच) QE1D सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी QLED स्मार्ट टीवी टीसीएल 139 सेमी (55 इंच) 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट QLED Google TV Hisense 126 सेमी (50 इंच) 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट QLED टीवी

3. अमेज़न सेल 2024 के अलावा कौनसी सेल आने वाली हैं?

भारत में आगामी Amazon Sale इस प्रकार है -

अमेज़न प्राइम डे सेल अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

4. अमेज़न डील्स में आपको किन सामानों पर भारी छूट दे रहा है?

आप Amazon Deals Today पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh