70% तक का डिस्काउंट देख टेलीविजन मार्केट में आया “भूचाल”, अमेजन पर TCL Smart TV खरीदें 1,50,000 सस्ते दाम पर

सस्ते में ब्रांडेड स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं? तो ज्यादा क्या सोचना आज ही अमेजन ऑफर्स को चेक कर लें। ढेर सारी ब्रांड में से किफायती कीमत पर दमदार फीचर्स के साथ टीसीएल टीवी आ रहे हैं। अभी Amazon Sale Today में आप TCL टीवी को लिस्टिंग प्राइस से 70% तक के डिस्काउंट पर ले सकते हैं। बदलते मौसम की तरह टीवी के दाम भी बदल चुके हैं।

By Asha Singh Publish:Wed, 05 Jun 2024 11:09 AM (IST) Updated:Wed, 05 Jun 2024 11:09 AM (IST)
70% तक का डिस्काउंट देख टेलीविजन मार्केट में आया “भूचाल”, अमेजन पर TCL Smart TV खरीदें 1,50,000 सस्ते दाम पर
70% तक का डिस्काउंट देख टेलीविजन मार्केट में आया “भूचाल”, अमेजन पर TCL Smart TV खरीदें 1,50,000 सस्ते दाम पर

महंगे-महंगे स्मार्ट टीवी बजट से बाहर हो रहे हैं। ऐसे में आप अमेजन पर मिलने वाले टीसीएल स्मार्ट टीवी को ला सकते हैं। ये टीसीएल स्मार्ट टीवी 75 इंच, 65 इंच, 55 इंच, 50 इंच और 43 इंच की साइज में आ रहे हैं। Amazon Deals पर आप टीसीएल टीवी को 70% तक के ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर ला सकते हैं। शानदार साउंड के लिए इन टीवी में डॉल्बी अट्मॉस स्पीकर मौजूद है। टॉप 5 टीसीएल स्मार्ट टीवी के मॉडल्स के बारे में जानने के लिए नीचे नजर डालें।

एडवांस फीचर्स से लैस इन स्मार्ट टीवी में आप अभी ओटीटी प्लेटफार्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। एंटरटेनमेंट से लेकर ऑफिस के काम तक के लिए ये टीसीएल स्मार्ट टीवी सूटेबल हैं। लिस्टिंग प्राइस से 70% तक की छूट पर लाने के लिए Amazon Sale 2024 से ऑर्डर कर लें। ये टीवी अब तक की सबसे कम कीमत पर आ रहे हैं। इनकी 4K वीडियो क्वालिटी पिक्चर क्वालिटी को इन्हैंस कर, अच्छे विजुअल्स देती है। इसके अलावा इन टीवी पर आपको Amazon Sale Offers में बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबक का भी ऑफर मिल रहा है। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर अमेजन सेल ने दिया है।

Amazon Deals On Best TCL Smart TV : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर आपके लिए टॉप ब्रांड टीसीएल टीवी HD पिक्चर क्वालिटी वाले स्मार्ट TV को लिस्ट किया है, जो अमेजन सेल में आधी कीमत तक की छूट के साथ आ रहे हैं। इनकी स्क्रीन छोटी-बड़ी साइज में आती है जो आपके घर के लिए बेस्ट च्वॉइस है। चलिए जानते हैं Amazon Offers में इन टेलीविजन की कीमत के बारे में।

1. TCL (75 inch) 4K Ultra HD Smart LED Google TV 

यह टीसीएल टीवी घर और बड़े से हॉल के लिए आप इस 75 इंची टीसीएल टीवी को ला सकते हैं। इसकी डिस्प्ले 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 रिज़ॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और LED पैनल के साथ आती है। TCL 4K Smart TV का बेज़ेल लैस डिज़ाइन घर को अच्छा लुक देता है।

साउंड के लिए इस टीसीएल टीवी में 30 वाट आउटपुट और डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है। अभी अमेजन सले में इसको आप 69% की छूट पर ला सकते हैं। TCL Smart Google TV Price : Rs 79990.

2. TCL (65 inch) 4K Ultra HD Smart LED Google TV 

इस टीसीएल टीवी में स्क्रीन लैग किये बिना आप गेम, न्यूज, म्यूजिक, मूवी, सीरीज का मजा ले सकते हैं। 60% डिस्काउंट पर लेने के लिए Amazon Sale Today से ऑर्डर कर सकते हैं।

एडवांस फीचर वाला यह TCL LED TV नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, स्पॉटिफाई, हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को स्पोर्ट करता है। इसकी 65 इंच स्क्रीन सिनेमा मोड, 1 बिलियन रंग, स्क्रीन मिररिंग, पीसी कनेक्टिविटी, वायरलेस हेडफोन कंट्रोल, इकोडी जैसे फीचर्स के साथ आ रही है। TCL 65 inch TV Price : Rs 49990.

अमेजन पर मची “अंधाधुंध लूटपाट”, Symphony Coolers मिल रहे कौड़ी के दाम, डिस्काउंट देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

3. TCL (55 inch) 4K HD Smart QLED Google TV 

इस 55 inch TV स्क्रीन में आपको QLED डिस्प्ले दी गयी है, जो अपनी एडवांस डिस्प्ले टेक्नोलॉजी से पिक्चर कक्वालिटी को इन्हैंस करने का काम करती है. डिस्प्ले के लिए यह 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 रिज़ॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस टीसीएल स्मार्ट टीवी को Amazon Deals Today में 44% छूट के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। TCL QLED TV Price : Rs 44990.

4. TCL (50 inch) 4K Ultra HD Smart QLED Google TV 

इस टीसीएल टीवी में आपको स्टोरेज के लिए 2 GB रैम और 32 GB रोम देखने को मिलती है, जिससे आप टीवी में कुछ सॉन्ग, मूवी और पिक्चर जैसा डेटा सेव कर सकते हैं। कई हजारों की छूट पाने के लिए इस 50 इंची टीसीएल टीवी को Amazon Offers से ऑर्डर कर सकते हैं।

साउंड के लिए यह 30 वॉट आउटपुट, डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ आता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफार्म का सपोर्ट मिलता है। 50 इंच की साइज वाला यह टीसीएल टीवी गूगल असिस्टेंस, QLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आ रहा है। TCL 50 inch Smart TV Price: Rs 37990.

5. TCL (43 inch) 4K Ultra HD Smart QLED Google TV 

बजट में आने वाले इस टीसीएल टीवी की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। यह 43 इंच डिस्प्ले वाला टीसीएल टीवी QLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आ रहा है, जो बढ़िया 4K विजुअल्स देता है।

सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ रहा है, जिससे आप बड़ी स्क्रीन पर गेमिंग का मजा ले सकते हैं। अभी Amazon Sale Offers से ऑर्डर करने पर 55% छूट का लाभ उठा सकते हैं। TCL 43 inch QLED TV Price: Rs 27990.

Best TCL Smart : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best TCL Smart पर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या टीसीएल टीवी का एक अच्छा ब्रांड है?

टीसीएल टीवी का लाइनअप ज्यादातर बजट-उन्मुख है, और वे उस क्षेत्र में बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हैं। इनका स्मार्ट प्लेटफ़ॉर्म सबसे अच्छे से परफॉर्म करता हैं, और TCL Google TV विभिन्न स्मार्ट प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है, जो कि अन्य ब्रांड नहीं करते हैं। साथ ही, इसके सभी मॉडलों में तस्वीर की गुणवत्ता लगातार अच्छी रही है।

2. क्या टीसीएल टीवी खरीदने लायक है?

जी हां, TCL Smart TV रेग्यूलर इस्तेमाल के लिए विश्वसनीय हैं, लेकिन डीप गेमिंग के लिए यह ठीक नहीं है। ये टीवी सामान्य टीवी देखने वालों के लिए असाधारण हैं। वास्तव में यह एक मिड रेंज के टीवी हैं, जो हर रोज 8-10 घंटे इस्तेमाल करने के लिए आदर्श हैं और आम तौर पर 5-7 साल तक चलेंगे।

3. अमेज़न समर डील्स में आपको किन सामानों पर भारी छूट दे रहा है?

Amazon Sale Offers पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है।

4. अमेज़न सेल 2024 के अलावा कौनसी सेल आने वाली हैं?

भारत में आगामी Amazon Sale इस प्रकार है -

अमेज़न प्राइम डे सेल अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh