धधकती गर्मी की हुई अकड़ ढीली! जब अमेज़न सेल पर हुई 1.5 टन वाले Voltas AC की कीमत आधी

आधें हुए Voltas AC के दाम! जी हां आप सही सुन रहे हैं Amazon Sale 2024 पर वोल्टास 1.5 टन एसी 50 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट में मिल रहे हैं ऐसे में अगल आप भी इस झूलसाने वाली गर्मी में अपने घर को ठंडा रखने के लिए अच्छे स्प्लिट एसी की तलाश कर रहे हैं तो यहां दिये गए वोल्टास के बेस्ट एसी इन इंडिया को खरीद सकते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 16 May 2024 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 16 May 2024 12:16 PM (IST)
धधकती गर्मी की हुई अकड़ ढीली! जब अमेज़न सेल पर हुई 1.5 टन वाले Voltas AC की कीमत आधी
धधकती गर्मी की हुई अकड़ ढीली! जब अमेज़न सेल पर हुई 1.5 टन वाले Voltas AC की कीमत आधी

Amazon Sale 2024: खून चूसती गर्मी से बचने के लिए दमदार कूलिंग वाले 1.5 टन एसी की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं यहां अमेज़न सेल पर 50 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट में मिल रहे Voltas 1.5 Ton AC के सबसे बेस्ट ऑप्शने, जो बिजली की बचत के लिए भी सबसे बेस्ट हैं। इन स्प्लिट एसी की दमदार कूलिंग इसस झूलसाने वाली गर्मी में अपके घर को ठंडा रखने में बेहद मददगार हैं।

यहां Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में मिल रहे वोल्टास 1.5 टन एसी में आपको फास्ट कूलिंग फीचर मिलता है, जो 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से शिमला जैसा ठंडा करने का काम करता हैं। इन बेस्ट एसी इन इंडिया को आप उसम भरी गर्मी में ठंडक का एहसास लेने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा ये Split AC कई कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आते है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार और मौसम बदलने पर कभी भी बदल सकते हैं। इन वोल्टास एसी में आपको इन्वर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी के साथ-साथ 3 से 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती है, जिसकी वजह से इन इन्वर्टर एसी को पूरे दिन चलाने पर भी बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती और ना हीं लंबा चौड़ा बिजली का बिल आता है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गये सबसे बेस्ट वोल्टास 1.5 टन एसी में पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट वोल्टास 1.5 टन एसी (Amazon Sale 2024 On Best Voltas 1.5 Ton AC)

यहां अमेज़न सेल ऑफर्स पर आधे से भी कम कीमत में मिल रहे सभी वोल्टास एसी दमदार कूलिंग से सभी एयर कंडिशनर ब्रांड पर राज कर रहे हैं। इन बेस्ट एसी इन इंडिया मं आपको एयर प्यूरीफिकेशन, डस्ट फिल्टर,ऑटो क्लीन, एंटी-वायरल + पीएम 2.5 फिल्टर और डीह्यूमिडिफायर जैसे कई स्पेशल फीचर्स मिलते हैं, जिसकी वजह से इन स्प्लिट एसी को काफई ज्यादा खरीदा जाता हैं। इन बेस्ट वोल्टा 1.5 टन एसी को आप Amazon Offers पर 50 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते है।

1. Voltas 1.5 Ton 5 Star, Split Inverter AC

त्वचा को झुलसाने वाली गर्मी में ठंडी-ठंडी हवा का मजा देने के लिए यह वोल्टास एसी यूजर्स को बेहद पसंद हैं। इस 1.5 टन एसी में आपको 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जो बिजली की वचत के लिए सबसे बेस्ट हैं।

इस इन्वर्टर एसी में आपको 4-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार कभी भी बदल सकते हैं। यह बेस्ट वोल्टा 1.5 टन एसी आपको Amazon Sale 2024 पर 47 प्रतिशत के ऑफर पर मिल रहा हैं। यह बेस्ट एसी इन इंडिया डस्ट फिल्टर, एंटी माइक्रोबियल प्रोटेक्शन, एंटी कोरोसिव कोटिंग, एलईडी डिस्प्ले, सेल्फ डायग्नोसिस, स्लीप मोड और टर्बो कूलिंग जैसे कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है, जिसकी वजह से इस 5 स्टार एसी को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है। Voltas AC Price: Rs: Rs 39,990

2. Voltas 1.5 Ton 3 Star, Inverter Split AC

उमस वाली गर्मी से AC जैसे कूलिंग देने वाला यह वोल्टास एसी भारत में काफी ज्यादा खरीदी जाता हैं। फास्ट कूलिंग फीचर्स वाले इस 1.5 टन एसी को आप 111 से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर आप इस स्प्लिट एसी को कम कीमत में खरीद सकते है।

इस इन्वर्टर एसी में आपको 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस बेस्ट वोल्टा 1.5 टन एसी को आप Amazon Deals पर 50 प्रतिशत के डिस्काउंट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको फ्रेश और ठंडी हवा देने के लिए एंटी-वायरल फ़िल्टर मलिता है। यूजर्स ने इस 3 स्टार एसी को टॉप रेटिंग दी है। Voltas 1.5 Ton AC Price: Rs 33,390

3. Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

बर्फिली ठंडी हवा देने वाला यह वोल्टास एसी 111 से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा करने का काम करता हैं। इसके अलावा यह 1.5 टन एसी 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार कभी भी बदल सकते हैं।

इस इन्वर्टर एसी में आपको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जसकी वजह से इस 5 स्टार एसी के यूज से बिजली की खपत बेहद कम होती है। यह बेस्ट वोल्टा 1.5 टन एसी आपको Amazon Offers पर 49 प्रतिशत की छूट पर मिल रहा हैं। यह बेस्ट एसी इन इंडिया डस्ट फिल्टर, एंटी माइक्रोबियल प्रोटेक्शन, एंटी कोरोसिव कोटिंग, एलईडी डिस्प्ले, सेल्फ डायग्नोसिस, स्लीप मोड अल्ट्रा साइलेंट, आइस वॉश और फिल्टर क्लीन इंडिकेटर जैसे कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है। Voltas AC Price: Rs 39,850

4. Voltas 1.5 Ton 3 Star, Inverter Split AC

झुलसे वाली गर्मी में AC जैसे ठंडी हवा देने के लिए यह वोल्टास एसी सबसे बेस्ट हैं। इस 1.5 टन एसी में आपको एयर प्यूरीफिकेशन जैसा शानदार फीचर मिलती हैं , जिसकी वजह से भारत में इस स्प्लिट एसी को काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं।

यह इन्वर्टर एसी बहार की गर्म और गंदी हवाको फिल्टर करने के लिए डस्ट फिल्टर और एंटी बैक्टीरियल फिल्टर मिलता हैं। इस बेस्ट वोल्टास 1.5 टन एसी को आप Amazon Deals पर आपको 50 प्रतिशत के डिस्काउंट अभी घर बैठे खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट एसी इन इंडिया 111 से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा करने का काम करता हैं। इस 3 स्टार एसी को आप अमेज़न ऑफर पर आसानी से खरीद सकते है। Voltas 1.5 Ton AC Price: Rs 32,399

5. Voltas 1.5 ton 5 Star, Split Inverter AC

भयंकर से भयंकर गर्मी में राहत की ठंडी हवा देने वाला यह वोल्टास एसी कम कीमत में सबस हैं। इस 1.5 टन एसी में आपको इन्वर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी के साथ 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं।

इस इन्वर्टर एसी में आपको डस्ट फिल्टर फीचर मिलता है, जो बहार की हवा को फिल्टर करके कमरे में फ्रेश और ठंडी हवा देने का काम करता हैं। इस बेस्ट वोल्टास 1.5 टन एसी की खरीदारी पर Amazon Sale 2024 आपको 47 प्रतिशत का ऑफर दे रहा हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। यूजर्स ने इस स्प्लिट एसी को टॉप रेटिंग दी है। Voltas AC Price: Rs 32,399

अमेज़न सेल पर बेस्ट वोल्टास 1.5 टन एसी के और ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Voltas 1.5 Ton AC के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है।

इस समय अमेज़न सेल पर वोल्टास के सबसे Best AC In India पर 50% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहे है।

3. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अगर आप अमेज़न सेल से खरीदारी करते हैं, तो Amazon Deals पर आपको हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma