सबसे सस्ते Samsung 55 Inch TV पर 45% तक का बंपर डिस्काउंट, अमेज़न सेल पर मिला ग्राहकों को बड़ा तोहफा

Amazon Sale 2024 On Samsung 55 Inch TV यहां हम लाए है सैमसंग के सबसे बेस्ट 55 इंच टीवी के ऑप्शन दिये गये हैं जो दमदार साउंड और 4k वीडियों क्वालिटी के साथ आते है और आपको हाई लेवल एंटरटेनमेंट देते हैं। इन बेस्ट सैमसंग टीवी की हाई पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी पसंद है। ये सैमसंग 55 इंच टीवी अमेज़न सेल पर 45% के डिस्काउंट पर मिल रहे है।

By Chhaya Sharma Publish:Mon, 15 Apr 2024 12:57 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 12:57 PM (IST)
सबसे सस्ते Samsung 55 Inch TV पर 45% तक का बंपर डिस्काउंट, अमेज़न सेल पर मिला ग्राहकों को बड़ा तोहफा
सबसे सस्ते Samsung 55 Inch TV पर 45% तक का बंपर डिस्काउंट, अमेज़न सेल पर मिला ग्राहकों को बड़ा तोहफा

Amazon Sale 2024 On Samsung 55 Inch TV: सस्ते में स्मार्ट टीवी! अगर आप कम कीमत में अच्छे 55 इंच स्मार्ट टीवी को लेना चाहते है, तो अमेज़न सेल आपके लिए शानदार मौका है, क्योंकि अमेज़न सेल ऑफर में सैमसंग के सबसे बेस्ट 55 इंच टीवी पर 45% तक का डिस्काउंट पर मिल रहे है। ये सैमसंग टीवी दमदार साउंड और 4k वीडियों क्वालिटी के साथ आते है और आपको हाई लेवल एंटरटेनमेंट देते हैं। इन बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी को आप आसानी से घर बैठे ऑर्डर कर सकते है।

यहां Amazon Deals पर बेहस सस्ते में मिल रहे सभी सैमसंग 55 इंच टीवी में आपको DTH कनेक्शन के साथ-साथ प्री इंस्टॉल प्राइम वीडियो, टफ्लिक्स, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे कई सारे OTT ऐप्स मिलते है, जिसकी मदद से आप इन सैमसंग टीवी पर सभी लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं। इन Smart TV में आपको सेट टॉप बॉक्स और गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 से 4 एचडीटीसीएल पोर्ट और यूएसबी डिवाइस और हार्ड ड्राइ को कनेक्ट करने के लिए 2 और 3 यूएसबी पोर्ट के साथ आते है। इसके अलावा ये 55 इंच टीवी 178 डिग्री के व्यू एंगल के साथ आते है, जो एंटरटेनमेंट को रिलैक्सिंग बनाता है। इन 55 इंच टीवी की हाई पिक्चर क्वालिटी और दमदार साउंड लोगों को काफी ज्यादा पसद है। चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये सबसे बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी पर मिल रहे Amazon Offers की जानकारी।

Amazon Sale 2024 On Samsung 55 Inch TV: कीमत और क्वालिटी

अमेज़न ऑफर पर मिल रहे सभी सैमसंग 55 इंच टीवी में आपको वाई- फाई और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है, जिसकी मदद से आप इन स्मार्ट टीवी को अपने लैपटॉप और स्मार्टफोन से कनेक्ट कर के कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा इन सैमसंग टीवी का रिफ्रेश रेट काफी अच्छा होता है, जो फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट है। ये 55 इंच टीवी 20 वॉट तक का साउंड आउटपुट, हाई फिडेलिटी स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस साउंड, एचडी ऑडियो और 5 साउंड मोड जैसे कई स्पेशल फीचर के साथ आते हैं। इन बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी को आप Amazon Deals पर 45% के डिस्काउंट पर घर बैठे खरीद सकते है।

1. Samsung 138 cm (55 Inches) Crystal Vision 4K Ultra HD Smart TV UA55CUE70AKLXL

दमदार साउंड वाला यह सैमसंग टीवी आपके घर को थिएटर में बदलने के लिए अच्छा चुनाव हैं। इस 55 इंच टीवी में आपको 178 डिग्री के व्यू एंगल के साथ आते है, जो एंटरटेनमेंट को अरामदायक बनाता है। हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से इस स्मार्ट टीवी को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस सैमसंग टीवी में आपको प्री इंस्टॉल प्राइम वीडियो, टफ्लिक्स, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे कई सारे OTT ऐप्स मिलते है, जिसकी मदद से आप घर बैठे लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं। यह बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी Amazon Sale 2024 पर आपको 45 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा है। इस स्मार्ट टीवी में आपको 20 वॉट का साउंड आउटपुट और पावरफुल स्पीकर मिलते है, जो गेमिंग के लिए बेस्ट है। Samsung TV Price: Rs 43,990.

2. Samsung 138 cm (55 inches) Crystal 4K Vivid Ultra HD Smart TV UA55DUE70BKLXL

4k अल्ट्रा एचडी वीडियों क्वालिटी वाला यह सैमसंग टीवी लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है, फिल्म देखने के साथ साथ गेमिंग के दौरान भी शानदर एक्सपीरिएंस देते हैं। इस Samsung 55 Inch TV को आप अमेज़न ऑफर पर सस्ते में खरीद सकते है।

इस सैमंसग टीवी में आपको गेमिंग कंसोल, सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडी पोर्ट मिलते है, जो इस बेस्ट टीवी इन इंडिया को यूज करने के काम को आसान बनाते है। इस बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी को आप अभी Amazon Deals पर 28 प्रतिक्षत के ऑफर पर घर बैठे खरीद सकते है। इस स्मार्ट टीवी में आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT एप्स की सुविधा मिलती है। Samsung TV Price: Rs 46,990.

और पढ़ें: मार्केट को लगा भारी झटका जब अमेज़न सेल ने Crompton Air Cooler पर दे दिया सीधा 47% का डिस्काउंट! बिक्री हो रही दनादन

3. Samsung 139 cm (55 inches) The Frame Series 4K Ultra HD Smart TV QA55LS03BAKLXL

डॉल्बी एटमॉस साउंड वाले इस सैमसंग टीवी की मदद से आप अपने घर को थिएटर में बदल सकते हैं। इस 55 इंच टीवी में आपको 50hz का रिफ्रेश रेट मिलता हैं, जो इस स्मार्ट टीवी की परफॉर्मेंस को फास्ट और स्मूथ बना रहा है।

इस सैमसंग टीवी को आप फिल्मे देखने के साथ साथ गेमिंग के लिए भी यूज कर सकते हैं। यह बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी आपको Amazon Offers 27 प्रतिक्षत के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में आपको सेट टॉप बॉक्स और गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीटीसीएल पोर्ट और यूएसबी डिवाइस और हार्ड ड्राइ को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट दिये गये है। Samsung TV Price: Rs 49,990.

4. Samsung 138 cm (55 inches) Crystal 4K Vivid Pro Ultra HD Smart TV UA55DUE77AKLXL

हाई पिक्चर क्वालिटी वाला यह सैमसंग टीवी यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको 20 वॉट तक का साउंड आउटपुट मिलती हैं, जो फिल्म देखते हुए और गेमिंग के दौरान नेक्स्ट लेवल का एंटरटेनमेंट देती है। अमेज़न ऑफर पर आप इस Samsung 55 Inch TV को आप कम कीमत में खरीद सकते है।

इस सैमसंग टीवी पर में आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT एप्स को एंजॉय कर सकते हैं। यह बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी आपको Amazon Sale 2024 पर 40 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा है। इसके अलावा यह स्मार्ट टीवी का शानदार लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस सैमसंग टीवी में आपको 178 डिग्री के व्यू एंगल मिलता है, जो एंटरटेनमेंट को रिलैक्सिंग बनाता है। Samsung TV Price: Rs 87,990.

5. Samsung 138 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart TV QA55QE1CAKLXL

घर को थिएटर में बदलने के लिए यह सैमसंग टीवी अच्छा चुनाव हैं। इस 55 इंच टीवी में आपको ब्लू-रे स्पीकर या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड ड्राइव व अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट भी दिये जाते हैं, जो इस स्मार्ट टीवी को यूज करने के काम को आसान बनाते है।

इस सैमसंग टीवी में आपको 20 वॉट आउटपुट और डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ पावरफुल स्पीकर मिलती है, जिसकी वजह से यह बेस्ट टीवी इन इंडिया लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। इस बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी को आप Amazon Deals पर 37 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते है। Samsung TV Price: Rs 62,990.

Amazon Sale 2024 On Samsung 55 Inch TV : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल पर बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. क्या स्मार्ट टीवी में 4K रिज़ॉल्यूशन अच्छा होता है?

जी हां Smart TV में 4K रिज़ॉल्यूशन सबसे अच्छा होता हैं। क्योंकि इनका साइज बढ़ा होता हैं और ये हाई पिक्चर क्वालिटी के साथ आते हैं, जो आपको जबरदस्त एंटरटेनमेंट एक्सपिरिएंस देते हैं।

3. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर छूट मिल रही है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Sale 2024 में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर, एयर कंडीशनर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

4. कौन सा टीवी सबसे अच्छा है सैमसंग या सोनी?

दो ब्रांडों के हाई-एंड टीवी बेहतर एचडीआर के लिए एक अलग मानक चुनते हैं। Samsung TV एचडीआर 10 + का विकल्प चुनता है, जबकि सोनी टीवी डॉल्बी विजन के साथ जाता है, जो आमतौर पर एक बेहतर विकल्प होता है।

5. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं, क्योंकि इस Amazon Offers में आपको सभी बड़े बड़ें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर हर कैटेगरी पर भारी डिस्काउंट और ऑफर मिलते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma