अभी के लिए ₹16,200 तक कम में बिक रहे IFB Washing Machine 8kg, समय से पहले आउट ऑफ स्टॉक होना तय, जल्दी करें

Amazon Sale 2024 - अपने कपड़ों की धुलाई के लिए हर तरह के आदमी को एक क्वालिटी वाले वॉशिंग मशीन की तलाश करता है लेकिन कभी उसे समझ में नहीं आता है कि उसके लिए कौन सा ब्रांड सही रहेगा तो कभी उसकी ज्यादा कीमत के कारण लोग डिसाइड नहीं कर पाते हैं कि उनका जेब इस बात इजाजत नहीं देता है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 12 Mar 2024 11:50 AM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2024 11:50 AM (IST)
अभी के लिए ₹16,200 तक कम में बिक रहे IFB Washing Machine 8kg, समय से पहले आउट ऑफ स्टॉक होना तय, जल्दी करें
अभी के लिए ₹16,200 तक कम में बिक रहे IFB Washing Machine 8kg, समय से पहले आउट ऑफ स्टॉक होना तय, जल्दी करें

Amazon Sale 2024 On IFB Top Load Washing Machine 8kg: अपने कपड़ों की धुलाई के लिए हर तरह के आदमी को एक क्वालिटी वाले वॉशिंग मशीन की तलाश करता है, लेकिन कभी उसे समझ में नहीं आता है कि उसके लिए कौन सा ब्रांड सही रहेगा, तो कभी उसकी ज्यादा कीमत के कारण लोग डिसाइड नहीं कर पाते हैं कि उनका जेब इस बात इजाजत नहीं देता है। लिहाजा आपमें से कई लोग अपने लिए अच्छे ब्रांड की तलाश करते हैं तो बहुत सारे ऐसे भी लोग होते हैं, जो कि अपने लिए सस्ती कीमत पर वॉशिंग मशीन खरीदने के लिए ऑफर की तलाश करते हैं। बस ऐसे ही लोगों के लिए एक नया Amazon Deals आया है।

जी हां. हाल ही में एक नया Amazon Offers आया है, जो कि सभी तरह के यूजर्स को IFB Washing Machine 8kg की खरीद पर भारी बचत करने का मौका दे रहा है। इस अमेजन सेल की खास बात यह है कि अगर आपके पास तुरंत भुगतान करने के लिए पैसे नहीं हैं तो आप इन्हें आकर्षक EMI पर ऑर्डर कर सकते हैं, जबकि चुनिंदा कॉर्ड से भुगतान करने पर आपको इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। तो आपको बिल्कुल भी देर नहीं करना चाहिए और अपने लिए एक नए विकल्प की तलाश करनी चाहिए।

Best IFB 8kg Washing Machine पर Amazon Sale 2024 का डिस्काउंट

यूं तो इस Amazon Deals के साथ इस ब्रांड के एक लंबे रेंज पर डिस्काउंट दिया जा रहा है, लेकिन यहां पर हम आपके लए उन विकल्पों की सूची लेकर आए हैं, जिन्हें यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी है और ये आपकी उम्नीदों पर खरा उतरने वाले हैं।

1. IFB 8 Kg 5 Star Front Load Washing Machine -34% की छूट

2X पावर स्टीम के साथ आने वाले इस वॉशिंग मशीन को हीटर भी दिया गया है, जो कि आपके कपड़ों को सुखाने का भी कार्य करता है। इसे कुल मिलाकर 14 वॉश प्रोग्राम मिलती है, जो कि इसे बड़ी फैमिली के लिएआदर्श बनाता है।

इसके अलावा यह 1200 RPM की स्पीड पर कपड़ों को सुखाता है। इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 34 प्रतिशत की छूट है। IFB Washing Machine Price: Rs 30,990.

2. IFB 8 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine -27% की छूट

एआई के साथ काम करने वाले इस वॉशिंग मशीन को 2X पावर स्टीम, इन बिल्ट हीटर दिया गया है और यह 12 वॉश प्रोग्राम के साथ आता है, जो कि इसे बड़ी फैमिली के लिए आदर्श विकल्प बनाता है।

इनमें पानी को नरम करने, बेहतर डिटर्जेंट क्रिया और कलर प्रोटेक्शन के लिए एक्वा एनर्जी डिवाइस है। इस Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 27 प्रतिशत की छूट है। IFB 8 Kg Washing Machine Price: Rs 35,990.

लगे हाथ Amazon Sale 2024 On Best Panasonic Washing Machine की भी करते चलें जांच.

3.IFB 8 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine - 18% की छूट

स्टीम रिफ्रेश के साथ आने वाले इस वॉशिंग मशीन को फीचर्स के रूप में इन बिल्ट हीटर दिया गया है और यह 14 वॉश प्रोग्राम वाला पावरफुल मशीन है।

यह वॉशिंग मशीन 1400RPM की स्पीड पर कपड़ों को सुखाने का कार्य करता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 18 प्रतिशत की छूट है। IFB 8 Kg Washing Machine Price: Rs 37,499.

4.IFB 8.0 Kg Top Loading Washing Machine - 17% की छूट

8 किलो की क्षमता वाले इस Fully Automatic Washing Machine को 11 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है और भारत में इसे बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है।

यही कारण है कि इसकी यूजर रेटिंग 4 स्टार की है। इसमें यूजर्स की सुविधा के लिए 720 RPM की स्पीड पर कपड़े सुखाने की सुविधा है और इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 17 हजार की छूट है। IFB Washing Machine Price: Rs 27,299.

5.IFB 8.0 Kg Top Loading Washing Machine - 12% की छूट

8 किलो की क्षमता वाले इस Fully Automatic Washing Machine में हार्ड वॉटर वॉश की सुविधा है और यह 7 वॉश प्रोग्राम वाला प्रोडक्ट है।

यह 700 आरपीएम की स्पीड पर कपड़ों को सुखाता है और इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर पूरे 12 प्रतिशत की छूट है। IFB 8 Kg Washing Machine Price: Rs 25,490.

उपर्युक्त ऑप्शन पसंद नहीं तो सभी IFB Washing Machine के लिए अमेजन पर करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey