Soundbar पर 76% का डिस्काउंट, अमेज़न ऑफर्स की डील्स सुन हर कोई कर रहा तिनक-तिन-ताना

धूम मचाने का समय आ गया क्योंकि Amazon Sale 2024 लेकर आया डॉल्बी एटमॉस साउंडबार पर 76 प्रतिशत की छूट यानि अब बाजार में कहीं भी भटकने की जरुरत नहीं भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड आपको एक ही प्लेटफॉर्म पर मिल रहे है। जेब्रोनिक्स जेबीएल सैमसंग बोट और सोनी को ले जाए आधे से भी कम दामों पर जल्दी करें ऑफर्स हाथ से ना जाने दें।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 04 Apr 2024 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 11:53 AM (IST)
Soundbar पर 76% का डिस्काउंट, अमेज़न ऑफर्स की डील्स सुन हर कोई कर रहा तिनक-तिन-ताना
Soundbar पर 76% का डिस्काउंट, अमेज़न ऑफर्स की डील्स सुन हर कोई कर रहा तिनक-तिन-ताना

अगर आप भी लेना चाहते हैं घर पर थिएटर जैसा मजा तो Amazon Offers लेकर आया है अब तक की सबसे बड़ी डील, जिसमें आप सीधा-सीधा 76 प्रतिशत का डिस्काउंट साउंडबार पर उठा सकते हैं। इसमें आप भारत के सर्वश्रेष्ठ साउंडबार को आधे से भी कम कीमतों पर खरीद सकते हैं। साथ ही फ्री होम डिलीवरी, कैशबैक, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 2000 से ज्यादा का इंस्टेंट डिस्काउंट भी एक ही जगह मिल रहा है, तो जल्दी करे।

यहां Amazon Deals से खरीदारी करने पर सभी साउंडबार ब्रांड आपको 1 से 2 साल की वारंटी दे रहे है। स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन के साउंडबार वायरलैस है, जिसे ब्लूथूट से कनेक्ट कर सकते हैं। इन्हें ना केवल आप टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं, बल्कि लैपटॉप, फोन और अन्य इलैक्ट्रॉनिक गेजेट पर भी कनेक्ट कर इन्जॉय कर सकते हैं। इन Home Theater सिस्टम को आप ट्रेवल पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इनके साथ आप पूल पार्टी और मिनी होम थिएटर का मजा ले सकते हैं।

यहां देखें Best Soundbar Under 20000 के लेटेस्ट ऑप्शन

जेब्रोनिक्स, जेबीएल, सैमसंग, बोट और सोनी ब्रांड के साउंडबार खरीदें आधी से भी कम कीमतों पर, जल्दी डाले एक नजर।

1. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS Dolby Atmos Soundbar

जेब्रोनिक्स साउंडबार को आप 76 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसका वायरलैस डिजाइन आपको सुविधा देता है इसे कहीं भी रखने और ले जाने की। पॉवरफुल डॉल्बी साउंड के साथ डीप बैस का आनंद ले। अपने फोन, टीवी, लैपटॉप, टेबलेट आदि से इसे कनेक्ट करे।

Amazon Sale 2024 से आप 30 हजार से ज्यादा की बचत इस पर कर सकते हैं और स्मार्ट फोन से भी कम कीमतों पर इसे खरीद सकते हैं। सबसे शानदार बात तो ये है कि साउंडबार में एलईडी डिस्प्ले की सुविधा दी गई है। ZEBRONICS Home Theater Price: Rs 11,999.

2. JBL Cinema SB190 Deep Bass, Dolby Atmos Soundbar

जेबीएल एक सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स है, जिसे यूजर्स खरीदना पसंद करते हैं और अमेज़न की सेल में जेबीएल के साउंडबार पर 31 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वायरलैस सबवूफर के साथ इसे यात्रा पर भी इस्तेमाल करे।

कई साउंड मोड्स के साथ मिनी होम थिएटर का मजा ले और Amazon Offers से इसे आधे दामों पर खरीद डाले। ब्लूथूट कनेक्टिविटी और एचडीएमआई पोर्ट की भी सुविधा इसमें मिलेगी। रिमोट कंट्रोल से ऑपरेट करने की भी इसमें सुविधा दी गई है। JBL Home Theater Price: Rs 19,998.

3. Samsung 2.1 Channel, 300W Dolby Atmos Soundbar

सैमसंग ब्रांड हो, तो यूजर्स इन्हें लेने से चूकेंगे नहीं, क्योंकि सर्वश्रेष्ठ ब्रांड पर अगर 48% का डिस्काउंट दिया जा रहा है, तो बहुत बड़ी बात है। 300 वॉट की पॉवरफुल आउटपुट सराउंड साउंड के साथ आप घर पर ही थिएटर का आनंद ले सकते हैं।

वायरलैस डिजाइन के साथ नॉन-स्टॉप म्यूजिक, मूवी का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा Amazon Deals से आधे से भी कम रेट पर इसे खरीद सकते हैं। अगर आपको बजट अभी नहीं बन रहा है, तो आप इसे 1 हजार की नो-कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। Samsung Home Theater Price: Rs 14,499.

और पढ़ें - Treadmill For Home पर 61% की छूट, ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

4. boAt Aavante Bar Orion Dolby Atmos Soundbar with 160W

बोट ब्रांड ने पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज किया है, इसके ईयरबड्स, स्पीकर्स और साउंडबार काफी ज्यादा यूनिक फीचर्स के साथ आते हैं, इसलिए अमेज़न की डील्स में खरीदारी पर 71 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

बोट साउंडबार की खरीदारी करने पर Amazon Sale 2024 दे रहा आकर्षक ऑफर, जिसमें बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर डिस्काउंट ले सकते हैं और नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदारी कर सकते हैं. हल्का औऱ लाइटवेट डिजाइन के चलते इसे यात्रा पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। boAt Home Theater Price: Rs 6,299.

5. Sony HT-S20R Real 5.1ch Dolby Atmos Soundbar

सोनी ब्रांड पर भी अमेज़न ने डिस्काउंट देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस पर आज 14 प्रतिशत का डिस्काउंट अमेज़न सेल के द्वारा दिया जा रहा है। कॉम्पेक्ट डिजाइन के साथ आप इसे कहीं भी रख सकते हैं और ले जा सकते हैं। अपने फोन, टीवी, लैपटॉप से ब्लूथूट के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

सोनी साउंडबार पर Amazon Offers कई आकर्षक ऑफर भी दे रहा है। 400 वॉट का पॉवरफुल आउटपुट इसमें मौजूद है, जो मौहल्ले की भी थिरका देगा। इसमें एक स्पीकर, एक साउंडबार और 2 सवबूफर की सुविधा दी जा रही है। Sony Home Theater Price: Rs 17,200.

बेस्ट Soundbar Under 20000 के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करे

FAQ - Amazon Sale 2024 On Best Soundbar Under 20000

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. साउंडबार में कौन-से ब्रांड बेस्ट है?

अमेज़न सेल पर जेब्रोनिक्स, जेबीएल, सैमसंग, बोट, सोनी के ब्रांड पर लगी आकर्षक छूट, खरीदारी पर बचेंगे सीधा 10 हजार से ज्यादा।

3. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Sale 2024 सेल से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

4. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Offers प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal