सोनी की शामत और LG पर आफत! इन Samsung 55 Inch 4k Smart TV पर अमेजन से करें 50% तक की सीधी बचत

हम सभी को वीकेंड पर या फिर खाली टाइम में टीवी देखना बहुत पसंद होता है लेकिन आज के दौर में मॉडर्न फीचर्स वाले नए टीवी को लेना एक महंगा सौदा है लेकिन अब अगर आपने एक नई टीवी को लेने का मन बना ही लिया है जो चिंता की फीकर नहीं है। आप इस Amazon Sale 2024 के साथ आप सैमसंग टीवी को खरीद सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 20 May 2024 12:39 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2024 12:39 PM (IST)
सोनी की शामत और LG पर आफत! इन Samsung 55 Inch 4k Smart TV पर अमेजन से करें 50% तक की सीधी बचत
सोनी की शामत और LG पर आफत! इन Samsung 55 Inch 4k Smart TV पर अमेजन से करें 50% तक की सीधी बचत

क्या आप अपने घर की सजावट और एंटरटेनमेंट के लिए सबसे अच्छे टीवी सेट की तलाश कर रहे हैं? तो आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उत्कृष्ट स्पीकर गुणवत्ता वाला एक टेलीविज़न सेट घर पर एक सिनेमाई एक्सीपीरिएंस बना सकता है। अगर आप भी गेमर या मूवी लवर हैं, तो डॉल्बी एटमॉस वाला सबसे पतला और पोर्टेबल स्मार्ट टीवी आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। जब भी हम अपने घर के लिए टीवी सेट का चयन करते हैं, तो उसके लिए शानदार बेज़ल-लेस डिज़ाइन, उच्च गुणवत्ता वाला रेजोल्यूशन और शानदार ऑडियो गुणवत्ता वाली डिस्प्ले स्क्रीन को जांच करना चाहिए।

इस स्तर पर देखा जाए तो Samsung 4k Smart TV आपके लिए परफेक्ट हैं, क्योंकि ये सभी टीवी सेट एंटी-ग्लेयर, बेज़ल-लेस स्क्रीन, शानदार रिफ्रेश रेट, मनमोहक दृश्य और आपकी पसंदीदा सीरीज का आनंद लेने के लिए अलग-अलग स्टीमिंग ऐप्स जैसी कई नई सुविधाओं के साथ आते हैं और इस तरह ये आपके लिए एक टीवी सेट विकल्प बनकर उभरते हैं, जो आपकी अपेक्षाओं को भी पूरा करते हैं। ये आपके घर के रूम की सजावट को भी पूरा करने का काम करते हैं और अमेजन सेल के साथ इनकी खरीद पर भारी छूट की पेशकश किया जा रहा है।

सैमसंग 4के स्मार्ट टीवी (Samsung 55 Inch 4k Smart TV) पर अमेजन का ऑफर

इस Amazon Deals के साथ उपलब्ध ये टीवी सेट आपको न केवल घर पर ही थिएटर जैसा अनुभव देते हैं, बल्कि लिविंग रूम का लुक भी बेहतरीन बनाते हैं। तो यह आर्टिकल बहुत काम का है। आप जांच करें।

1. Samsung 55 inch NEO QLED TV - 50% की छूट

QLED पैनल वाली यह सैमसंग टीवी आपके लिए शानदार 60 वॉट के पावरफुल साउंड के साथ पेश किया जाता है और इसे 4K अल्ट्रा 3840x2160 के रेजोल्यूशन और 100 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट दिया गया है।

इस 55 इंच टीवी को मिररिंग, मल्टी व्यू जैसे फीचर्स दिए गए है, जो कि आपके मनोरंजन के लेवल को नए आसमान पर लेकर जाता है। इस डिस्काउंट के साथ 50 फीसदी की छूट पर पेश किया जाता है। Samsung QLED TV Price: Rs 99,990.

2. Samsung 55 inch Smart QLED TV - 47% की छूट

सैमसंग ब्रांड का यह टेलीविजन सेट वॉयस असिस्टेंट, पीसी मोड, यूनिवर्सल गाइड, ऑटो गेम मोड और गेम मोशन प्लस जैसी सुविधाओं के साथ किया जाता है और यह टीवी प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स व Zee5 जैसे कई प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है।

यूं तो इसकी एमआरपी 2,04,900 रूपए है, लेकिन इस Amazon Offers के साथ इस टीवी की खरीद पर 47 फीसदी की छूट दिया जा रहा है। Samsung Smart TV Price: Rs 1,08,990.

इसे भी पढ़ें: सोनी स्मार्ट टीवी (Sony Smart TV).

3. Samsung 55 Inch LED TV -39% की छूट

55 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस सैमसंग टीवी को ऐप कास्टिंग, वाई-फाई और सैमसंग टीवी प्लस जैसे फीचर्स मिलते हैं और यह आपके मनोरंजन के लेवल को नए आसमान पर लेकर जाता है। इसे एक नया स्मार्ट हब है, जो कंटेंट क्यूरेशन और डिस्कवरी को सामने और सेंटर में रखता है, जिससे आप खोजने में कम समय बिताते हैं और फिल्में, शो और अन्य सामग्री का आनंद लेने में अधिक समय व्यतीत करते हैं।

इस Amazon Sale 2024 के साथ इसकी खरीद पर 39 प्रतिशत की छूट है। Samsung 55 Inch TV Price: Rs 87,990.

4. Samsung 55 inch LED TV -31% की छूट

इस टीवी को शानदार आडियो और विजुअल क्वालिटी के लिए 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट मिलता है,जबकि स्पीकर की क्षमता 20 वॉट रखा गया है। इस डिस्काउंट ऑफर के साथ इसकी खरीद पर 31 प्रतिशत का डिस्काउंट है।

इसका डाइनेमिक क्रिस्टल कलर वाइब्रेंट प्रदान करता है ताकि आप हर सूक्ष्मता देख सकें और इसका कंट्रास्ट एन्हांसर कंट्रास्ट को गतिशील रूप से समायोजित करता है, जिसके परिणामस्वरूप गहराई और रंग की बेहतर अनुभूति होती है। Samsung LED TV Price: Rs 57,580.

5. Samsung 55 inch 4K TV - 28% की छूट

इस टीवी को 55 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है और यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5 ऑक्सीजन प्ले और यूट्यूब जैसे कई OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। यूं तो इसकी कीमत 64,900 रुपए है, लेकिन इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 24 प्रतिशत का छूट है।

इस सैमसंग टीवी का चिकना और सुंदर डिज़ाइन आपको शुद्ध तस्वीर में खींचता है। असीमित डिज़ाइन के साथ न्यूनतम स्टाइल में तैयार की गई स्क्रीन को हर कोण से शानदार दिखता है। Samsung 55 Inch TV Price: Rs 46,989.

अमेजन पर सभी सैमसंग टीवी के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey