57% घटे “सैमसंग” Home Theatre के दाम! ऑफर सुन फटा कलेजा महंगाई का, बजट वाले लोगों की हुई मौज

Amazon Sale 2024 - चैन से गाने और मूवी का लेना है आनंद तो पर्दे फाड़ कर निकला Samsung का Home Theatre जिसने हल्ला मचा दिया है पूरे भारत में। आज की अमेज़न डील्स में सैमसंग होम थिएटर के दामों में कर दी गई है 57 प्रतिशत की कटौती जिसके बाद सभी यूजर्स बौखला गए है। सैमसंग होम थिएटर में स्पीकर साउंडबार आदि का मिल रहा महा-डोज।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 11 Jun 2024 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 11:56 AM (IST)
57% घटे “सैमसंग” Home Theatre के दाम! ऑफर सुन फटा कलेजा महंगाई का, बजट वाले लोगों की हुई मौज
57% घटे “सैमसंग” Home Theatre के दाम! ऑफर सुन फटा कलेजा महंगाई का, बजट वाले लोगों की हुई मौज

अगर आपके टीवी ने दम तोड़ दिया है, तो आपके लिए मौका है एक ऐसा साउंडबार सिस्टम खरीदने का, जो आवाज में जान फूंक दे और घर को दे थिएटर जैसा मजा। आपको कुछ नहीं करना है, बस Amazon Sale Today की डील्स का लाभ ले और वायरलैस डिजाइन वाले सैमसंग होम थिएटर घर ले आए। इसकी बिक्री अभी तक रुकने का नाम नहीं ले रहे है। इनका लाइटवेट डिजाइन आपको ट्रेवल पर ले जाने की अनुमति भी देता है।

यहां मिलने वाली Amazon Deals Today के दौरान ना केवल डिस्काउंट का लाभ आप ले सकते हैं, बल्कि सैमसंग होम थिएटर को फ्री होम डिलीवरी पर घर मंगवा सकते हैं। अगर फिर भी आपका बजट ज्यादा नहीं है, तो आप मात्र 1 हजार की नो-कॉस्ट ईएमआई पर होम थिएटर की बुकिंग कर सकते हैं। बैंक कार्ड पर 2000 से ज्यादा का इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं। Amazon Offers पर मिलने वाले होम थिएटर सिस्टम में सभी के प्राइस और डिस्काउंट अलग-अलग दिए गए है, जिसका लाभ आप ले सकते हैं।

अमेज़न सेल में घटे सैमसंग होम थिएटर (Amazon Sale 2024 On Samsung Home Theatre) के दाम 57 प्रतिशत तक

बिल्कुल आधी कीमत पर आप 3D साउंड का मजा ले सकते हैं। ये सभी साउंडबार सिस्टम फोन, लैपटॉप, और टीवी से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। 57 प्रतिशत तक Amazon Sale Offers का लाभ ले। इनके साथ एक रिमोट कंट्रोल ऑपरेट करने के लिए मिलता है, जिससे अलग-अलग साउंड मोड का मजा आप ले सकते हैं।

और पढ़ें - ऑर्गेंजा कुर्ता सेट (Organza Kurta Set) के ऑप्शन

1. Samsung HW-B450/XL Speakers For Home Theater

सैमसंग 2.1 चैनल वाला यह होम थिएटर ब्लूथूट से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें कई सारे कनेक्टिवटी ऑप्शन आपको मिल रहे है। पॉवरफुल बैस साउंड के साथ सैमसंग Dolby Atmos होम थिएटर पूरे मौहल्ले को हिला देगा। इसका स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन आपके घर को बढ़िया लुक भी देगा।

सैमसंग होम थिएटर डॉल्बी एटमॉस पर Amazon Sale 2024 दे रहा 57 प्रतिशत की छूट, इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन खुला है, जिसके जरिए मात्र 1 हजार में इसे आप खरीद सकते हैं. 300 वॉट का दमदार आउटपुट साउंड इसमें शामिल है। Samsung Home Theater Price: Rs 10,699.

2. Samsung 360 W 5.1.2ch Speakers For Home Theater

360 वॉट का साउंड सिस्टम मिल रहा है, सैमसंग के इस 5.1.2 चैनल में। इसका स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन वारयलैस कनेक्ट होते है, जो आपके टीवी यूनिट और घर में आसानी से कहीं भी रखा जा सकता है। इस समय Amazon Sale Today पर 33 प्रतिशत का डिस्काउंट इस साउंड सिस्टम पर चल रहा है।

सैमसंग होम थिएटर में साउंडबार, सबवूफर, फायर स्पीकर्स का सेट काफी सस्ते दामों पर मिल रहा है। अगर आप भी मार्केट से आधे रेट पर खरीदना चाहते हैं, तो मौका अच्छा है। इसे आप ट्रेवल पर भी ले जा सकते हैं। Samsung Home Theatre Price: Rs 42,990.

3. Samsung 2.1 Channel Speakers For Home Theater

सैमसंग 2.1 चैनल स्पोर्ट के साथ 3D साउंड का मजा देने आ चुका है। यह लेटेस्ट होम थिएटर सिस्टम है, जो आपके लिविंग रुम में बढ़िया म्यूजिक का मजा जोड़ देगा। सैमसंग Home Theater Speakers में इसका प्राइस सभी से कम है। इसे ब्लूथूट के जरिए अपने टीवी, लैपटॉप और फोन से कनेक्ट करे।

आज तक जो साउंड आप थिएटर में सुनते आ रहे है, अब वह आप घर पर सुन सकते हैं। सैमसंग होम थिएटर सिसटम पर Amazon Deals Today दे रहा 53 प्रतिशत का डिस्काउंट। इसमें कई सारे साउंड मोड्स मिल रहे है, जो आपको देंगे हर दिन नई चीजें सुनने का मजा। Samsung Home Theater Price: Rs 7,990.

4. Samsung 5.1 Channel Speakers For Home Theater

5.1 डॉल्बी एटमॉस साउंड सिस्टम के साथ ले लीजिए, इस होम थिएटर को, जो घर पर देंगे सिनेमाई अनुभव। वायरलैस डिजाइन के साथ इसे ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट करे। 56 प्रतिशत के डिस्काउंट पर Amazon Offers से इसे लेने का मौका आखिरी है, तो इसे गवाईएगा मत।

सैमसंग Dolby Atmos में स्पीकर, साउंडबार, सबवूफर आदि की सुविधा दी जा रही है। सिनेमाई अनुभव मिलेगा और 3D आउटपुट की मदद से अलग-अलग मोड्स पर म्यूजिक का मजा मिलेगा। इसमें रिमोट शामिल है, जिससे आप इसके चैनल चेंज कर सकते हैं। Samsung Home Theatre Price: Rs 21,990.

5. Samsung 2.1 Channel Speakers For Home Theater

सैमसंग 2.1 चैनल के साथ घर पर देगा पॉवरफुल बैस का मजा। वायरलैस डिजाइन की खासियत मिलेगा। ब्लूथूट से कनेक्ट कर पाएंगे। इसका साउंडबार स्लीक लुक भी देगा। मार्केट से काफी सस्ते दामों पर Amazon Sale Offers का लाभ उठाएं और इसे 45 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर कर ले।

सैमसंग Home Theater Speakers में 410 वॉट का आउटपुट सिस्टम शामिल है, जो कम वॉल्युम पर भी बढ़िया सुनने का मजा देता है। इसमें कई सारे मोड्स और कनेक्टिविटी के ऑप्शन मिल रहे है। लंबी बैटरी लाइफ और कई दिनों तक बिना चार्ज करे सुनने का आनंद देगा। Samsung Home Theater Price: Rs 16,999.

सैमसंग होम थिएटर के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Samsung Home Theatre

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में ग्राहकों को भारी डिस्काउंट और धमाकेदार ऑफर मिलते हैं। Amazon Sale Today की मदद से आप अपनी पसंद की किसी भी चिज को बेहद कम कीमत में घर बैठ खरीद सकते हैं।

2. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है।

इस समय अमेज़न सेल ऑफर पर आपको सबसे सैमसंग Dolby Atmos होम थिएटर पर 54% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहे है।

3. अमेज़न सेल में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

Amazon Deals Today से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसकी मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal