देख रहे हो बिनोद! अमेज़न सेल ने VU के OLED TV पर 42% का ऑफ देखकर कैसे महंगाई की बोलती बंद कर दी, लूटो भाई

घर में सुना-सुना पन है और मनोरंजन का महाडोज चाहिए जो इस चिलचिलाती गर्मी का सर्वनाश कर हमें दे वीकेंड वाला मजा तो Amazon Sale 2024 लेकर आया है अब तक का सबसे बड़ा ऑफर VU के OLED TV ओएलईडी डिस्प्ले पर जिसकी कीमतों पर दे दिया गया है 42 प्रतिशत का डिस्काउंट। अब आप भी 43 50 55 65 और 75 इंच को आधे रेट पर खरीद सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 03 Jun 2024 11:41 AM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2024 11:41 AM (IST)
देख रहे हो बिनोद! अमेज़न सेल ने VU के OLED TV पर 42% का ऑफ देखकर कैसे महंगाई की बोलती बंद कर दी, लूटो भाई
देख रहे हो बिनोद! अमेज़न सेल ने VU के OLED TV पर 42% का ऑफ देखकर कैसे महंगाई की बोलती बंद कर दी, लूटो भाई

अमेज़न सेल ने वीकेंड खत्म होते ही ग्राहकों को एक बढ़िया उपहार दिया है, जिसमें वे अपने मनोरंजन का समाधान घर पर ही ढूंढ़ सकते हैं। अमेज़न सेल की डील्स में यूजर्स अब फ्री होम डिलीवरी के साथ वीयू ओएलईडी टीवी को आधे रेट पर ऑर्डर कर सकते हैं। सेल में आपको मिनी होम थिएटर का आनंद मिलेगा। 43, 50, 55, 65 और 75 इंच VU OLED TV डिस्प्ले में 1 बिलियन से ज्यादा कलर क्वालिटी देखने को मिलेगी। इसके अलावा 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल का मजा आप ले पाएंगे। पॉवरफुल स्पीकर्स के साथ डॉल्बी ए़टमॉस साउंड सुनने का मजा ये वीयू टीवी आपके देंगे।

Amazon Deals में आप मार्केट से आधे रेट पर अपने लिए एक ओएलईडी टीवी को खरीद सकते हैं। इनमें कई स्मार्ट फीचर्स का मजा मिलेगा, जिसे आप अपनी वॉइस कंट्रोल से ऑपरेट कर सकते हैं। अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है, तो आप नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ मात्र एक हजार में टीवी बुक कर सकते हैं। बैंक कार्ड पर भी आपको 2000 से 3 हजार तक का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है।

अमेज़न सेल में वीयू ओएलईडी टीवी (Amazon Sale 2024 On Best VU OLED TV) के ऑप्शन देखें

वीयू Television आपके लिविंग के अनुसार अलग-अलग साइज और प्राइस में यहां दिए गए है। इनकी बिक्री काफी ज्यादा हो रही है। आपके परिवार और दोस्तों के साथ मनोरंजन के लिए ये बेहतर ऑप्शन है।

1. VU Smart TV 50 inch The GloLED Series 4K

वीयू स्मार्ट टीवी में 50 इंच की बिक्री अब तक की सबसे ज्यादा बिक्री में आई है। इसकी 4K डिस्प्ले क्वालिटी आपको थिएटर का मजा देगी। इसमें 1 बिलियन कलर क्वालिटी और 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल देखने को मिलेगा। इसकी पतली और स्लीक बॉडी आपके लिविंग एरिया को काफी शानदार लुक देगी।

50 इंच V U TV का मार्केट रेट काफी ज्यादा है, लेकिन Amazon Deals के ऑफर्स के साथ इसे आप 40 प्रतिशत के ऑफ पर खरीद सकते हैं। इसमें कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलेंगे और 104 वॉट डीजे साउंड सुनने को मिलेगा। ऑफर सीमित समय के लिए है, तो जल्दी से बैंक कार्ड के साथ इसे ऑर्डर कर दीजिए। VU Television Price: Rs 32,999.

2. VU LED TV 55 inch The GloLED Series 4K

55 इंच की क्यूएलईडी टीवी भी काफी स्टाइलिश और स्लीक लुक आपके एरिया को देखा। इसकी डिस्प्ले में आपको 4K क्वालिटी देखने को मिलेगी, जो थिएटर में आप देखते हैं। 104 वॉट डीजे स्पीकर्स के साथ धमाकेदार साउंड आप सुन सकते हैं। इसमें ओटीटी ऐप्स इनबिल्ट आपको देखने को मिलेंगे।

55 इंच स्क्रीन साइज पर Amazon Sale 2024 की डील्स में VU OLED TV की खरीदारी पर 42 प्रतिशत का ऑफ ले सकते हैं। इसमें कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन आपको मिलेंगे। स्मार्ट फीचर्स के साथ वॉइस कंट्रोल से अब आप अपने टीवी को ऑपरेट कर पाएंगे। V U TV Price: Rs 37,999.

3. VU Smart TV 43 inch The GloLED Series 4K

43 इंच स्क्रीन लगभग सभी घरों के लिविंग रुम और बेडरुम के लिए बढ़िया ऑप्शन माना जाता है। इसकी स्लीक और स्टाइलिश बॉडी काफी यूनिक लुक देगा। इसमें देखने और सुनने का डबल मजा आएगा। घर पर ही मिनी होम थिएटर का आप मजा ले सकते हैं। 1 बिलियन कलर क्वालिटी आपको देखने को मिलेगी।

4K डिस्प्ले वाले V U TV को यूजर्स 25 प्रतिशत डिस्काउंट पर ऑनलाइन फ्री होम डिलीवरी पर बुक कर सकते हैं। इसमें 84 वॉट डीजे साउंड का लाभ मिलेगा। टीवी में आप अपनी प्रोफाइल बना सकते हैं। कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ गेमिंग कंसोल का मजा ले सकते हैं। आधे रेट पर तुरंत बुक कर ले। VU Television Price: Rs 29,999.

4. VU LED TV 65 inch The GloLED Series 4K

65 इंच की स्क्रीन आपके घर को देगा थिएटर लुक। इसकी बड़ी स्क्रीन मॉर्डन लिविंग रुम के लिए बेस्ट मानी जाती है। पतली और स्लीक स्क्रीन के साथ 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल पर बैठकर आपके देखने का लाभ ले सकते हैं। 65 इंच टीवी में हजारों ओटीटी ऐप्स इनबिल्ट आपको मिलेंगे। स्मार्ट फीचर्स के साथ वॉइस कंट्रोल पर इसे ऑपरेट कर सकते हैं।

डिस्प्ले 4K का आनंद ले और VU OLED TV की खरीदारी पर 34 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Deals के ऑफर्स से ले। इसमें स्टोरेज का लाभ मिलेगा। अपनी खुद की प्रोफाइल इसमें आप बना सकते हैं। गेमिंग कंसोल कनेक्टिविटी में बच्चों के साथ गेम खेल सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी इस पर मिल रही है। V U TV Price: Rs 55,999.

5. VU Smart TV 75 inch The Masterpiece Glo Series 4K

अगर आपका लिविंग रुम एरिया काफी बड़ा है और उसके अनुसार एक बड़ी स्क्रीन साइज में स्मार्ट फीचर्स वाला टीवी तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए 75 इंच सबसे बड़ा साइज रहेगा। 4K डिस्प्ले सीरिज के साथ इसे अमीर लोग ही अपने बजट में ले सकते हैं। सेल के दौरान इसका दाम काफी गिर गया है।

मास्टरपीस ग्लो सीरिज के साथ V U TV पर 35 प्रतिशत का डिस्काउंट चल रहा है। इसमें 4.1 बिल्ट इन स्पीकर्स के साथ अपने घर में थिएटर का फुल आनंद ले सकते हैं। गली-मोहल्ले को हिला देने की क्षमता रखने वाला यह टीवी लोगों के बजट से बाहर तो हो सकता है, लेकिन एक बार लेने पर थिएटर को भुलवा सकता है। मैच का सीन ऐसा लगेगा, कि आप सचमुच स्टेडियम में बैठे है। VU Television Price: Rs 1,29,999.

वीयू टेलीविजन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Best VU OLED TV

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal