सभी एसी ब्रांड का सर झुका सस्ते 1.5 Panasonic AC के आगे! अमेज़न ने 43% का डिस्काउंट देकर पहनाया स्मार्ट फीचर का ताज

इस लेख में Amazon Sale 2024 पर मिलने वाले पैनासोनिक के 1.5 टन वाले स्प्लिट एसी की कीमत के बारे में बताया जा रहा है साथ ही उनके फीचर्स की जानकारी दी जा रही है। ट्रू एआई मोड के साथ स्मार्ट एसी में 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड्स दिए जा रहे हैं एआई मोड रूम का टेम्प्रेचर डिडेक्ट करके उसी के हिसाब से फैन स्पीड बदल लेता है।

By Sonali Publish:Mon, 13 May 2024 11:08 AM (IST) Updated:Mon, 13 May 2024 11:08 AM (IST)
सभी एसी ब्रांड का सर झुका सस्ते 1.5 Panasonic AC के आगे! अमेज़न ने 43% का डिस्काउंट देकर पहनाया स्मार्ट फीचर का ताज
सभी एसी ब्रांड का सर झुका सस्ते 1.5 Panasonic AC के आगे! अमेज़न ने 43% का डिस्काउंट देकर पहनाया स्मार्ट फीचर का ताज

यहां हम आपके लिए पैनासोनिक के 1.5 टन वाले स्प्लिट एसी लेकर आएं हैं, जो अपने स्मार्ट फंक्शन के लिए जाने जाते हैं। इनमें ट्रू एआई मोड के साथ इस स्मार्ट एसी में 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड्स दिए जा रहे हैं। ट्रू एआई मोड रूम के टेम्प्रेचर को डिडेक्ट करके उसी के हिसाब से फैन स्पीड चेंज कर देता है, जिससे आपको बेहतर कूलिंग का एक्सपीरियंस मिलता है। मीडियम साइज वाले रूम के लिए हाई रेटेड स्मार्ट एसी को मिराई ऐप के जरिये फोन से भी ऑपरेट करना आसान है साथ ही इन्हें एलेक्सा और हे गूगल के साथ हैंड्स-फ़्री ऑपरेशन और वॉयस कंट्रोल ऑपरेट किया जा सकता है।

एसी पीएम 0.1 एयर प्यूरिफिकेशन फिल्टर से लैस हैं, जो हवा को साफ़ करते हैं। इनमें कॉपर कंडेनसर कॉइल दिया गया है, जिससे कम रखरखाव में भी कूलिंग हाई होती है। एयर कंडीशनर एंटी करोश़न शील्ड ब्लू टेक्नोलॉजी दी गई है और इनमें 4 वे स्विंग फंक्शन दिया गया है, जिससे रूम हर कोने से ठंडा होता है। स्मार्ट एसी में कस्टमाइज्ड स्लीप प्रोफाइल को भी सेट किया जा सकता है। इन पर कंपनी की तरफ से वारंटी भी आती है।

अमेज़न सेल 2024 पर पैनासोनिक एसी 1.5 टन प्राइस (Amazon Sale 2024 On Panasonic AC 1.5 Ton Price) : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हाई परफॉर्म देने वाले ये एसी Amazon Deals पर किफायती कीमत में मिल रहे हैं, तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को और देखें बेस्ट ऑप्शन।

1. Panasonic 3 Star Wi-Fi Inverter Smart 1.5 Ton Split AC

ट्रू एआई मोड के साथ इस स्मार्ट एसी में 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड्स दिए जा रहे हैं। ट्रू एआई मोड रूम के टेम्प्रेचर को डिडेक्ट करके उसी के हिसाब से फैन स्पीड चेंज कर देता है। मीडियम साइज वाले रूम के लिए एसी सूटेबल रहता है। स्मार्ट एसी को मिराई ऐप के जरिये फोन से भी ऑपरेट किया जा सकता है साथ ही आप इसे एलेक्सा और हे गूगल के साथ हैंड्स-फ़्री ऑपरेशन और वॉयस कंट्रोल ऑपरेट कर सकते हैं।

इसमें पीएम 0.1 एयर प्यूरिफिकेशन फिल्टर लगा आता है, जो हवा को साफ़ करता है। एसी में कॉपर कंडेनसर कॉइल दिया गया है, जिससे कम रखरखाव में हवा की कूलिंग हाई होती है। आप एसी को 33% की छूट पर पा सकते हैं। Panasonic AC 1.5 Ton Price: Rs 36,990.

2. Panasonic 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter AC

टॉप परफॉर्मेंस वाला स्मार्ट एसी वाई-फाई सक्षम है साथ ही इसे एलेक्सा और ओके गूगल के साथ हैंड्स-फ़्री ऑपरेट किया जा सकता है। इसमें लगी 100% कॉपर ट्यूबिंग ठंडक को बढ़ाने का काम करती है। एसी एंटी करोश़न शील्ड ब्लू टेक्नोलॉजी से लैस है और इसमें 4 वे स्विंग फंक्शन दिया गया है। इसमें पीएम 0.1 फिल्टर लगा आता है।

एयर कंडीशनर में गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा सपोर्ट मिलता है साथ ही यह वाई-फाई एसी है, जिससे घर से बाहर रहकर कहीं से भी कंट्रोल किया जा सकता है। 29% की छूट पर स्मार्ट एसी को ऑपरेट करने का मौका है। Panasonic AC 1.5 Ton Price: Rs 44,990.

3. Panasonic 3 Star Inverter 1.5 Ton AC

इस स्मार्ट एसी में हिडन डिस्प्ले लगी है साथ ही शील्ड ब्लू एंटी करप्शन टेक्नोलॉजी मिल रही है। एयर को साफ़ करने के लिए इसमें पीएम 0.1 फिल्टर लगा है। कूलिंग की बात करें तो एसी में 7 इन1 कन्वर्टिबल मोड्स मिल रहे हैं साथ ही 100% कॉपर ट्यूबिंग के साथ इसे बनाया गया है। यूज़र्स ने भी इस स्प्लिट एसी को टॉप रेटिंग्स दी है।

3 स्टार इन्वर्टर एसी कम बिजली खर्च करता है साथ ही इस पर कंपनी की तरफ से वारंटी भी दी जा रही है। परफॉर्म देते टाइम एसी शोर नहीं करता है और आप इसे 36% की छूट पर अभी घर ला सकते हैं। Panasonic AC 1.5 Ton Price: Rs 34,990.

4. Panasonic 4 Star Wi-Fi Inverter 1.5 Ton Split AC

एलेक्सा और ओके गूगल के साथ काम काम करने वाला स्प्लिट एसी 4 वे स्विंग फंक्शन के साथ आता है, जिससे रूम के हर कोने में ठंडी हवा पहुँचती है साथ ही इसमें हिडन डिस्प्ले लगी आती है। इसमें ट्रू एआई मोड के साथ 7 इन1 कन्वर्टिबल मोड्स दिए गए हैं, जिन्हें आप जरुरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। एयर कंडीशनर में पीएम 0.1 एयर प्यूरिफिकेशन फिल्टर भी लगा है।

स्मार्ट एसी में कस्टमाइज्ड स्लीप प्रोफाइल को भी सेट किया जा सकता है और आप इसे Amazon Sale Today से 31% की छूट पर खरीद सकते हैं। यूज़र्स ने भी इसे इस्तेमाल करके टॉप रेटिंग्स दी है। Panasonic AC 1.5 Ton Price: Rs 40,990.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर चुवी लैपटॉप (Amazon Sale 2024 On Chuwi Laptop) यहां क्लिक करें। 

5. Panasonic 4 Star Wi-Fi Twin-Cool Inverter 1.5 Ton AC

हाई रेटिंग्स वाला स्मार्ट एसी वाई-फाई सक्षम है, जिसमें वाई-फाई ट्विन-कूल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें एआई मोड के साथ 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड्स दिए गए हैं। इस मॉडल के साथ आपकी बिजली की बचत भी सबसे ज्यादा होगी क्योंकि यह मॉडल 4 स्टार रेटिंग के साथ आता है। लोगों के द्वारा भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Amazon Sale 2024 की ख़ास डील पर मिलने वाले स्प्लिट एसी में स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन है जो एसी वोल्टेज फ्लक्चुएशन के दौरान अच्छे से काम करता है। 43% की छूट पर आप इसे अभी ऑर्डर कर सकते हैं। Panasonic AC 1.5 Ton Price: Rs 38,399.

Amazon Sale 2024 On Panasonic AC 1.5 Ton Price: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर पैनासोनिक एसी 1.5 टन प्राइस

1. पैनासोनिक एसी में कितने कूलिंग मोड्स आते हैं?

पैनासोनिक के Inverter AC में 7-इन-1 कूलिंग मोड के साथ आने वाला ट्रू AI मोड मिलता है। यह मोड कमरे का टेम्प्रेचर डिडेक्ट करके उसी के हिसाब से फैन स्पीड बदल लेता है।

2. क्या पैनासोनिक के स्प्लिट एसी में वॉइस ऑपरेट फीचर मिलता है?

जी हाँ, Amazon Sale Offers पर मिलने वाले पैनासोनिक 1.5 टन एसी में गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा सपोर्ट फीचर मिलता है, जिससे इन्हें वॉइस से ऑपरेट किया जा सकता है। स्मार्ट एसी को मिराई ऐप के जरिये फोन से भी ऑपरेट किया जा सकता है।

3. क्या पैनासोनिक के स्प्लिट एसी कम बिजली खर्च करते हैं?

Amazon Deals Today पर मिलने वाले पैनासोनिक एसी बिजली बचाने के लिए एडवांस इन्वर्टर कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं साथ ही कॉम्पोनेन्ट को जंग से बचाने के लिए शील्ड ब्लू एंटी-करोशन टेक्नोलॉजी से लैस हैं।

4. पैनासोनिक के 1.5 टन स्प्लिट एसी की में क्या फीचर्स आते हैं?

पैनासोनिक के 1.5 Ton Split AC ऑटो कन्वर्टिबल, नैनो-जी, वाई-फाई, अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट के साथ काम करते हैं और इनमें वन टच सर्विस के साथ स्मार्ट डायग्नोसिस, फिल्टर, कस्टमाइज्ड स्लीप प्रोफाइल, Miraie के साथ रिमोट एक्सेस जैसे फीचर्स मिलते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali