अमेजन सेल ने उठा के पटक दिए Voltas AC के दाम, 70 हजार के एसी को लाएं मात्र 32,795 में घर

अप्रैल का महीना खत्म होने से पहले अमेजन से यूजर्स को वोल्टास एसी पर एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। इनकी कीमत लिस्टिंग प्राइस से आधी हो गयी है। अभी आप 1.5 टन कैपेसिटी वाले एसी को Amazon Sale 2024 में 52% तक की छूट पर ला सकते हैं। 52 डिग्री तापमान में भी कूलिंग के लिए वोल्टास एसी से बढ़िया कुछ नहीं है।

By Asha Singh Publish:Wed, 24 Apr 2024 10:55 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 10:55 AM (IST)
अमेजन सेल ने उठा के पटक दिए Voltas AC के दाम, 70 हजार के एसी को लाएं मात्र 32,795 में घर
अमेजन सेल ने उठा के पटक दिए Voltas AC के दाम, 70 हजार के एसी को लाएं मात्र 32,795 में घर

1.5 टन वोल्टास एसी - गर्मी आते ही एसी की डिमांड बढ़ चुकी है और इसी के साथ मार्केट में भी इसकी कीमत में उछाल देखने को मिला है। लेकिन अमेजन सेल में ऑनलाइन ऐसा है ही नहीं। अमेजन ने वोल्टास एसी की कीमत में 52% कटौती कर, Amazon Deals में अब तक की सबसे बड़ी छूट का एलान कर दिया है। ये स्प्लिट एसी 1.5 टन की कैपेसिटी के साथ आ रहे हैं।

गर्मी में जबरदस्त कूलिंग के लिए आप इन वोल्टास एसी पर भरोसा कर सकते हैं। ये एसी मल्टीपल एडजस्टेबल मोड के साथ कूलिंग देते हैं। Amazon Sale Today में इनको आप भारी छूट पर घर ला सकते हैं। ये स्प्लिट एसी एंटी डस्ट फ़िल्टर, एलईडी डिस्प्ले, सेल्फ डायग्नोसिस, स्लीप मोड, टर्बो, एडजस्टेबल कूलिंग जैसे फीचर्स के साथ आ रहे हैं। इसके अलावा इन वोल्टास एसी पर फ्री डिलीवरी और नो कॉस्ट ईएमआई का भी अमेजन ऑफर मिल रहा है।

Amazon Sale 2024 On Voltas AC : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर उन वोल्टास एसी को लिस्ट किया है, जो Amazon Sale Offers में तगड़ी छूट के साथ आ रहे हैं। पॉवरफुल कूलिंग के लिए ये स्प्लिट इन्वर्टर एसी आपको निराश नहीं करेंगी। चलिए विस्तार से जानते हैं।

1. Voltas 1.5 Ton 3 Star, Inverter Split AC 

यह Inverter AC, 1.5 टन कैपेसिटी के साथ आ रहा है, जो मीडियम साइज के रूम के लिए सूटेबल है। 52 डिग्री सेल्सियस के लिए इस वोल्टास एसी को यूज कर सकते हैं।

रिमोट कंट्रोल के माध्यम से इसको 4 अलग-अलग कूलिंग मोड में कन्वर्ट कर सकते हैं। इसकी किमत Amazon Deals Today में 52% कम हो गयी है। Voltas 1.5 Ton AC Price: Rs 32795.

2. Voltas 1.5 Ton 5 Star, Inverter Split AC 

यह वोल्टास एसी एंटी डस्ट फ़िल्टर की मदद से कमरे की हवा को शुद्ध करता है। 48% डिस्काउंट के बाद Amazon Sale 2024 में इसकी कीमत काफी कम हो गयी है।

110 - 285 वोल्टेज रेंज के भीतर स्टेबलाइजर फ्री काम करता है। इसमें बिजली की बचत के लिए 5 स्टार एनर्जी रेटिंग दी हुई है। Voltas 1.5 Ton AC Price: Rs 39600.

पके आम की तरह गिरा Daikin AC 1.5 Ton के दाम, अमेज़न पर कूलर छोड़ एसी को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

3. Voltas 1.5 Ton Split AC

यह वोल्टास स्प्लिट एसी 2 वे एयर स्विंग के साथ 52 डिग्री सेल्सियस तापमान पर भी घर को ठंडा रखता है। वहीं Air Conditioner 140 - 280 वोल्टेज रेंज के भीतर स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन करता है।

कॉपर कंडेंसर कॉइल के चलते यह स्प्लिट एसी अच्छी कूलिंग देता है। साथ ही कम रखरखाव की आवश्यकता पड़ती है। Amazon Deals में यह 51% की बचत पर घर आ सकता है। Voltas AC 1.5 Ton Price: Rs 31985.

4. Voltas 1.5 Ton 5 Star, Inverter Split AC 

यह एक इन्वर्टर स्प्लिट एसी है, जिसको आप बिजली जाने पर इन्वर्टर से भी चला सकते हैं। 48% की छूट पर लेने के लिए Amazon Sale Today से ऑर्डर कर लें।

एंटी डस्ट फ़िल्टर की मदद से आप हवा में मौजूद दूषित कणों को दूर कर, हवा को साफ और ताजी कर सकते हैं। वेरिएबल स्पीड इन्वर्टर कंप्रेसर वोल्टास एसी की कूलिंग को गर्मी के आधार पर बिजली को एडजस्ट करता है। Voltas Inverter Split AC Price: Rs 39600.

5. Voltas 1.5 Ton Inverter Split AC 

अगर आपको बजट में एसी चाहिए, तो इस वोल्टास एसी को ला सकते हैं। इसमें एंटी-डस्ट फ़िल्टर, ऑटो री-स्टार्ट, बड़ा एलईडी डिस्प्ले, टर्बो मोड, डुअल टेम्प डिस्प्ले, सेल्फ डायग्नोसिस, एडजस्टेबल कूलिंग जैसे स्पेश्ल फीचर मौजूद है।

अलग-अलग कूलिंग आवश्यकताओं के लिए अलग-अलग टन भार में चलने के लिए 4 कूलिंग मोड दिए गए हैं। 1.5 टन कैपेसिटी वाले इस स्प्लिट एसी को Amazon Sale Offers में 51% बचत पर ऑर्डर कर सकते हैं। Voltas Inverter Split AC Price: Rs 31930.

Best Voltas AC : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां देखें।

FAQ: Amazon Sale 2024 On 1.5 Ton Voltas AC

1. अमेजन सेल में वोल्टास एसी पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

अमेज पर चल रही Amazon Deals में आप वोल्टास एसी को 53% तक की छूट पर ले सकते हैं.

2. कौन सा इन्वर्टर स्प्लिट एसी घर के लिए सबसे अच्छा है?

भारत में घर के लिए सर्वश्रेष्ठ 1.5 Ton Inverter AC इस प्रकार है -

पैनासोनिक 1.5 टन 5 स्टार वाई-फाई ट्विन-कूल इन्वर्टर स्प्लिट एसी लॉयड 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी डाइकिन 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी वोल्टास 1.4 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी

3. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Sale में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

4. स्प्लिट एसी का क्या फायदा है?

स्प्लिट एसी कम बिजली लेते हैं और बड़े कमरों को बढ़िया तरीके से ठंडा कर देते हैं। विंडो एसी की तुलना में Split Air Conditioner कम शोर करते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh