Sony कंपनी का Home Theatre अमेज़न सेल डील्स में मिल रहा 26% छूट पर, अब कभी भी बनाए पार्टी वाला माहौल

आ गया भाई Amazon Sale 2024 का ऑफर जहां यूजर्स को सोनी कंपनी के होम थिएटर खरीदने पर मिल रहा 26 प्रतिशत का डिस्काउंट। अगर आप काफी समय से स्पीकर्स और होम थिएटर में से किसी एक को लेने में कंफ्यूज हो रहे थे तो अब मौका है स्पीकर्स के बदले Sony कंपनी का Home Theatre लेने का जिसे फ्री होम डिलीवरी पर बुक कर सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 27 May 2024 11:51 AM (IST) Updated:Mon, 27 May 2024 11:51 AM (IST)
Sony कंपनी का Home Theatre अमेज़न सेल डील्स में मिल रहा 26% छूट पर, अब कभी भी बनाए पार्टी वाला माहौल
Sony कंपनी का Home Theatre अमेज़न सेल डील्स में मिल रहा 26% छूट पर, अब कभी भी बनाए पार्टी वाला माहौल

 लेख में आपको सोनी के बढ़िया होम थिएटर की जानकारी दी जा रही है, जिसमें पॉवरफुल आउटपुट साउंड की क्वीलिटी मिलेगी, जो थिएटर को भी टक्कर दे देगी। सोनी के होम थिएटर में सबवूफर, स्पीकर, साउंडबार और रिमोट कंट्रोल के ऑप्शन मिल रहे है, जिससे आप घर पर ही सिनेमा का अनुभव कर सकते हैं। सोनी कंपनी के होम थिएटर को आप लैपटॉप, टीवी, फोन आदि से ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं।

Amazon Deals के इस खास ऑफर में फ्री होम डिलीवरी का लाभ ले सकते हैं। कम बजट होने पर नो-कॉस्ट ईएमआई के जरिए बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा आप बैंक कार्ड का प्रयोग करे पेमेंट करने के लिए, क्योंकि इसमें आपको इंस्टेंट कैशबैक का लाभ दिया जा रहा है। Home Theatre Sony में आपको कई ऑप्शन यहां मिल रहे है, जिसके स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन के लोग फैन हो रहे है।

अमेज़न सेल में सोनी कंपनी के होम थिएटर के घटे दाम (Amazon Sale 2024 On Sony Company Ka Home Theatre)

सोनी होम थिएटर Speaker का वायरलैस डिजाइन इसे कहीं भी ले जाने की सुविधा देगा। यात्रा पर भी आप इसे अपने कार के स्पीकर के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

1. Sony Home Theatre HT-S20R Real 5.1ch

सोनी 5.1 चैनल के साथ यह होम थिएटर आपके घर को थिएटर में बदल देगा। इसका डीप बैस साउंड शानदार क्वालिटी सुनने को देगा। इसमें वॉल्युम और मोड को आप सेट कर सकते हैं। वारयलैस डिजाइन है, तो इसे आप कहीं भी रख सकते हैं। टीवी, फोन, लैपटॉप से इसे आप कनेक्ट कर सकते हैं।

यह Home Theatre Sony मार्केट से काफी कम रेंज में ऑनलाइन खूब खरीदा जा रहा है। अगर आप भी सोनी कंपनी का होम थिएटर लेना चाहते हैं तो Amazon Deals से 25 प्रतिशत की छूट पर बुकिंग कर सकते हैं। Sony Home Theater Price: Rs 17,990.

2. Sony Home Theatre SA-D40 4.1 Ch

4.1 चैनल के साथ सोनी होम थिएटर के इस ऑप्शन को भी आप चुन सकते हैं। इसका बढ़िया स्पीकर सिस्टम आपके घर के माहौल को बदल देगा। नई मूवी, सीरिज, म्यूजिक, मैच आदि का मजा ले पाएंगे। घर पर ही मिनी होम थिएटर का आनंद देगा और रौंगटे खड़े कर देगा।

आज की Amazon Sale 2024 की डील्स में यूजर्स इस Sony Company Ka Home Theatre ऑनलाइन 25 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसका 80 वॉट साउंड घर की दीवार हिला देगा और आपको जबरदस्त आवाज सुनने को देगा। Sony Home Theater Price: Rs 10,490.

3. Sony Home Theatre HT-S40R Real 5.1ch

स्लीक डिजाइन और लाइटवेट बॉडी के चलते यूजर्स इसे ऑनलाइन 4.5 प्लस रेटिंग दे रहे है। मार्केट से कम प्राइस होने के चलते इसकी बिक्री खूब हो रही है। इसमें 5.1 चैनल के साथ स्पीकर, साउंडबार, सबवूफर आदि के ऑप्शन मिल रहे है, जिसे आप फोन, लैपटॉप और टीवी से ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं।

यह Home Theatre Sony देगा 600 वॉट का दमदार साउंड आउटपुट, जो पड़ोसियों की दीवारी में क्रेक कर देगा। इसकी खरीदारी पर Amazon Deals से 25 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। Sony Home Theater Price: Rs 26,390.

और पढ़ें - अमेज़न सेल में सैमसंग 1.5 टन स्प्लिट एसी (Amazon Sale 2024 On Samsung 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC) के ऑप्शन देखें

4. Sony Home Theatre HT-S500RF Real 5.1ch

5.1 चैनल के साथ सोनी होम थिएटर को आप पार्टी के लिए परफेक्ट चुन सकते है। इसकी आवाज आपके घर का माहौल बदल देगी और घर पर ही सिनेमा का मजा देगी। डीप बैस साउंड सिस्टम के साथ इसे आप कम प्राइस पर चुन सकते हैं। वायरलैस डिजाइन के चलते इसे कहीं भी ले जाए।

यूजर्स Amazon Sale 2024 की डील्स के चलते इसे मार्केट से कम रेंज में खरीद रहे है। Sony Company Ka Home Theatre लेने पर आपको 25 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ एक रिमोट मिलता है, जो इसकी आवाज और मोड्स को चेंज करने की अनुमति देता है। Sony Home Theater Price: Rs 33,143.

5. Sony Home Theatre HT-S400 2.1ch

2.1 चैनल में आप स्पीकर और साउंडबार का आनंद ले सकते हैं। इन्हें आप अपने टीवी यूनिट पर आसानी से सेट कर सकते हैं। या फिर घर के किसी भी हिस्से में रखकर ब्लूथूट के जरिए इसे कनेक्ट कर सकते हैं। डीपबैस साउंड के साथ यह दमदार और क्लीयर आवाज सुनने का अनुभव देगा।

कम प्राइस के चलते Home Theatre Sony को आज ही Amazon Deals से 26 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 330 वॉट का आउटपुट साउंड इसमें आपको सुनने को मिलेगा। इसमें ओएलई़डी डिस्प्ले की क्वालिटी भी मिलेगी। Sony Home Theater Price: Rs 19,989.

Sony Company Ka Home Theatre के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - अमेज़न सेल में सोनी कंपनी के होम थिएटर पर ऑफर

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal