45% तक गिरी OnePlus स्मार्ट टीवी और VU स्मार्ट टीवी की कीमत, अमेज़न दे रहा है ग्राहकों को टेलीविजन पर बंपर डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 पर धामकेदार ऑफर्स की बरसात हो रही है अगर आप दमदार साउंड और 4K वीडियो क्वालिटी वाले बेस्ट स्मार्ट टीवी को खरीदने को सोच रहे हैं तो अमेज़न ऑफर आपके लिए शानदार मौका है। दरअसल अमेज़न सेल पर OnePlus स्मार्ट टीवी और Vu Smart TV पर 45% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इन बेस्ट टीवी इन इंडिया की बेहदतरीन पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी पसंद है।

By Chhaya Sharma Publish:Wed, 10 Apr 2024 01:11 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 01:11 PM (IST)
45% तक गिरी OnePlus स्मार्ट टीवी और VU स्मार्ट टीवी की कीमत, अमेज़न दे रहा है ग्राहकों को टेलीविजन पर बंपर डिस्काउंट
45% तक गिरी OnePlus स्मार्ट टीवी और VU स्मार्ट टीवी की कीमत, अमेज़न दे रहा है ग्राहकों को टेलीविजन पर बंपर डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 का धमाका ऑफर पर ग्राहको कों ढेरो डिस्काउंट मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी बड़े साइज के दमदार साउंड और 4K वीडियो क्वालिटी वाले बेस्ट स्मार्ट टीवी को लेने का प्लान कर रहे है, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां OnePlus स्मार्ट टीवी और Vu Smart TV के सबसे बेस्ट ऑप्शन, जिन्हें हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं। इन वनप्लस स्मार्ट टीवी और व्यू स्मार्ट टीवी को आप अमेज़न ऑफर्स पर अभी 45% का बंपर डिस्काउंट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में मिल रहे ये बेस्ट वनप्लस स्मार्ट टीवी और व्यू स्मार्ट टीवी में आपको 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले मिलती है, जो आपको जबरदस्त मूवी एक्सपीरिएंस के लिए बेस्ट है। इन बेस्ट टीवी इन इंडिया में आपको प्री इंस्टॉल प्राइम वीडियो, टफ्लिक्स, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे कई सारे OTT ऐप्स मिलते है, जिसकी मदद से आप घर बैठे ही नई-नई फिल्मों और वेब सीरीज को आसानी से एंजॉय कर सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट Smart TV 178 डिग्री के व्यू एंगल के साथ आते है, जो एंटरटेनमेंट को रिलैक्सिंग बनाता है। इन वनप्लस स्मार्ट टीवी और व्यू स्मार्ट टीवी में आपको आपको हार्ड ड्राइव और यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 से 2 यूएसबी पोर्ट भी दिये गये है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये सबसेबेस्ट वनप्लस स्मार्ट टीवी और व्यू स्मार्ट टीवी पर मिल रहे Amazon Offers की जानकारी पर।

Amazon Sale 2024 On OnePlus Smart TV And Vu Smart TV : कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न ऑफर्स पर मिल रहे वनप्लस स्मार्ट टीवी और व्यू स्मार्ट टीवी में वाई- फाई और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है, जिसकी मदद से आप इन बेस्ट टीवी इन इंडिया को अपने लैपटॉप और स्मार्टफोन से कनेक्ट कर के कंट्रोल कर सकते हैं। इन स्मार्ट टीवी में आपको में 104 वॉट तक का साउंड आउटपुट, हाई फिडेलिटी स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस साउंड, एचडी ऑडियो और कई साउंड मोड जैसे कई स्पेशल फीचर मिलते है, जो फिल्म देखने के साथ-साथ गेमिंग के दौरान भी हाई लेवल एंटरटेनमेंट देते है। Amazon Deals पर आप इन वनप्लस स्मार्ट टीवी और व्यू स्मार्ट टीवी को घर बैठे 45% का बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

1. VU 126 cm (50 inches) The GloLED Series 4K Smart TV

104 वॉट डीजे साउंड वाले इस व्यू टीवी को यूजर्स द्वारा काफी पसंद है। इस स्मार्ट टीवी में आपको 4K स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले मिलती है, जो आपको जबरदस्त मूवी एक्सपीरिएंस देती है। इस बेस्ट टीवी इन इंडया को आप गेमिंग के लिए भी चुन सकते हैं। इस Vu Smart TV को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इसके अलावा यह व्यू टीवी प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT एप्स के साथ आता हैं, जिसकी मदद से आप नई-नई फिल्मों और वेब सीरीज को आसानी से घर पर एंजॉय कर सकते हैं। यह व्यू स्मार्ट टीवी Amazon Sale 2024 पर आपको 40 प्रतिक्षत का ऑफर पर मिल रहा है। इस बेस्ट टीवी इन इंडिया का शानदार लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। Vu TV Price: Rs 32,999.

2. OnePlus 108 cm (43 inches) Y Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

178 डिग्री व्यू एंगल के साथ आने वाला यह वनप्लस टीवी आपके एंटरटेनमेंट को रिलैक्सिंग बनाने के लिए बेस्ट है। इस स्मार्ट टीवी की हाई पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं, इसी वजह से इस बेस्ट टीवी इन इंडिया को यूजर्स द्वारा हाई रेटिंग मिली हैं। अमेज़न ऑफर पर आप इस OnePlus Smart TV को आसानी से घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

इस वनप्लस टीवी में आपको गेमिंग कंसोल, सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडी पोर्ट मिलते है। इस वनप्लस स्मार्ट टीवी को आप आसानी से Amazon Deals पर 43 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस बेस्ट इन इंडिया का रिफ्रेश रेट काफी अच्छा है, जिसकी वजह से यह वनप्लस टीवी गेमिंग को दौरान हैंग नहीं होता है। OnePlus TV Price: Rs 22,999

और पढ़ें: 51% घट गए Laptops के दाम, अमेज़न ऑफर्स में नवरात्रि, ईद और गुड़ी पड़वा का मिला उपहार

3. Vu 139 cm (55 inches) The Masterpiece Glo Series 4K Ultra HD Smart Android QLED TV

डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ आने वाला यह व्यू टीवी आपके घर को थिएटर में बदलने का काम करता हैं। इस स्मार्ट टीवी का शानदार डिजाइन आपके घर को स्टइलिश लुक देता हैं। इसके अलावा यह बेस्ट स्मार्ट टीवी 78 डिग्री व्यू एंगल आपके एंटरटेनमेंट को कंफर्टेबल बनाता है।

इस व्यू टीवी में आपको फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है, जो गेमिंग के लिए बेस्ट हैं। यह व्यू स्मार्ट टीवी आपको Amazon Offers पर 19 प्रतिक्षत तक की छूट मिल रहा है। इस बेस्ट स्मार्ट टीवी में आपको वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलता हैं, जिसकी मदद से आप इस व्यू टीवी को अपने स्मार्ट फोन से भी कंट्रोल कर सकते है। Vu TV Price: Rs 64,999

4. OnePlus 163.8 cm (65 inches) U Series 4K LED Smart Android TV

अल्ट्रा एचडी वीडियों क्वालिटी वाले इस वनप्लस टीवी को भारत में काफी खरीदा जाता हैं। इस स्मार्ट टीवी की दमदार साउंड और ई पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी पसंद हैं। इस बेस्ट टीवी इन इंडिया की मदद से आप घर को थिएटर में बदल सकते हैं। इस OnePlus Smart TV का शानदार लुक आपके घर को स्टाइलिश टच देता है।

इस वनप्लस टीवी में आपको प्री इंस्टॉल यूट्यूब, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स जैसे OTT एप्स मिलते हैं, जो नई-नई फिल्में और वेब सीरीज के लिए बेस्ट है। इस वनप्लस स्मार्ट टीवी पर Amazon Sale 2024 आपको 11 प्रतिक्षत का ऑफर दे रहा हैं। इस बेस्ट टीवी इन इंडिया में आपको 30 वॉट का आउटपुट मिलती हैं, जो गेमिंग के लिए बेस्ट है। OnePlus TV Price: Rs 61,999.

5. Vu 189 cm (75 inches) The Masterpiece Glo Series 4K Ultra HD Smart Android QLED TV

घर बैठे जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस पाने के लिए यह व्यू टीवी सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको 78 डिग्री व्यू एंगल मिलता है, जो आपके एंटरटेनमेंट को कंफर्टेबल बनाता है। इसके अलावा यह बेस्ट स्मार्ट टीवी वाई और ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी के साथ आता है। अमेज़न ऑफर पर आप इस Vu Smart TV को सस्ते में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा यह व्यू टीवी सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे स्पीकर या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड ड्राइव व अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट भी दिये जाते हैं, जिसकी मदद से आप इस बेस्ट टीवी इन इंडिया को आसानी से ऑप्रेट कर सकते हैं। यह व्यू स्मार्ट टीवी Amazon Deals पर आपको 35 प्रतिक्षत का बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस व्यू टीवी का शानदार लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। Vu TV Price: Rs 1,29,999

Amazon Sale 2024 On OnePlus Smart TV And VU Smart TV : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर वनप्लस स्मार्ट टीवी और व्यू स्मार्ट टीवी के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. क्या स्मार्ट टीवी पर अमेज़न सेल में कोई ऑफर है?

अगर आप स्मार्ट टीवी लेने का सोच रहे हैं, तो तो अमेज़न सेल पर OnePlus Smart TV और व्यू स्मार्ट टीवी पर 45% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसअमेज़न ऑफर का फायदा उठा कर आप आभी अपने लिए घर बैठे बेस्ट स्मार्टी टीवी खरीद सकते है।

3. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

4. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं, क्योंकि इस Amazon Offers में आपको सभी बड़े बड़ें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर हर कैटेगरी पर भारी डिस्काउंट और ऑफर मिलते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma