नई सरकार आने से पहले घर लाएं ये भन्नाट QLED TV 55 Inch, अमेजन दे रहा है 58% तक की छूट

अगर आप अपने घर के लिए एक बड़े स्क्रीन साइज वाली टीवी को लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह Amazon Sale एक शानदार मौका लेकर आया है जिसके तहत आप QLED TV 55 Inch की खरीद पर शानदार छूट पाने जा रहे हैं। इन टीवी सेट में आपको गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा जैसी कई शानदार सुविधाएं मिलने वाले हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 29 May 2024 12:34 PM (IST) Updated:Wed, 29 May 2024 12:34 PM (IST)
नई सरकार आने से पहले घर लाएं ये भन्नाट QLED TV 55 Inch, अमेजन दे रहा है 58% तक की छूट
नई सरकार आने से पहले घर लाएं ये भन्नाट QLED TV 55 Inch, अमेजन दे रहा है 58% तक की छूट

जब भी हमारे बीच शानदार मनोरंजन की बात आती है, तब हमारे दिमाग में सबसे पहले एक अच्छी क्वालिटी वाला स्मार्ट टीवी का ध्यान आता है, क्योंकि परफॉर्मेंस हो या फिर लुक हो, इनकी कोई बराबरी नहीं कर सकता है। आजकल कई घरों में अलग-अलग स्क्रीन साइज वाली स्मार्ट टीवी देखने को मिलती है, जिनमें 55 Inch TV का नाम सबसे उपर आता है, क्योंकि इन्हें आपके लिए न केवल क्रिस्टल क्लीयर पिक्चर क्वालिटी के साथ पेश किया जाता हैे, बल्कि अपने डॉल्बी एटमॉस की सुविधा के साथ अद्भुत ऑडियो गुणवत्ता भी प्रदान करते हैं।

ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं, जो अपने मनोरंजन को इन्हेंस करना चाहते हैं और एक अच्छी क्वालिटी वाला टीवी लेना चाहते हैं तो आपको 55 Inch QLED TV को लेने की सलाह दी जाती है। अच्छी बात यह है कि इस वक्त अमेजन एक डिस्काउंट ऑफर के साथ इनकी खरीद पर भारी छूट दिया जा रहा है। इन टीवी सेट के साथ आप अपने घर पर मनोरंजन का रोमांच अनुभव करने वाले हैं और अपने पसंदीदा प्रोग्राम व मूवी के साथ विकेंड को शानदार बनाने वाले हैं।

55 इंच क्यूएलइडी टीवी (QLED TV 55 Inch) पर अमेजन की छूट

यूं तो इस Amazon Deals के साथ कई कंपनियों के मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, लेकिन हम यहां पर उनकी जानकारी दे रहे हैं, जिनमें आपको वाइब्रेंट कलर और आश्चर्यजनक क्लीयारिटी मिलने वाला है।

1. TCL 55 inch QLED Google TV - 58% की छूट

टीसीएल की इस टीवी को 55 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है और इसमें दमदार पिक्चर क्वालिटी देने के लिए 3840x2160 की रेजोल्यूशन और 60 Hertz का रिफ्रेश रेट के साथ आती है और अपने डॉल्बी एटमॉस तकनीक वाले स्पीकर के साथ मल्टीडाइमेंशनल ऑडियो प्रदान करती है।

यह गूगल टीवी प्लेटफार्म पर चलता है, जो कि सभी सब्सक्रिप्शन और उपलब्ध कंटेंट से नई फिल्में और शो को खोजने में मदद करता है। इसे आप कुल 58 फीसदी की छूट पर खरीदें। TCL QLED TV Price: Rs 49,990.

2. Hisense 55 inch Smart QLED TV - 45% की छूट

हिसेंसे की इस टीवी को गेमिंग कंसोल के साथ भी पेश किया जाता है, जो कि गेमिंग के शौकीनों के लिए एक आदर्श विकल्प है। यह अपने 144 हर्ट्ज वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर) के साथ विजुअल फ्लेक्सिबिलिटी के अगले लेवल तक ले जाता है।

इस टीवी सेट में शॉर्प डेटा ट्रांसमिशन और कम अंतराल जैसे फीचर्स हैं और सभी बाहरी उपकरणों को अत्याधुनिक वायरलेस और वायर्ड कनेक्टिविटी के साथ जोड़ा जा सकता है। इसकी अन्य सुविधाओं में HDMI 2.1, एयरप्ले, ब्लूटूथ, शेयर टू टीवी, WISA रेडी भी शामिल है। Hisense Smart TV Price: Rs 59,999.

इसे भी पढ़ें: 50 इंच क्यूएलईडी टीवी (50 Inch QLED TV) पर अमेजन का ऑफर.

3. Blaupunkt 55 inch QLED Google TV - 43% की छूट

इसकी एमआरपी 59,999 रुपए है, लेकिन आप इसे अभी 43 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। इस QLED TV 55 Inch में शानदार आडियो के लिए डॉल्बी एटमस के साथ 60 वॉट का पावरफुल साउंड और व हाई ब्राइटनेस है।

इस टीवी का डॉल्बी विजन विजुअल गुणवत्ता को समृद्ध करता है और शॉर्प, बड़ा और वाइब्रेंट कलर प्रस्तुत करता है। आप इस टीवी के साथ अपने आप को आश्चर्यजनक पिक्चर क्वालिटी में डुबो सकते हैं, जो जीवन में पहले जैसा कंटेंट लाती है। Blaupunkt QLED TV Price: Rs 33,999.

4. TOSHIBA 55 inch QLED TV - 39% की छूट

इस टीवी को शानदार वीडियो और आडियो के लिए डॉल्बी एटमस के साथ 40 वॉट का पावरफुल साउंड और 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम मिलता है। 

इसमें गेम खेलते समय या अपनी पसंदीदा फिल्में देखते समय इसका डिस्प्ले बुद्धिमानी से अलग-अलग लाइट स्थितियों में एडजस्ट हो जाता है, ताकि आंखों के लिए इसे आसान बनाया जा सके और साथ ही यह उत्कृष्ट विजुअल गुणवत्ता भी प्रदान करता है। इसे आप 48 फीसदी की छूट पर आर्डर कर सकते हैं। TOSHIBA Smart TV Price: Rs 42,999.

5. Samsung 55 inch QLED TV - 35% की छूट

सैमसंग ब्रांड की इस टीवी को लोगों ने 5 में से 4.6 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और इस Amazon Sale के साथ आपको 35 प्रतिशत की छूट पर आर्डर कर सकते हैं।

इस सैमसंग टीवी को डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20 वॉट का पावरफुल स्पीकर दिया गया है और यह क्वांटम डॉट के साथ 100% कलर वॉल्यूम के साथ विजुअल को लुभावने कलर में बदल देता है, जो अब तक की सबसे बेहतरीन तस्वीर देने के लिए ब्राइटनेस के किसी भी लेवल पर खरा उतरता है। Samsung Smart TV Price: Rs 64,990.

अमेजन स्टोर पर सभी टीवी के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey