बढ़ती महंगाई की खिल्ली उड़ा दी अमेज़न की बंपर सेल ने! Home Theatre Price को गिराते हुए डिस्काउंट दिया 76% का

साउंड सिस्टम को खरीदने जा रहे हैं? अगर हां तो यहां आपको Amazon Sale 2024 पर मिलने वाले बेस्ट होम थिएटर सिस्टम के बारे में बताया जा रहा है जो डॉल्बी साउंड टेक्नोलॉजी से लैस हैं साथ ही इनमें ऑटो स्टैंडर्ड सिनेमा और म्यूजिक जैसे अलग-अलग मोड आ रहे हैं जिन्हें कंटेंट के हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है। इनमें HDMI ब्लूटूथ AUX और USB कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं।

By Sonali Publish:Mon, 01 Jul 2024 11:20 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 11:20 AM (IST)
बढ़ती महंगाई की खिल्ली उड़ा दी अमेज़न की बंपर सेल ने! Home Theatre Price को गिराते हुए डिस्काउंट दिया 76% का
बढ़ती महंगाई की खिल्ली उड़ा दी अमेज़न की बंपर सेल ने! Home Theatre Price को गिराते हुए डिस्काउंट दिया 76% का

यहां आपको अमेज़न सेल पर मिलने वाले होम थिएटर सिस्टम के बारे में जानकारी दी जा रही है, जो डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस वर्चुअल साउंड इफ़ेक्ट के साथ आते हैं और आपको इमर्सिव, सिनेमैटिक साउंड क्वालिटी देते हैं। इन साउंड सिस्टम को वॉल माउंट किया जा सकता है साथ ही टेबलटॉप माउंट किया जा सकता है। वायरलेस कनेक्टिविटी और वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए इनमें काफी सारे ऑप्शन मिल जाते हैं, जिनमें HDMI, ब्लूटूथ, AUX, USB और ऑप्टिकल केबल शामिल है, जिससे आप इन्हें स्मार्ट टीवी, कंप्यूटर, मोबाइल और गेमिंग कंसोल से आसानी से भी अटैच कर सकते हैं। इन Best Home Theatre से आप पसंदीदा फ़िल्में, टीवी शो और म्यूजिक को एन्जॉय कर सकते हैं।

होम थिएटर सिस्टम में ऑटो, स्टैंडर्ड, सिनेमा और म्यूजिक जैसे अलग-अलग मोड आ रहे हैं, जिन्हें कंटेंट के हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है। साउंड सिस्टम में आ रहे डुअल वायरलेस सैटेलाइट और एक पावरफुल सबवूफर के साथ आ रहा साउंड सिस्टम दमदार ऑडियो और पंची बेस का एक्सपीरियंस मिल जाता है। आसान कंट्रोल के लिए इनके साथ रिमोट फंक्शन दिया गया है। इन्हें छोटे, मीडियम या बड़े साइज वाले कमरों के लिए बनाया गया है।

Amazon Sale 2024 पर होम थिएटर प्राइस: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूज़र्स ने भी साउंड सिस्टम को काफी अच्छी रेटिंग्स दी है साथ इनसे आप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिये मोबाइल या टैबलेट से म्यूजिक स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं साथ ही ये आपको टेलीविज़न से ट्रू HD डॉल्बी एटमॉस साउंड का एक्सपीरियंस देते हैं, तो देखें लिस्ट और फायदा उठाएं Amazon Deals का।

1. ZEBRONICS 9500WS Dolby 5.1 Bluetooth Home Theatre

डुअल वायरलेस सैटेलाइट और एक पावरफुल सबवूफर के साथ आ रहा साउंड सिस्टम दमदार ऑडियो और पंची बेस देता है साथ ही इसमें कई तरह के कनेक्शन के ऑप्शन पेश किये जा रहे हैं, जिसमें HDMI, ब्लूटूथ, AUX, USB और ऑप्टिकल केबल शामिल है। अमेज़न की सेल से 76% के डिस्काउंट पर आप इसे घर ला सकते हैं।

इसे कंट्रोल करने के लिए रिमोट फंक्शन भी दिया गया है साथ ही बेहतर आवाज देने के लिए साउंडबार में डॉल्बी साउंड टेक्नोलॉजी दी गई है साथ ही साउंड सिस्टम को आप स्मार्ट टीवी, कंप्यूटर, मोबाइल और गेमिंग कंसोल से आसानी से भी अटैच कर सकते हैं। ZEBRONICS Home Theatre Price: Rs 11,999.

2. Sony HT-S20R Real 5.1ch Dolby Home Theatre System

डॉल्बी डिजिटल टेक्नोलॉजी वाले इस साउंड सिस्टम सराउंड साउंड इफ़ेक्ट मिलता है साथ ही इसमें शामिल रियर स्पीकर और एक सबवूफर इमर्सिव, सिनेमैटिक साउंड क्वालिटी देते हैं। इसमें ऑटो, स्टैंडर्ड, सिनेमा और म्यूजिक जैसे अलग-अलग मोड आ रहे हैं, जिन्हें आप कंटेंट के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं।

इस Best Home Theatre से चाहे फिल्म देखनी हो, म्यूजिक सुनना हो या गेम को एन्जॉय करना हो, हर बार शानदार ऑडियो का एक्सपीरियंस मिल जाता है। 27% डिस्काउंट के साथ इसे खरीदने का मौका है। Sony Home Theatre Price: Rs 17,490.

3. boAt AAVANTE Bar 3150D 260W Home Theatre Speaker

स्लीक और प्रीमियम डिज़ाइन वाला साउंड सिस्टम इमर्सिव ऑडियो का एक्सपीरियंस देता है। आसान कंट्रोल के लिए इसके साथ मास्टर रिमोट कंट्रोल डिवाइस डिवाइस दिए गया है। होम थिएटर को वॉल माउंट किया जा सकता है साथ ही टेबलटॉप माउंट किया जा सकता है।

Amazon Sale Today पर मिलने वाले होम थिएटर सिस्टम में मल्टीपल कनेक्टिविटी और एंटरटेनमेंट मोड्स के साथ काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स आ रहे हैं साथ ही आप से 40% की छूट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। boAt Home Theatre Price: Rs 14,999.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर 55 इंच Google TV यहां क्लिक करें

4. JBL CINEMA SB190 Bluetooth Home Theatre

इमर्सिव होम थिएटर एक्सपीरियंस देने वाला साउंड सिस्टम वायरलेस सबवूफर के साथ आता है, जो डीप और थ्रिलर बेस देता है साथ ही इसमें आ रही वर्चुअल डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी से हर तरफ से आने वाली आवाज़ को फील किया जा सकता है, जिससे आप पसंदीदा फ़िल्में, टीवी शो और म्यूजिक को एन्जॉय कर सकते हैं।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिये आप मोबाइल या टैबलेट से म्यूजिक को स्ट्रीम किया जा सकता है साथ ही आपको टेलीविज़न से ट्रू HD डॉल्बी एटमॉस साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही इसमें HDMI eARC, ब्लूटूथ और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी मिलती है। 31% की छूट पर साउंड सिस्टम उपलब्ध है। JBL Home Theatre Price: Rs 19,990.

5. Samsung HW-B67E/XL 5.1 Channel Home Theatre System

सराउंड साउंड एक्सपेंशन, गेम मोड, एडेप्टिव साउंड लाइट जैसे अलग-अलग साउंड मोड्स के साथ आ रहे इस साउंड सिस्टम ब्लूटूथ मल्टी कनेक्शन दिया गया है, जिससे एक ही टाइम में दो अलग-अलग मोबाइल डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए साउंडबार के ब्लूटूथ का यूज़ किया जा सकता है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाला होम थिएटर सिस्टम डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस वर्चुअल साउंड इफ़ेक्ट मिलता है, जिससे मूवीज देखते टाइम आपके चारों तरफ आवाज़ गूंजती है और इसे आप 56% के डिस्काउंट पर बुक कर सकते हैं। Samsung Home Theatre Price: Rs 21,990.

होम थिएटर के और विकल्पों की जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें

अमेज़न सेल 2024 के बारे में सबसे ज्यादा पूछे गए सवाल

1. क्या अमेज़न सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट भारी बचत पर मिलते हैं?

जी हाँ, Amazon Sale Offers में लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, एसी, फ्रिज और स्मार्ट टीवी जैसे कई इलेक्ट्र्रॉनिक प्रोडक्ट्स आपको भारी डिस्काउंट पर मिल जाते हैं।

2. अमेज़न सेल में बैंक ऑफर मिलता है?

जी हां, Amazon Deals Today में बड़े प्रोडक्ट की खरीदारी करते टाइम अगर आप इनमें से किसी भी एसबीआई कार्ड के जरिए पेमेंट करते हैं तो 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

3. अमेज़न की प्राइम मेंबरशिप कैसे लें?

इसके लिए सबसे पहले Amazon अकाउंट पर लॉगिन करें या नया अकाउंट बनाएं

इसके बाद Start your 30-day trial पर क्लिक करें.

इसके बाद पेमेंट मेथड का ऑप्शन आएगा.

इसके बाद आपको 30 दिन का Trial membership मिल जाएगा.

इस प्लान में 30 दिन खत्म होने से पहले ही आपके अकाउंट से 1499 रुपये कट जाएंगे

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali