दुख, दर्द, पीड़ा का एक ही इलाज! Kurlon Mattress की खरीदारी पर अमेज़न डील्स ऑफर्स दे रहा 30% का डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 On Kurlon Mattress - सुबह-सुबह चैन की नींद से नहीं बल्कि पीठ दर्द से शुरुआत होती है तो आपको अपना मैटरेस बदलने की जरुरत है क्योंकि एकमात्र मैटरेस ही है जो शरीर की शेप को सही से एजस्ट करती है जिससे आपकी कमर पीठ आदि को बेहतर आराम का अनुभव होता है। अमेज़न पर पाए हजारों रुपये की छूट मैटरेस की खरीदारी पर।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 11 Mar 2024 11:36 AM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2024 11:36 AM (IST)
दुख, दर्द, पीड़ा का एक ही इलाज! Kurlon Mattress की खरीदारी पर अमेज़न डील्स ऑफर्स दे रहा 30% का डिस्काउंट
दुख, दर्द, पीड़ा का एक ही इलाज! Kurlon Mattress की खरीदारी पर अमेज़न डील्स ऑफर्स दे रहा 30% का डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 On Kurlon Mattress: अब चैन से सोना है, तो पाओ अमेज़न का ये ऑफर, जहां आपको मिलेगा बेहतर डिस्काउंट वो भी कुर्लोन के मैटरेस पर। सिंगल हो या डबल बैड़, दोनों के अनुसार यहां बेस्ट मैटरेस पर आपको बढ़िया ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही इनमें कई इंच साइज भी शामिल है, जिससे आप अपने बैड के अनुसार चुन सकते हैं। हजारों लोग इस ऑफर का लाभ उठाकर मार्केट से सस्ते मैटरेस अमेज़न सेल 2024 की डील्स से ले रहे है।

अगर आपने भी अभी तक Amazon Deals का ऑफर नहीं देखा है, तो नीचे दिए गए ऑप्शन पर ऑफर और कीमत के जरिए अपने लिए एक बेस्ट मैटरेस चुने और अपने शरीर को आरामदायक नींद का अनुभव दे। साथ ही अमेज़न सेल 2024 के दौरान कुर्लोन के मैटरेस पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन और कई कूपन, कैशबैक के ऑप्शन भी मौजूद मिलेंगे, जिससे आप अमेज़न सेल से कुर्लोन के Best Mattress India को आधे से भी कम रेट पर खरीद सकते हैं।

Amazon Sale 2024 On Kurlon Mattress: ऑफर्स, कीमत

मार्केट में बनाएं हुए गद्दों को बाय-बाय कहने का समय आ चुका है, क्योंकि यहां पर अमेज़न ऑफर का जादू चल चुका है। शरीर की हड्डी और गर्दन की हड्डी को शेप में बनाएं रखने के लिए इन मैटरेस की जरुरत पड़ने वाली है, जिसे डॉक्टर भी लेने की सलाह देते है, तो जल्दी से Amazon Offers की लिस्ट देखें।

1. Kurl-On Teensy Orthopedic 4-Inch Single Size Bed Mattress

अगर आपके बेड का साइज 4 इंच का है, तो यह सिंगल साइज बैड वाला मैटरेस बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसकी कीमत भी काफी कम है और इसके अंदर स्प्रिंग का काम किया गया है। आर्थोपेडिक के दौरान इसे चुन सकते हैं।

कुर्लोन Best Mattress India की आप खरीदारी पर बचत कर सकते हैं, क्योंकि इसकी कीमत पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अब बूढ़ापे में भी आपका शरीर रह सकता है तंदुरुस्त, वो भी Amazon Deals के ऑफर के साथ। Kurlon Mattress Price: Rs 3,599.

2. Kurl-On Rutile Natural Coir Single Size Bed Mattress

अगर आपका बैड सिंगल साइज बैड है, तो कुर्लोन का यह मैटरेस एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। इसमें तापमान को कंट्रोल करने की क्षमता है, जो गर्मी के समय बैड को ठंडा रखता है और सर्दी के समय गर्म रखता है।

साथ ही कुर्लोन मैटरेस की अगर आप खरीदारी Amazon Sale 2024 से करते हैं, तो 23 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। आपके रीड़ की हड्डी के लिए उत्तम चयन हो सकता है, जो शऱीर को आराम देता है और जवान तथा वृद्ध लोगों को बेहतर नींद देता है। Kurlon Mattress Price: Rs 5,621.

3. Kurl-On Orthopedic Roll Pack 6-Inch Queen Size Bed Mattress

कुर्लोन एक टॉप ब्रांड कंपनी है, जिसके मैटरेस काफी ज्यादा सर्च और रिसर्च के साथ बनाए जाते है। इस मैटरेस का डिज़ाइन विशेष रूप से रीढ़ की हड्डी को सहारा देने के लिए किया गया है, ताकि सोते समय भी आपकी रीढ़ स्वस्थ और अच्छी मुद्रा में रहे।

और अगर आप कुर्लोन के Best Mattress India को खरीदना चाहते है, तो मौका मिल रहा है इसकी कीमतों पर 30 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ खरीदारी करने का। इसमें 6 इंच का क्वीन साइज मैटरेस शामिल है, जिसे आप Amazon Offers की डील्स के साथ खरीद सकते हैं। Kurlon Mattress Price: Rs 9,589.

4. Kurl-On Rutile Natural Coir King Size Bed Mattress

अगर आपका बैड किंग साइज का है, तो आपके लिए कुर्लोन का यह मैटरेस काफी बढ़िया है। इस कुर्लोन मैटरेस को आप अमेज़न सेल के दौरान आधे दाम पर खरीद सकते हैं, जिसमें तापमान को कंट्रोल करने की क्षमता भी दी गई है। सर्दी में गर्म और गर्मी में यह मैटरेज ठंडा रहता है।

बुजुर्ग लोग और जवान लोगों को लिए तो यह मैटरेस वरदान है, जिसपर Amazon Sale 2024 का ऑफर दे रहा 23 प्रतिशत का डिस्काउंट। जिम जाने की जरुरत नहीं, क्योंकि आपका डॉक्टर अब बनेगा आपका खुद का मैटरेस। Kurlon Mattress Price: Rs 10,780.

5. Kurl-On Spinel Ortho 5-Inch Queen Size Bed Mattress

अगर आपके बैड का साइज 5 इंच क्व्वीन साइज है, तो कुर्लोन का यह मैटरेस चुन सकते हैं। इसपर बैठने या लेटने से आपको पहले दिन ही आराम दिखता है। साथ ही इस मैटरेस से आपको बेहतरीन बैक स्पोर्ट भी मिलता है।

अब सुबह उठते ही हे राम कहने की बजाय जय श्रीराम कहिए, क्योंकि यह Best Mattress India आपकी नींद को कर देगा पूरा और शरीर को रखेगा दिन भर तरोताजा, वो भी Amazon Deals के ऑफर के साथ। इसकी खरीदारी पर ले जाए 23 प्रतिशत का डिस्काउंट। Kurlon Mattress Price: Rs 12,089.

Amazon Sale 2024 On Kurlon Mattress के ज्यादा ऑप्शन भी देखें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal