अमेज़न ऑफर्स डील्स में 64% ऑफ पर Dining Table Set 4 Seater खरीदने का आखिरी मौका, फर्नीचर मार्केट में मची खलबली

Amazon Sale 2024 - क्या आपने बाजार की मार्केट और ऑनलाइन मिलने वाले फर्नीचर की कीमतों पर गौर किया है? अगर नहीं तो जल्दी से यहां देखें अमेज़न डील्स भारतीय यूजर्स को फर्नीचर में डाइनिंग टेबल 4 सीटर पर कितने प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है और खरीदारी करने के बाद भी क्या-क्या ऑफर्स का लाभ यूजर्स इस डील्स की मदद से उठा सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 29 Mar 2024 11:57 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 11:57 AM (IST)
अमेज़न ऑफर्स डील्स में 64% ऑफ पर Dining Table Set 4 Seater खरीदने का आखिरी मौका, फर्नीचर मार्केट में मची खलबली
अमेज़न ऑफर्स डील्स में 64% ऑफ पर Dining Table Set 4 Seater खरीदने का आखिरी मौका, फर्नीचर मार्केट में मची खलबली

Amazon Sale 2024: हम सभी अपने घर को स्टाइलिश बनाने के लिए अलग-अलग तरह के होम डेकोर आइडिया के बारे में सोचते हैं लेकिन कभी हमने अपने घर में रखे हुए फर्नीचर पर इतना ध्यान नहीं दिया, जितना हमें देना चाहिए था। भागदौड़ भरी जिंदगी में हम घर में मौजूद काफी चीजों को इग्नोर कर देतें है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि एक ही प्लेटफॉर्म पर मिलने जा रहे हैं फर्नीचर का सस्ते, जिसे आप आसानी से अपनी सैलरी से भी घर के लिए खरीद सकते हैं। इसके अलावा अमेज़न सेल आपको मौका देती है अन्य डील्स का भी लाभ उठाने का।

यहां Amazon Deals में ना तो 30 प्रतिशत, ना ही 40 प्रतिशत का डिस्काउंट डाइनिंग टेबल 4 सीटर पर दिया जा रहा, बल्कि यहां सीधा 64 प्रतिशत का डिस्काउंट Dining Table Set 4 Seater पर ले सकते हैं। इसके अलावा भी आप नो-कॉस्ट ईएमआई के पर मात्र 720 रुपयें में इन डाइनिंग टेबल की खरीदारी कर सकते हैं। अभी ऑफर खत्म नहीं हुआ है। अमेज़न आपको बैंक के क्रेडिट कार्ड पर भी 2000 से ज्यादा का इंस्टेंट डिस्काउंट खरीदारी करने पर दे रही है। अगर इसमें भी आपका मन नहीं भरा तो आपको बता दें कि Amazon Offers सभी स्टाइलिश डिजाइन के डाइनिंग टेबल पर कैशबैक और कूपन का भी ऑफर यहां दे रही है।

Amazon Sale 2024 में डाइनिंग टेबल सेट 4 सीटर पर 64 प्रतिशत का डिस्काउंट

अमेज़न ऑफर्स से डाइनिंग टेबल सेट 4 सीटर की खरीदारी पर 10 हजार से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। साथ ही फ्री होम डिलीवरी का लाभ भी उठा सकते हैं।

1. SONA ART & CRAFTS Modern Furniture Solid Sheesham Dining Set

सोना आर्ट एंड क्राफ्ट में इस डाइनिंग टेबल को देखिए। नेचुलर फिनिशिंग इस पर की गई है और मजबूत शीशम की लकड़ी से इसे बनाया गया है। 4 सीटर डाइनिंग टेबल को हम अपने लिविंग रुम में रख सकते हैं। डाइनिंग टेबल के साथ हम खान-पान, ऑफिस वर्क, स्टडी करना और मेहमानों के साथ बातचीत का आनंद ले सकते हैं।

इस 4 Seater Dining Table में चेयर्स के कुशन काफी आरामदायक और सॉफ्ट है, जिसपर बैठकर काफी बेहतर अनुभव होता है। दीमक, स्क्रैच आदि से बचावट के लिए इसमें मजबूत शीशम वुड का काम किया गया है। यदि आप इस डाइनिंग टेबल 4 सीटर को खरीदते हैं, तो Amazon Deals इस पर 64 प्रतिशत का डिस्काउंट आपको देगा। Dining Table Price: Rs 15,999.

2. LIZZAWOOD® Pure Solid Furniture Sheesham Wood Dining Set

लिजावुड़ प्योर सॉलिड फर्नीचर डाइनिंग सेट की बात करते हैं। इसमें भी आपको मजबूत लकड़ी का काम मिलेगा, जिसमें शीशम वुड़ का डिजाइन शामिल है। शीशम वुड़ लकड़ी को गलने, घिसने और दीमक से बचाता है, साथ ही लंबे समय कर नए जैसा बनाए रखता है। इस डार्क कलर वाली डाइनिंग टेबल को आप अपने लिविंग रुम का एक बेहतर नजरिया भी बना सकते हैं।

साथ ही होम डेकोर के लिए Amazon Offers से इस 4 सीटर डाइनिंग टेबल को 43 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। साफ करने में आसान है और कुर्सी में बैठने के लिए सॉफ्ट कुशन दिए गए है। Dining Table Price: Rs 16,999.

3. Ramdoot Furniture Solid Sheesham Wood Dining Set

फर्नीचर की कैटेगिरी में काफी कुछ आता है। लेकिन हम सबसे ज्यादा ध्यान सोफा सेट और डाइनिंग टेबल पर देते है। रामदूर फर्नीचर का यह डाइनिंग टेबल केवल दिखने में स्टाइलिश है, बल्कि इसमें 3 चेयर और एक बेंच का लाभ आपको मिलता है, जो बैठने और लुक के लिए स्टाइलिश जोड़ है।

आपके लिविंग रुम को खास बनाने के लिए इस 4 Seater Dining Table का आप घर लाए, जिसकी कीमत आधी चल रही है। साथ ही मजबूत और शीशम वुड़ से बना यह डाइनिंग टेबल ना केवल आप घर के लिए प्रयोग कर सकते हैं, बल्कि आप रेस्टोरेंट, होटल आदि के लिए भी Amazon Sale 2024 की डील्स से ले सकते हैं। Dining Table Price: Rs 16,799.

और पढ़ें - पूरे 35,000 गिरे Thin And Light Laptops के दाम, अमेज़न सेल ऑफर्स में सैमसंग, एसस, लेनोवो ब्रांड की कीमत हुई आधी

4. Adichwal Furniture Solid Sheesham Wood 4 Seater Dining Set

घर को स्टाइलिश लुक और आपके लिविंग एरिया को शानदार एहसास दिलाने के लिए इस डाइनिंग टेबल डिजाइन को देखें। लाइट हनी कलर के साथ आप अपने डार्क एरिया और लाइट एरिया वाले रुम के लिए इसे खरीद सकते हैं। मजबूत शीशम वुड का काम इसमें किया गया है।

4 सीटर डाइनिंग टेबल में इस ऑप्शन को काफी लोगों ने पसंद किया है और 4.5 प्लस रेटिंग भी दी है। साथ ही Amazon Deals से खरीदारी करने पर 57 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, तो आधी कीमत पर बात तो बनती है। Dining Table Price: Rs 12,949.

5. Krishna Wood Furniture Decor Solid Wooden Dining Set

गोल आकार वाले डाइनिंग टेबल लिविंग रुम का एरिया कम घेरते है साथ ही एक अलग लुक भी देते है। इसकी चेयर्स काफी शाइनी और क्लासी लुक में आती है, जिस पर बैठने के काफी आरामदायक महसूस होता है। आप अपना काम आदि भी इस पर बैठकर कर सकते हैं।

मेहमानों के साथ चाय पर चर्चा हो या फिर परिवार के लोगों के साथ डिनर का आनंद लेना हो यह 4 Seater Dining Table बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। बात करें कीमत की तो Amazon Offers से इसकी खरीदारी पर सीधा 50 प्रतिशत का डिस्काउंट आप ले सकते हैं। Dining Table Price: Rs 19,999.

Amazon Sale 2024 पर डाइनिंग टेबल सेट खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Dining Table Set 4 Seater

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Offers सेल से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

4. डाइनिंग टेबल पर कितने साल की वारंटी मिलती है?

4 Seater Dining Table पर लगभग 1 साल की वारंटी आपको मिलती है, कई अन्य ब्रांड भी 1 साल से ज्यादा की वारंटी देता है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal