रामलला के स्वागत में Amazon Sale 2024 ने दिया ग्राहकों को तोहफा, 55% तक गिराए TCL के 43 Inch Smart TV के दाम

Amazon Sale 2024 On TCL 43 Inch Smart TV अमेज़न स्मार्ट टीवी पर ग्राहको को जबरदस्त ऑफर दे रहा हैं अगर 43 इंच स्मार्ट टीवी को खरीदने चाहते है तो यह अमेज़न डील्स आपके लिए शानदार मौका हैं क्योंकि अमेंज़न सेल टीसीएल 43 इंच स्मार्ट टीवी पर 55% का बंपर डिस्काउंट दे रहा हैं। ये टीसीएल टीवी डॉल्बी एटमॉस साउंड संग आते है जो कमरे को थिएटर बना देते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Mon, 22 Jan 2024 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jan 2024 12:11 PM (IST)
रामलला के स्वागत में Amazon Sale 2024 ने दिया ग्राहकों को तोहफा,  55% तक गिराए TCL के 43 Inch Smart TV के दाम
रामलला के स्वागत में Amazon Sale 2024 ने दिया ग्राहकों को तोहफा, 55% तक गिराए TCL के 43 Inch Smart TV के दाम

Amazon Sale 2024 On TCL 43 Inch Smart TV: अगर आप अपने लिए स्मार्ट टीवी लेना चाहते है, तो अमेज़न सेल सभी लोगों के लिए शानदार मौका हैं, क्योंकि अमेज़न सेल अपने ग्राहकों के लिए टीसीएल 43 इंच स्मार्ट टीवी पर 55% का बंपर डिस्काउंट दे रहा हैं। ये टीसीएल टीवी डॉल्बी एटमॉस साउंड और 4K वीडियों क्वालिटी संग आते हैं, जो आपके कमरे को थिएटर बना देते हैं। इन टीसीएल टीवी का शानदार पतला डिजाइन और स्टाइलिश लोगों को काफी ज्यादा पसंद है।

यहां Amazon Deals आधे से भी कम दामों में मिल रहे टीसीएल स्मार्ट टीवी दमदर डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ 30 वॉट तक का साउंड आउटपुट मिलता है, जो आपके फिल्म देखने और गेमिंग के मजे को दो गुना बढ़ा देते हैं। इन टीसीएल 43 इंच स्मार्ट टीवी में आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की भी सुविधा का फायदा उठाकर अपनी पसंद का कोई भी लेटेस्ट सीरियल, फिल्म और सीरीज देख सकते हैं। ये TCL TV वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आते है, जिसकी मदद से आप इन्हें अपने स्मार्ट फोन टैबलेट और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा इन टीसीएल स्मार्ट टीवी में आपको गेमिंग कंसोल और सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट करने के लिए 3 से 4 एचडीटीसीएल पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिलते है। इन 43 इंच स्मार्ट टीवी में आपकों मल्टी-ऑडियो फीचर और एक्स बैलेंस्ड स्पीकर भई मिलते हैं, जो इन टीसीएल टीवी को खास बनाते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इस Amazon Sale 2024 पर 55% से भी ज्यादा के डिस्काउंट पर मिल रहे टीसीएल 43इंच स्मार्ट टीवी की जानकारी पर।

और पढ़ें: थोक के भाव Bomber Jacket खरीदने का 'लास्ट चांस' रिपब्लिक सेल खत्म होने से पहले फ्री डिलीवरी के साथ लूट लो

Amazon Sale 2024 On TCL 43 Inch Smart TV: पर मिल रहे डिस्काउंट की जानकारी

यहां दिये गये सभी टीसीएल 43 इंच QLED TV में आपको ब्लूटूथ और वाई फाई कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इन टीवी को अपने स्मार्ट फोन, टैबलेट और लैपटॉप से भी कंट्रेसल कर सकते हैं। इन टीसीएल स्मार्ट टीवी का रिफ्रेश रेट काफी अच्छा, जिसकी वजह से यह हैंग नहीं होते और मजबूत क्वालिटी की वजह से सालों साल चलते है। इन स्मार्ट टीवी को आप Amazon Deals पर अभी घर बैठे 55% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं।

1. TCL 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart Google TV

4K वीडियों क्वालिटी वाले इस टीसीएल स्मार्ट टीवी में आपको हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती हैं, जो एंटरटेनमेंट को मजेदार बनाती हैं। इसके अलावा इस टीसीएल टीवी का शानदार लुक आपके घर को मॉर्डन बनाता हैं। अमेज़न पर यूजर्स ने टीसीए के QLED टीवी को टॉप रेटिंग दी हैं।

इस टीसीएल टीवी में आप DTH चैनल के साथ यूट्यूब, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स का भी आनंद ले सकते हैं। इस टीसीएल 43 इंच स्मार्ट टीवी को आप Amazon Sale 2024 पर 55 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। यह टीसीएल टीवी वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आते है, जिसकी मदद से आप इन्हें अपने स्मार्ट फोन टैबलेट और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। TCL TV Price: Rs 27,990.

2. TCL 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart QLED TV

4K एचडी डिस्प्ले वाला यह टीसीएल स्मार्ट टीवी जबरदस्त डॉल्बी साउंड के साथ आता है, जो आपके कमरे को थिएटर बना देते हैं। इस टीसीएल Google टीवी में आपको 178 डिग्री व्यू एंगल मिलता हैं, जो आपके एंटरटेनमेंट को आरामदायक और मजेदार बनाता हैं।

इस टीसीएल टीवी में आप सभी OTT प्लेटफार्म का फायदा उठा सकते है। इस टीसीएल 43 इंच स्मार्ट टीवी को आप Amazon Deals पर 47 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभीघर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।इस गूगल टीवी में आपको गेमिंग के लिए जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं, जो इसे खास बनाते हैं। बेहतरीन मूवी एक्सपीरियंस के लिए यह टीसीएल टीव सबसे अच्छी चुनाव हैं। TCL 43 Inch Smart TV Price: Rs 32,990.

3. TCL 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart Google TV

स्मूथ और हाई परफॉर्मेंस के लिए इस टीसीएल टीवी में आपको 60hz का रिफ्रेश रेट मिलता हैं, इसके अलावा इस QLED टीवी में आप नेटफ्लिक्स, ज़ी5, स्पॉटिफाई, वूट, यूट्यूब, डिज़्नी हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम, सोनी, और जियो टीवी जैसे सभी एप्स का मजा उठा सकते हैं। इस टीसीएल स्मार्ट टीवी को आप अमेज़न पर काफी अच्छी रेटिंग मिली हैं।

इन टीसीएल 43 इंच स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर Amazon Offers पर 55% तक की छूट मिल रही हैं। इस टीसीएल टीवी में आपको दमदार डॉल्बी एटमॉस साउंड और 4K वीडियों क्वालिटी मिलती है, जिसकी मदद से आप इस स्मार्ट टीवी पर लेटेस्ट फिल्मों और वेब सीरीज का मजा थिएटर जैसे फील के साथ उठा सकते हैं। इस गूगल टीवी का शानदार लुक आपके घर को स्टाइलिश बनाता है। TCL TV Price: Rs 27,990.

4. TCL 108 cm (43 inches) Bezel-Less Series 4K Ultra HD QLED TV

गूगल फीचर वाला यह टीसीएल स्मार्ट टीवी भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले स्मार्ट टीवी में से एक हैं। इस टीसीएल टीवी की हाई पिक्चर और डॉल्बी ऑडियों मिलती है, जो लोगों को काफी पसंद हैं। टीसीएल के इस Google टीवी पर आप प्राइम वीडियो, ज़ी5, नेटफ्लिक्स, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की भी सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।

इस टीसीएल 43 इंच स्मार्ट टीवी को आप Amazon Sale 2024 पर 53 प्रतिक्षत की छूट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। इस टीसीएल टीवी में आपको सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीटीसीएल पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिलते हैं। TCL 43 Inch Smart TV Price: Rs 24,990.

5. TCL 108 cm (43 inches) Ultra HD 4K Smart Google TV

यह टीसीएल स्मार्ट टीवी हाई पिक्चर क्वालिटी के साथ आता हैं, जो आपके फिल्म देखने के मजे को दोगुना कर देती हैं। टीसीएल के इस QLED टीवी पर आप कोई भी लेटेस्ट फिल्म आसानी से देख सकते हैं। शानदार लुक की वजह से इस टीसीएल टीवी को अमेज़न पर यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस टीसीएल टीवी में आपको 3840 x 2160 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिलता हैं, जो इन्हें खास बनाता है। इस टीसीएल 43 इंच स्मार्टी टीवी को आप Amazon Deals पर 47 प्रतिक्षत के ऑफर पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस टीसीएल टीवी में आप 90+फ्रि चैनल के साथ-साथ आप इस टीवी में OTT प्लेटफार्म का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी का रिफ्रेश रेट 60hz है, जो आपके टीवी की परफॉर्मेंस को फास्ट और स्मूथ बनाता हैं। TCL TV Price: Rs 28,990.

Amazon Sale 2024 On TCL 43 Inch Smart TV : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma