लूटम लूट अमेजन ऑफर! टॉप सेलिंग Home Theater के 70% तक बहे दाम, अब घर पर सस्ते में मिलेगा थियेटर का मजा

Amazon Sale 2024 On Home Theater घर पर थियेटर का मजा लेना है तो आज ही होम थियेटर साउंडबार को Amazon Sale Offers ले सकते हैं। ये साउंडबार Blaupunkt GOVO ZEBRONICS boAt जैसे टॉप ब्रांड के हैं। इनमें आपको डीप बास बढ़िया साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। ये वायरलेस सबवूफर 1x वायरलेस रियर स्पीकर और 1x सेंटर स्पीकर के साथ आ रहे हैं।

By Asha Singh Publish:Thu, 01 Feb 2024 10:58 AM (IST) Updated:Thu, 01 Feb 2024 10:58 AM (IST)
लूटम लूट अमेजन ऑफर! टॉप सेलिंग Home Theater के 70% तक बहे दाम, अब घर पर सस्ते में मिलेगा थियेटर का मजा
लूटम लूट अमेजन ऑफर! टॉप सेलिंग Home Theater के 70% तक बहे दाम, अब घर पर सस्ते में मिलेगा थियेटर का मजा

Amazon Sale 2024 On Home Theater : ठंड के साथ सस्ते में शॉपिंग करने का मजा ही अलग होता है। क्या आपको भी घर के लिए होम थियेटर चाहिए, तो समझो आपका काम हो गया। Amazon Sale Today अपने यूजर्स को होम थियेटर पर 70 % तक का डिस्काउंट दे रहा है। इनकी मदद से आप घर पर ही मूवी, म्यूजिक, न्यूज़ का मजा ले सकते हैं।

ये होम थियेटर घर पर पार्टी या किसी भी फंक्शन, इवेंट के लिए अच्छी च्वॉइस हैं। साथ ही इनकी साउंड क्वालिटी एकदम दमदार है जो सिनेमा हॉल जैसा एक्सपीरियंस दे सकती है। मार्केट से सस्ती कीमत पर लेने के लिए Amazon Deals का फायदा उठा सकते हैं। ये साउंडबार टॉप सेलिंग हैं, जिनको यूजर्स 2024 में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। डिस्काउंट के अलावा इनको आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी ले सकते हैं। चलिए Amazon Offers पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2024 : मूसलाधार बारिश के पानी की तरह बह गए लेटेस्ट Samsung 2.1 Home Theatre के दाम, अमेज़न सेल लाया 56% का डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 On Home Theater : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

लिस्ट में मौजूद ये होम थियेटर Amazon Deals Today में तगड़े डिस्काउंट के साथ धमाकेदार साउंड क्वालिटी के साथ आ रहे हैं। इनका डिजाइन भी कॉम्पैक्ट है जिससे यह आसानी से टीवी के नीचे फिट हो जाते हैं। ये Amazon Sale Offers बस आज के लिए हैं तो देरी ना करें।

1. Blaupunkt Newly Launched 5.1 Home Theater Soundbar 

यह 5.1 सिस्टम ऑडियो परफॉर्मेंस को हाईएस्ट लेवल पर लेकर जाता है। साउंडबार के साथ-साथ रियर सैटेलाइट और बड़ा वूफर सभी एक साथ मिलकर म्यूजिक की इतनी वॉल्यूम देते हैं कि आपको कभी भी पूरी तरह से वॉल्यूम बढ़ाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ट्रू सराउंड साउंड के लिए 2 रियर स्पीकर के साथ आने वाले इस साउंडबार को Amazon Sale में 45% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं। Blaupunkt Home Theater Price: Rs 10999.

2. GOVO GOSURROUND 2.1 Channel Home Theater 

हाई क्वालिटी के चलते इस गोवो होम थियेटर को यूजर्स द्वारा 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी गयी है। 67% छूट के बाद Amazon Sale Today में इसकी कीमत बेहद कम हो गयी है।

2.1 चैनल के साथ यह साउंडबार 200 वॉट पीक आउटपुट 3डी सराउंड साउंड, डीएसपी सक्षम के साथ 4 x 2.25" स्पीकर आता है। साथ ही 6.5" सबवूफर के गहरे बास के साथ अपने थिएटर अनुभव का आनंद ले सकते हैं। GOVO Home Theater Price: Rs 5999.

3. ZEBRONICS 5.1 Channel soundbar 

यह जेब्रोनिक्स होम थियेटर सबवूफर, रिमोट कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट, डिस्प्ले जैसे स्पेसल फीचर के साथ आता है। इस ZEBRONICS soundbar के साथ आपको 5.1 चैनल साउंडबार 6.5" सबवूफर, 180W आरएमएस, डुअल रियर सैटेलाइट दी गयी है।

लिस्टिंग प्राइस से कम कीमत पर लेने के लिए Amazon Deals से 67% छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। ZEBRONICS 5.1 Channel soundbar Price: Rs 7999.

4. boAt AAVANTE Bar 5.1 Channel Bluetooth Soundbar 

मल्टीपल कनेक्टिविटी के साथ आने वाला यह बोट साउंडबार आपको घर पर ही थियेटर का मजा देगा। इसको आप सस्ती कीमत पर लेने के लिए Amazon Offers से ऑर्डर कर लें।

डॉल्बी ऑडियो तकनीक के साथ इसका 5.1 चैनल सराउंड साउंड आपको एक अलौकिक साउंड क्वालिटी के साथ एक वैकल्पिक आयाम के लिए तैयार करता है जो आपके ऑडियो के साथ-साथ वीडियो अनुभव में रंग जोड़ता है। boAt 5.1 Channel soundbar Price: Rs 14999.

5. Samsung Dolby Digital Bluetooth Soundbar 

4.4 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह सैमसंग होम थियेटर दमदार साउंड क्वालिटी देता है जो एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन विकल्प साबित होता है। इस Samsung Sound Bar में ब्लूटूथ, वाई-फाई और वायरलेस कनेक्टिविटी ऑप्शन आते हैं।

इस वायरलेस सैमसंग होम थियेटर में आपको कई साउंड मोड मिल रहे हैं जिन्हें आप अपने एंटरटेनमेंट के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। Amazon Deals Today में 56% डिस्काउंट पर लेने के लिए अभी ऑर्डर करें। Samsung Home Theater Price: Rs 7499.

Amazon Sale 2024 On Home Theater : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh