₹1,03,436 वाले Laptops की खरीदारी करें अब ₹61,990 में! अमेज़न ने यूजर्स को 73% छूट देकर किया खुश

₹103436 वाले Laptops की खरीदारी करें अब ₹61990 में! अमेज़न सेल की डील्स ने यूजर्स को 73% का डिस्काउंट देकर किया खुश अब आप भी आधी कीमतों पर बढ़िया गेमिंग लैपटॉप को ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं। इन लैपटॉप्स में बढ़िया प्रोसेसर फास्ट स्पीड बैटरी बैकअप का कॉम्बीनेशन मिल रहा है। Amazon Sale 2024 में लैपटॉप की खरीदारी पर मिल रहा बढ़िया डिस्काउंट।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 20 Jun 2024 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 11:58 AM (IST)
₹1,03,436 वाले Laptops की खरीदारी करें अब ₹61,990 में! अमेज़न ने यूजर्स को 73% छूट देकर किया खुश
₹1,03,436 वाले Laptops की खरीदारी करें अब ₹61,990 में! अमेज़न ने यूजर्स को 73% छूट देकर किया खुश

यूजर्स के लिए अमेज़न सेल लेकर आया है बढ़िया गेमिंग लैपटॉप 1 लाख से कम में खरीदने का मौका। यहां आप भारत के सर्वश्रेष्ठ लैपटॉप अब आधी कीमतों पर खरीद सकते हैं। एसस, डेल, एसर, सैमसंग, एप्पल जैसे टॉप ब्रांड आप बजट में खरीद सकते हैं। मल्टी टास्क काम के लिए स्टूडेंट्स और ऑफिस वर्कर इन्हें खरीद सकते हैं। आसान ईएमआई की किश्तों पर इन्हें मात्र 2000 में बुक कर सकते हैं। बैंक कार्ड के ऑफर पर भी 2000 तक का इंस्टेंट ड़िस्काउंट पा सकते हैं।

Amazon Deals में मिलने वाले लैपटॉप की मुख्य विशेषताएं जान कर हैरान रह जाएंगे। इनकी स्क्रीन फुल एच़डी की है। इनमें बढ़िया प्रोसेसर और फास्ट स्पीड की सुविधा मिल रही है। 30 मिनट में बैटरी फुल्ली चार्ज कर देंगे। स्टोरेज भी कमाल की मिल रही है, जिससे आप अपने डेटा को सेफ और सुरक्षित रख सकते हैं। अगर कोई गेमिंग एक्सपर्ट इस आर्टिक्ल को पढ़ रहा है, तो उसे लिए बढ़िया मौका है Gaming Laptop को आधे दामों पर घर लाने का। इनमें बैकलिट कीबोर्ड और डुअल स्पीकर्स की खासियत भी मिल रही है।

अमेज़न सेल में लैपटॉप अंडर 100000 (Amazon Sale 2024 On Laptops Under 100000) के ऑप्शन देखें

इन सभी लैपटॉप का वजन काफी लाइटवेट है, जिससे आप इन्हें कहीं भी कैरी कर सकते हैं। इनकी बैटरी लाइफ 7 घंटे से ज्यादा की है, जो आपको ट्रेवलिंग के समय में भी काम करने की खासियत देगा।

1. ASUS Vivobook 15, IntelCore i7 Best Laptop

एसस विवोबुक गेमिंग लैपटॉप की सूची में आता है। इसमें इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर शामिल है, जो काम को तेजी के साथ खत्म करेगा और बढ़िया एक्सपीरियंस देगा। 12वी जनरेशन इसमें शामिल है, जो लेटेस्ट सॉफ्टवेयर को इस्तेमाल करने की अनुमति देता है। विंडो 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम इसमें शामिल है।

एसस विवोबुक लैपटॉप में 512 जीबी हार्ड डिस्क और 16 जीबी रैम मेमोरी दी गई है। सिल्वर डिजाइन वाले इस लैपटॉप को 23% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसकी स्क्रीन 15.6 इंच की है, जो 1 बिलियन से ज्यादा कलर क्वालिटी की खासियत देगी। गेमिंग के लिए नंबर वन है, तो इसे जल्दी से अपने बजट में खरीद डाले। ASUS Laptop Price: Rs 61,990.

2. Dell G15-5530 Gaming Laptop

डेल लैपटॉप किंग माना जाता है, क्योंकि इसमें आपको वे सभी खूबियां मिलती है, जो एक लैपटॉप में होनी चाहिए। इसकी स्क्रीन फुल्ली एचडी और कलर क्वालिटी बेस्ट है। आंखों की सेफ्टी के लिए इसे डिजाइन किया गया है। 9 से 12 घंटे काम करने वाले लोगों के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। गेमर्स गेमिंग का मजा ले सकते हैं।

मल्टी टास्क काम करने के लिए आई5 प्रोसेसर इसमें शामिल किया गया है। कोडिंग, प्रोग्रामिंग जैसी हैवी वर्क को कम्पलीट कर सकते हैं। बढ़िया ग्राफिक्स और स्टोरेज का कॉम्बीनेशन इसमें मिल रहा है, जिसे आप सस्ते दामों पर सेल के दौरान खऱीद सकते हैं। डेल पर 29% की छूट चल रही है। Dell Laptop Price: Rs 73,386.

3. Acer Nitro V Best Laptop 13th Gen

एसर नाइट्रो बेस्ट लैपटॉप की कैटेगिरी में गिना जा रहा है। इसमें आपको लेटेस्ट वर्जन मिलेगा, क्योंकि 13वी जनरेशन इसमें शामिल की गई है। हाई प्रोसेसर के साथ इसमें फास्ट गेमिंग और वर्क का एक्सपीरियंस मिलेगा। एंटरटेनमेंट के लिए डुअल स्पीकर्स और स्टोरेज मिल रही है। ऑपरेटिंग सिस्टम विंडो 11 इसमें शामिल की गई है।

एसर नाइट्रो लैपटॉप पर Amazon Sale 2024 से खरीदारी कर पाए 25% की छूट। साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने का मौका और बैंक कार्ड पर भी इंस्टेंट कैशबैक का लाभ इस डील के साथ ले सकते हैं। पर्सनल लैपटॉप के लिए इसे फटाफट चुन ले। Acer Laptop Price: Rs 75,100.

4. Samsung Galaxy Book3 Core i7 Gaming Laptop

सैमसंग गैलेक्सी खासतौर उन लोगों के लिए बढ़िया लैपटॉप है, जो ट्रेवल पर कैरी करना चाहते हैं, या फिर ज्यादा स्टोरेज के साथ हाई प्रोसेसर चाहते हैं। इसमें इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर मिल रहा है, जिससे आप कोडिंग, एडिटिंग, गेमिंग का काम एक ही स्क्रीन पर एक ही समय में कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी को यूजर्स ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इसकी कीमत 27% तक घट चुकी है, तो मौका है अमेज़न डील्स का लाभ लेने का। 16 जीबी रैम मेमोरी और 512 जीबी हार्ड डिस्क साइज इसमें मौजूद है, तो आपने डॉक्यूमेंट और फाइल्स को सुरक्षित रखे। Samsung Laptop Price: Rs 81,990.

और पढ़ें- अमेज़न सेल पर बेस्ट सिम्फनी रूम कूलर (Amazon Sale 2024 On Best Symphony Room Cooler)

5. Apple MacBook Air Best Laptop M1 chip

एप्पल मैकबुक खरीदने का सपना हर किसी का होता है, जो अब पूरा होने जा रहा है। अमेज़न सेल की डील्स में मौका मिल रहा है 23% डिस्काउंट पर लेने का। इसकी डिस्प्ले 13.3 इंच की है। बैकलिट कीबोर्ड के साथ गेमिंग का मजा ले सकते हैं। इसमें फुल्ली एच़डी कैमरा मिल रहा है।

लैपटॉप सेफ्टी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। आई-फोन से कनेक्ट करके इसमें आसानी से काम कर सकते हैं। लाइटवेट और स्लीम बॉडी के साथ इसे आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं। बैटरी बैकअप कमाल की मिल रही है। Apple Laptop Price: Rs 71,990.

लैपटॉप के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Laptops Under 100000 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या 1 लाख का लैपटॉप खरीदना उचित है?

मैं लैपटॉप/कंप्यूटर खरीदने के लिए 1 लाख रुपये खर्च करूंगा या नहीं, यह मेरी ज़रूरतों और बजट पर निर्भर करता है। अगर मुझे गेमिंग या वीडियो एडिटिंग के लिए एक शक्तिशाली लैपटॉप चाहिए, तो मैं इतना खर्च करने को तैयार हूँ।

2. कौन सी कंपनी का लैपटॉप नंबर 1 है?

Amazon Deals में ये नंबर वन कंपनी के लैपटॉप मिल रहे है।

Apple MacBook Air

ASUS TUF Gaming A15

Lenovo IdeaPad Slim 5

Acer Aspire 5 Gaming

3. एक अच्छा सस्ता लैपटॉप ब्रांड कौन सा है?

एसर एस्पायर 5

सैमसंग गैलेक्सी क्रोमबुक 2

आसुस ज़ेनबुक 14X OLED

एमएसआई साइबॉर्ग 15

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस गो 2

लेनोवो क्रोमबुक डुएट 3

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal