हांकती थी महंगाई, फिर Blue Star के इंवर्टर AC 1.5 Ton पर अमेज़न सेल लेकर आई 42 प्रतिशत की डील

गर्मी से बचने के लिए कम प्राइस पर भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड ब्लू स्टार के इंवर्टर एसी को खरीद डालिए जिसकी कीमतों को आधा कर दिया है और खरीदारी पर 42 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Blue Star के इंवर्टर AC 1.5 Ton में 3 और 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग की सुविधा दी जा रही है जिसका लाभ अमेज़न सेल डील्स से ले सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 14 May 2024 11:52 AM (IST) Updated:Tue, 14 May 2024 11:52 AM (IST)
हांकती थी महंगाई, फिर Blue Star के इंवर्टर AC 1.5 Ton पर अमेज़न सेल लेकर आई 42 प्रतिशत की डील
हांकती थी महंगाई, फिर Blue Star के इंवर्टर AC 1.5 Ton पर अमेज़न सेल लेकर आई 42 प्रतिशत की डील

अगर आपको अभी भी कम प्राइस पर एसी खरीदने का चाह है, और इस भीषण गर्मी का इलाज चाहते हैं, तो लोगों की डिमांड में आ चुका है ब्लू स्टार का एसी, जिसकी खरीदारी में बाढ़ आ चुकी है। दरअसल आज तापमान अधिक होने के चक्कर में अमेज़न सेल ने ग्राहकों के लिए एसी के दामों में कटौती कर दी है, साथ ही फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी खोल दी है। इससे पहले ये सेल समाप्त हो Amazon Deals से ब्लू स्टार इंवर्टर एसी 1.5 टन को खरीद डालिए।

यूजर्स मात्र 30 हजार से शुरु होने वाले एसी को खरीद सकते हैं। इनमें एंटी फिल्टर तकनीक की खासियत आपको मिलेगी, जो बाहर की हवा को फिल्टर करेगा और फ्रेश एयर देगा। 3 स्टार और 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग बिजली बिल पर लोड नहीं डालेगा। अमेज़न सेल 2024 डील्स से ब्लू स्टार इंवर्टर एसी 1.5 टन को आधे रेट पर खरीद सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी का ऑप्शन आपको मिल रहा है, तो तुरंत लाभ उठाएं।

ब्लू स्टार इंवर्टर एसी 1.5 टन (Amazon Sale 2024 On Blue Star Inverter AC 1.5 Ton Price List)

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि Amazon Deals ऑफर्स से आधे रेट पर ब्लू स्टार एसी को खरीद सकते हैं। साथ ही बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 से ज्यादा का इंस्टेंट कैशबैक का लाभ भी ले सकते हैं। अगर बजट नहीं है, तो भी नो-कॉस्ट ईएमआई से मात्र एक हजार में एसी की बुकिंग कर सकते हैं। जल्दी से नजर डालें।

1. Blue Star 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Smart Inverter Split AC

सबसे ज्यादा ब्लू स्टार एसी 1.5 टन को खरीदा गया है, क्योंकि इसमें 3 स्टार वाई-फाई की सुविधा दी गई है, जिसे आप स्मार्ट तरीके से ऑपरेट कर पाएंगे। रिमोट के अलावा इसे फोन और वॉइस से कंट्रोल कर सकते हैं। स्प्लिट एसी घर के कोने-कोने में हवा को फ्लो करेगी।

पूरे दिन चलने के बाद भी ब्लू स्टार बिजली बिल का लोड नहीं डालेगा। 5 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स और 4 वे स्विंग की खासियत इसमें दी जा रही है। टर्बो कूलिंग 52 डिग्री तापमान होने पर घर को ठंडा रखेगी। Amazon Sale 2024 की डील्स में 42 प्रतिशत की छूट इस पर ले सकते हैं। Blue Star 1.5 Ton AC Price: Rs 37,350.

2. Blue Star Inverter AC 1.5 Ton 5 Star Price

अब बिजली बिल आधे से भी कम चाहिए तो 5 स्टार की सुविधा के साथ ब्लू स्टार इंवर्टर एसी 1.5 टन को खरीद सकते हैं। इसमें 5 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स की सुविधा दी गई है, जो अलग-अलग मोड्स पर कूलिंग देगा। 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर बॉडी किसी भी नुकसान से मुक्ति देती है। लंबे समय तक इसका लाभ ले सकते हैं।

ब्लू स्टार 1.5 टन की खरीदारी पर 41 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर्स यूजर्स को बैंक कार्ड पर 2000 का इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है, इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने की सुविधा भी आपको मिल रही है। Blue Star AC 1.5 Ton Price: Rs 43,950.

3. Blue Star 1.5 Ton 3 Star Best

इंवर्टर स्प्लिट एसी में 3 स्टार की सुविधा आप ले सकते हैं। एसी में आपको 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर बॉडी, स्मार्ट यूज, एनर्जी सेविंग आदि की खासियत मिलेगी। बिजली बिल को आधा कर देगी और बत्ती जाने पर कम खपत के साथ फास्ट कूलिंग देगी।

ब्लू स्टार 1.5 टन को आप Amazon Sale 2024 से 39 प्रतिशत डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसमें 5 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स के साथ अपने अनुसार इसे सेट कर सकते है। इसमें एक ऑटोमेटिक फंक्शन है, जो बाहर के तापमान को मापता है और अंदर का टेम्परेचर कम करता है। Blue Star 1.5 Ton AC Price: Rs 37,720.

4. Blue Star Inverter AC 1.5 Ton 5 Star Price

इंवर्टर एसी 1.5 टन को घर और ऑफिस दोनों जगह के लिए चुन सकते हैं। यह मीडियम साइज आकार वाले रुम के लिए बेस्ट माना जाता है। इसकी 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर बॉडी मिलेगी, जिसे बार-बार सर्विस की जरुरत नहीं पड़ेगी।

1.5 टन ब्लू स्टार एसी की खरीदारी पर यूजर्स 40 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं। 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ अब पूरा दिन ठंडी हवा का मजा ले सकते हैं और भीषण तपती गर्मी से राहत पा सकते हैं। Blue Star AC 1.5 Ton Price: Rs 43,999.

5. Blue Star 1.5 Ton 5 Star Best AC

5 स्टार एनर्जी सेविंग आपको सुबह-दोपहर-शाम और रात में एसी चलाने की सुविधा देती है, क्योंकि यह कम बिजली की खपत के साथ चलता है और बिजली बिल पर लोड नहीं डालता है। 1.5 टन एसी को आप घर और ऑफिस दोनों के लिए चुन सकते हैं। इसमें इंवर्टर से कनेक्ट होने की खासियत है, तो बिजली जानें पर भी कूलिंग देगा।

ब्लू स्टार 1.5 टन को Amazon Offers से 40 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं। 80 महीने की ब्रांड इस पर वारंटी दे रहा है। 5 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स इसमें मिल रहे है, तो इस साल, अगले साल और उससे अगले साल भी इसका लाभ ले सकते हैं। Blue Star 1.5 Ton AC Price: Rs 44,599.

ब्लू स्टार इंवर्टर एसी 1.5 टन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Blue Star Inverter AC 1.5 Ton 5 Star Price List

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Offers से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं। इस समय Blue Star AC 1.5 Ton आपको काफी कम दामों पर लेना का मौका मिल रहा है, जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal