निकली हवा महंगाई की! Symphony के Air Cooler पर लगी अमेज़न की सेल, गिरा दिए 54% तक दाम

झुलसाने वाली गर्मी से बचने के लिए Amazon Sale 2024 लेकर आया सिम्फनी के एयर कूलर पर 54 प्रतिशत का डिस्काउंट। यानि अब आप इन्हें आधे रेट पर ऑर्डर कर सकते हैं। 52 डिग्री वाली भीषण गर्मी में भी ये Cooler Symphony देंगे तरोताजा हवा और खत्म कर देंगे बिजली बिल की टेंशन। साइलेंट मोड पर चलने वाले कूलर की हो रही खूब डिमांड।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 16 May 2024 11:38 AM (IST) Updated:Thu, 16 May 2024 11:38 AM (IST)
निकली हवा महंगाई की! Symphony के Air Cooler पर लगी अमेज़न की सेल, गिरा दिए 54% तक दाम
निकली हवा महंगाई की! Symphony के Air Cooler पर लगी अमेज़न की सेल, गिरा दिए 54% तक दाम

अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है, और आपका मन है कि हम भी एसी खरीदें, तो एसी के बदले सिम्फनी एयर कूलर पर दांव लगा दीजिए, जिन्हें यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इनकी कीमत अमेज़न सेल में बिल्कुल आधी हो चुकी है, जिसकी बाद यूजर्स फ्री होम डिलीवरी का लाभ उठाकर इन्हें धड़ाधड़ ऑर्डर कर रहे हैं। अगर आपको कूलर की आवाज होने से परेशानी है, तो ये Symphony Cooler बिल्कुल साइलेंट मोड के साथ डिजाइन किए गए है, जो चलेंगे भी और पता भी नहीं चलेगा।

Amazon Deals में इनकी कीमत आधी होने के बाद भी यूजर्स अन्य ऑफर्स को देखकर इनका लाभ ले रहे है, जिनमें नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदारी, बैंक कार्ड पर इंस्टेंट कैशबैक की छूट, कूपन कोड और फ्री होम डिलीवरी पर बुकिंग करने में बिल्कुल देरी नहीं कर रहे है। इसके अलावा इन कूलर में हनीकॉम्ब पैड की खासियत मिलेगी, जो हवा को पॉवरफुल बनाकर फ्रेश एयर फ्लो करती है। Symphony Air Cooler में कई स्मार्ट मोड मिलेंगे, जो हवा को कंट्रोल करेंगे। बिजली बिल की बचत करेंगे।

अमेज़न सेल दे रहा सिम्फनी एयर कूलर पर डिस्काउंट (Amazon Sale 2024 On Symphony Cloud Air Coolers)

सिम्फनी के Air Cooler काफी मॉर्डन लुक वाले मिलेंगे, जो कम स्पेस घेरते है। आई-प्योर टेक्नोलॉजी जो गंदगी और बैक्टीरिया का सफाया करती है, इनमें शामिल है।

1. Symphony Air Cooler Diet 12T Personal Tower

सिम्फनी एयर कूलर में 12 लीटर स्टोरेज मिलेगा, जो पूरा दिन फ्रेश और ठंडी हवा को प्रवाह करेगा। इसका डिजाइन काफी क्लासी है, तो इसे आप अपने घर के लिए चुन सकते हैं। कम आवाज में हर तरफ कूलिंग देगा। कम बिजली की खपत के साथ इसे आप पूरा दिन चला सकते हैं। इसे कहीं भी ले जाने की सुविधा इसमें दी गई है।

हनीकॉम्ब पैड के साथ Cooler Symphony घर में फ्रेश एयर देगा। नमी और बदबू वाली हवा को फिल्टर करेगा। इसमें स्पीड को कंट्रोल करने के लिए नॉब दी गई है। इसकी कीमत Amazon Deals पर 21 प्रतिशत तक घटा दी गई है। Symphony Cooler Price: Rs 5,791.

2. Symphony Air Cooler Ice Cube 27 Personal

आई क्यूब रखने की खासियत सिम्फनी के इस कूलर में मिलेगी। गर्मी के समय आप बर्फ जैसी ताजा हवा ले सके उसके लिए इसमें आईस भी रख सकते हैं। एयर फ्लो की स्पीड को कंट्रोल करने के लिए नॉब की खासियत इसमें दी गई है। 27 लीटर का वॉटर टैंकर इसमें मिल रहा है।

यूजर्स Amazon Sale 2024 की डील्स से Symphony Cloud Air Cooler की कीमत पर 28 प्रतिशत का डिस्काउंट तुरंत ले सकते हैं और फ्री होम डिलीवरी पर बुकिंग कर सकते हैं। कम बिजली की खपत के साथ इसे पूरा दिन आप चला सकते हैं। Symphony Cooler Price: Rs 5,791.

3. Symphony Air Cooler Touch 55 Personal

नया मॉडल मार्केट में तहलका मचा रहा है। सिम्फनी का यह टच कंट्रोल वाला कूलर आपको देगा एसी की पॉवरफुल कूलिंग, जिसके बाद आप गर्मी में भी कापेंगे। 55 लीटर का बड़ा वॉटर टैंकर आपको मिल रहा है, जो पूरा दिन चलेगा और पानी खत्म नहीं करेगा।

इस Cooler Symphony में 4 तरफ हनीकॉम्ब पैड की व्यवस्था की गई है, जो गंदगी को अंदर नहीं आने देगी और फिल्टर की तकनीक के साथ प्रदूषित हवा को फिल्टर करेगी। Amazon Deals से 7 प्रतिशत का डिस्काउंट इसपर दिया जा रहा है। Symphony Cooler Price: Rs 12,991.

और पढ़ें - Amazon Sale On Soft Sofa Set

4. Symphony Air Cooler HiFlo 40 Personal

मजबूत बॉडी के साथ सिम्फनी का यह कूलर सालों-साल चलेगा। इसका डिजाइन कम स्पेस लेगा और साइलेंट मोड पर कूलिंग देगा। इसके अलावा इसमें हनीकॉम्ब पैड की व्यवस्था भी मिलेगी, जो पॉवरफुल कूलिंग देगी। भीषण गर्मी में भी कपकपाने वाली ठंडक आपको देगी।

Amazon Sale 2024 की डील्स से Symphony Cloud Air Cooler की खरीदारी पर 28 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं। इसमें 40 लीटर का वॉटर टैंकर मिल रहा है, जो आपके लिए बढ़िया है। इसें कहीं भी खिसका सकते हैं। Symphony Cooler Price: Rs 6,491.

5. Symphony Air Cooler Diet 3D 55i+ Portable Tower

जिस तरह आप एसी को रिमोट से कंट्रोल करते है, वैसे ही अब कूलर को रिमोट से कंट्रोल करने की सुविधा इसमें दी जा रही है। इसमें स्मार्ट तकनीक मिलेगी, जो बाहर के टेम्परेचर को अपने आप कंट्रोल करेगी। इसके तीन साइड हनीकॉम्ब पैड दिए गए है, जो गंदगी को घुसने नहीं देंगे।

पॉवरफुल कूलिंग मिलेगी Cooler Symphony में और तो और इसमें आई-प्योर टेक्नोलॉजी प्रदूषित हवा को भी फिल्टर करेगी। कम बिजली खपत के साथ Amazon Deals से 8 प्रतिशत की छूट पाएं और पूरा दिन कूलर चलाए। Symphony Cooler Price: Rs 11,999.

सिम्फनी एयर कूलर के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Symphony Cloud Air Coolers

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal