बसंत पंचमी पर 49 हजार वाले Sound Bar For Home की कीमत हुई मात्र ₹12000, अमेजन का ऑफर सुन शादी में मचेगी “धूम”

Amazon Sale 2024 On Best Sound Bar For Home पार्टी में धूम मचानी है तो साउंडबार को सस्ते में ले आइये। इससे पहले की कीमत बढ़े। जी हां पुरे 40 हजार तक की छूट के साथ Amazon Sale Offers में साउंडबार मौजूद हैं। ये डॉल्बी एट्मॉस साउंडबार 5.1 चैनल और सबवूफर को सपोर्ट करते हैं जिससे धमाकेदार साउंड मिलती है। अमेजन ऑफर्स खत्म हो पहले ही ऑर्डर कर लें।

By Asha Singh Publish:Wed, 14 Feb 2024 10:59 AM (IST) Updated:Wed, 14 Feb 2024 10:59 AM (IST)
बसंत पंचमी पर 49 हजार वाले Sound Bar For Home की कीमत हुई मात्र ₹12000, अमेजन का ऑफर सुन शादी में मचेगी “धूम”
बसंत पंचमी पर 49 हजार वाले Sound Bar For Home की कीमत हुई मात्र ₹12000, अमेजन का ऑफर सुन शादी में मचेगी “धूम”

Amazon Sale 2024 On Best Sound Bar For Home : घर पर फंक्शन है, तो नाच-गाना तो होगा ही। सब तैयारी हो हो चुकी है लेकिन DJ का क्या रहा? अभी कुछ सोचा नहीं है, तो फटाफट से साउंडबार पर इन्वेस्ट कर लें। हर पार्टी के लिए इससे अच्छा क्या हो सकता है। बसंत पंचमी पर Amazon Deals ने अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक ऑफर का एलान कर दिया है। इसमें अभी इनकी कीमत 40 हजार तक कम हो गयी है।

अभी Amazon Sale Today में टॉप ब्रांडेड होम थियेटर को आधी से भी कम कीमत पर ऑर्डर कर सकते हैं। ये साउंडबार डीप बेस, 5.1 चैनल, विभिन्न साउंड, फीचर के साथ शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं। पार्टी के अलावा इनको आप फिल्म, म्यूजिक, न्यूज़ के लिए भी यूज कर सकते हैं, जो घर पर ही सिनेमा हॉल का मजा देंगे। एक साथ पेमेंट करने के अलावा आप नो कॉस्ट ईएमआई और बैंक डिस्काउंट पर भी ला सकते हैं। चलिए देखते हैं किस होम थियेटर पर क्या Amazon Offers हैं।

Amazon Sale 2024 On Best Sound Bar For Home कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूजर्स की रेटिंग और धमाकेदार फीचर के साथ आने वाले इन साउंडबार को आप Amazon Deals Today से ऑर्डर कर लें। 70% तक का डिस्काउंट का ये ऑफर्स बहुत ही खास हैं। इससे पहले ऑफर्स खत्म हो जाये इस लिस्ट से Best Soundbar को अपना बना लें।

1. ZEBRONICS 5.1 soundbar 

जेब्रोनिक्स के साउंडबार की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। इस ZEBRONICS Soundbar को अब तक 23 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लिया है और अच्छी रेटिंग दी है। इसमें 525 वॉट आउटपुट पावर मिलती है जिसमें से 150 वॉट का सबवूफर, 225 वॉट का साउंडबार और 75 वॉट के 2x रियर वायरलेस सैटेलाइट मौजूद हैं।

LED डिस्प्ले के साथ आने वाले इस जेब्रोनिक्स साउंडबार को आप Amazon Sale से 73% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। ZEBRONICS Dolby soundbar Price: Rs 12999.

2. Sony 5.1ch Dolby Soundbar for Home 

सोनी का यह साउंडबार डॉल्बी एटमॉस के साथ आता है। लिस्टिंग प्राइस से 29% की छूट पर लेने के लिए Amazon Offers से आर्डर कर लें।

इस 5.1 Home Theatre को यूजर्स ने 4.6 स्टार की रेटिंग दी है। 5.1ch सराउंड साउंड के साथ आने वाला साउंडबार है। रियर स्पीकर और एक बाहरी सबवूफर गतिशील, इमर्सिव, सिनेमेटिक साउंड देने के लिए 3-सीएच साउंडबार के साथ काम करते हैं। Sony Soundbar Price: Rs 17100.

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2024 : Daikin ने मचाया तहलका, अमेजन ऑफर्स ने Split AC के लुढ़काए 20 हजार तक दाम, ऑफ सीजन में ऐसा मौका फिर नहीं

3. boAt Aavante Bar Soundbar 

यह बोट साउंडबार ऑडियो परफॉर्मेंस को हाई लेवल पर लेकर जाता है। Sound Bar For Home कंट्रोल पैनल और मास्टर रिमोट कंट्रोल के माध्यम से अपने प्लेबैक को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं।

ईक्यू मोड के साथ आने वाले इस बोट साउंडबार की कीमत Amazon Sale Offers में 61% कम हो गयी है। मल्टी-कनेक्टिविटी मोड के साथ आने वाले इस साउंडबार को यूज करना आसान है। boAt Soundbar Price: Rs 6299.

4. GOVO GOSURROUND 2.1 Channel Home Theatre 

डीप बेस के साथ आने वाले इस साउंडबार से आपके फंक्शन, पार्टी और मूवी का मजा डबल हो जायेगा। Amazon Sale Today में इसको 63% की छूट पर फटाफट से आर्डर कर लें।

इस GOVO Soundbar में USB, ब्लूटूथ और HDMI इनपुट मिलता है, जिसे आप हर गैजेट को आसानी से कनेक्ट कर, अपने पसंदीदा म्यूजिक सुन सकते हैं। साथ ही घर पर पार्टी भी कर सकते हैं। GOVO Home Theatre Price: Rs 6599.

5. JBL Cinema, Dolby Digital Sound Bar For Home 

म्यूजिक इंडस्ट्री में JBL का नाम टॉप पर आता है। इस Home Theatre के साथ सबवूफर दिया गया है, जो B241 दो फुल रेंज ड्राइवरों से 110 वाट के साथ डीप बेस के साथ शानदार आवाज़ देते हैं।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से अपने मोबाइल या टैबलेट से संगीत स्ट्रीम करें। 33% की छूट पर घर लाना है,तो अभी Amazon Deals से आर्डर कर लें, बाद में कीमत ज्यादा हो सकती है। JBL Soundbar Price: Rs 9999.

Amazon Sale 2024 On Best Sound Bar For Home स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh