53% छूट पर Tower Speakers ने मचाई धूम! जेब्रोनिक्स, फ्लिप्स जैसे ब्रांड को आधी कीमत पर फटाफट से लूट लें

Tower Speakers दमदार साउंड क्वालिटी के चलते पार्टी में आग लगा देते हैं। ऊपर से इनकी कीमत से आधी पर लेने के लिए अमेजन सेल से ऑर्डर कर लें। अमेजन सेल में ये टॉवर स्पीकर 53% छूट के साथ आ रहे हैं। इसमें आपको जेब्रोनिक्स फ्लिप्स जैसे ब्रांड मिल रहे हैं। ऑफर्स को विस्तार से जानने के लिए नीचे देखें।

By Asha Singh Publish:Thu, 18 Apr 2024 11:07 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 11:07 AM (IST)
53% छूट पर Tower Speakers ने मचाई धूम! जेब्रोनिक्स, फ्लिप्स जैसे ब्रांड को आधी कीमत पर फटाफट से लूट लें
53% छूट पर Tower Speakers ने मचाई धूम! जेब्रोनिक्स, फ्लिप्स जैसे ब्रांड को आधी कीमत पर फटाफट से लूट लें

टॉवर स्पीकर आम ब्लूटूथ स्पीकर्स से काफी अलग होते हैं, जो डीजे जैसी धमाकेदार आवाज देते हैं। ऊपर से इनका बेस भी जबरदस्त है, जो पूरे मोहल्ले को नाचने पर मजबूर कर देता है। मार्केट में इनके काफी महंगे ऑप्शन मौजूद है, लेकिन ऑनलाइन ऐसा नहीं है। ऊपर से Amazon Deals में इनकी कीमत गिरकर आधी हो गयी है।

म्यूजिक प्रेमी और सिनेमाहॉल का मजा घर पर ही लेने के लिए आप इन टावर स्पीकर्स की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। यहां अमेजन सेल में आने वाले Wireless Tower Speaker के ये ऑप्शंस किफायती तो है हीं, साथ ही साथ इनकी कीमत भी कम है। दिखने में स्टाइलिश ये टावर स्पीकर कमरे के लिए सूटेबल हैं। कनेक्टिविटी के लिए इन टॉवर स्पीकर में मल्टीपल ऑप्शन दिए गए हैं। Amazon Sale 2024 में आने वाले इन टावर स्पीकर का बेस ज्यादा होता है। साथ ही आम ब्लूटूथ स्पीकर से कहीं ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं।

Tower Speakers पर मिलने वाली अमेजन सेल ऑफर्स

यहां बताये गए सभी टावर स्पीकर की आवाज़ बहुत ही धमाकेदार है। ये किफायती दाम में आने के साथ स्टाइलिश डिजाइन और प्रीमियम क्वालिटी के साथ आने वाले Amazon Sale Offers के बेस्ट ऑप्शन हैं।

1. Polk Audio T50 Wired Tower Speaker 

यह पोलक ऑडियो टॉवर स्पीकर दमदार साउंड क्वालिटी देता है। इस टी-सीरीज़ स्पीकर में प्रीमियम ध्वनिकी, क्वालिटी, आसान सेटअप और बढ़िया प्राइस शामिल है।

यह ओपन, बिना रंग वाले मिडरेंज और पंची, डायनेमिक बास के लिए 6.5 इंच थ्रो कम्पोजिट डायनेमिक बैलेंस ड्राइवर के साथ आता है, जिसकी कीमत Amazon Sale Today में 12% कम हो गयी है। Polk Audio Tower Speaker Price: Rs 13700.

2. ZEBRONICS 50W Tower Speaker 

जेब्रोनिक्स स्पीकर की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। 50 वाट वाले इस टावर स्पीकर को आप Amazon Sale Offers से 25% की छूट पर ले सकते हैं।

यह टावर स्पीकर ट्रिपल ड्राइवर्स के साथ आता है, जिससे आपको धमाकेदार आवाज मिलती है। स्पीकर वॉल्यूम कंट्रोल नॉब के साथ मीडिया के लिए कंट्रोल करने के साथ आता है। ZEBRONICS Tower Speaker Price: Rs 3899.

20, 30 नहीं 40% के डिस्काउंट पर खरीदें ग्राफिक कार्ड के साथ आने वाले बेस्ट लैपटॉप को यहां देखें

3. Philips Bluetooth Tower Speaker 

यह फ्लिप्स 70 वाट आरएमएस पावर आउटपुट के साथ आता है। इस स्पीकर की मदद से आप अपने होम एंटरटेनमेंट सिस्टम को अपग्रेड कर सकते हैं। इसमें आपको एफएम रेडियो, यूएसबी और AUX कनेक्टिविटी मिल रही है।

पार्टी के शौकीनों के लिए इस फिलिप्स टावर स्पीकर को Amazon Sale 2024 से आप लिस्टिंग प्राइस से 23% की छूट पर ले सकते हैं। Philips Tower Speaker Price: Rs 10819.

4. OBAGE DT-51 2.1 Channel Wireless Tower Speaker 

अगर आपको घर पर ही डीजे जैसी धाकड़ साउंड चाहिए, तो इस टावर स्पीकर को ला सकते हैं। 34% छूट पर लेने के लिए Amazon Deals से ऑर्डर कर लें।

कनेक्टिविटी के लिए यह ऑप्टिकल IN, ब्लूटूथ 5.0, FM, Aux और USB सपोर्ट दिया गया है। आप तेज़ आवाज़ में पैर हिला सकते हैं या धीमी आवाज़ में एक आरामदायक म्यूजिक शाम का आनंद ले सकते हैं। यह सभी प्रकार के श्रोताओं के लिए एक आदर्श विकल्प है। OBAGE Tower Speaker Price: Rs 6599.

5. AKAI HA-TS50 50W Bluetooth Tower Speaker 

इस टावर स्पीकर को आसानी से कंट्रोल करने के लिए रिमोट दिया गया है। जबरदस्त साउंड के लिए इसमें सबवूफर भी दिया है। स्पीकर के डिजाइन की बात की जाए, तो ब्लैक फिनिश दिया गया है, जिससे टावर स्पीकर के डिजाइन को प्रीमियम बना देता है।

यह टावर स्पीकर यूएसबी पोर्ट, रिमोट कंट्रोल, डिस्प्ले, बिल्ट-इन माइक्रोफोन, बास बूस्ट जैसे स्पेसल फीचर के साथ आता है। 53% छूट पर लेने के लिए Amazon Sale Today से ऑर्डर करें। AKAI Tower Speaker Price: Rs 3790.

Best Tower Speaker : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां देखें।

FAQ : Tower Speaker

1. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Deals प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

2. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

3. अमेजन सेल में सबसे ज्यादा किस टावर स्पीकर पर छूट मिल रही है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन सेल में आप टॉवर स्पीकर को अधिकतम 53% छूट पर ले सकते हैं.

4. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं, क्योंकि इस Amazon Sale 2024 में आपको सभी बड़े बड़ें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर हर कैटेगरी पर भारी डिस्काउंट और ऑफर मिलते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh