अमेज़न ऑफर्स में गिरे 43% तक "तोशिबा" QLED TV के दाम, 43, 50, 55, 65 इंच स्क्रीन साइज शामिल

बजट वाले लोगों के लिए Amazon सेल 2024 लेकर आया है तोशिबा क्यूएलईडी टीवी के ऑप्शन जिनकी खरीदारी पर आप सीधा 43 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं। मार्केट में बढ़ती महंगाई को देखते हुए अमेज़न ई-कॉमर्स ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर आधे दामों पर स्मार्ट QLED TV खरीदने का मौका दिया जा रहा है। जिसमें कई आकर्षक ऑफर्स भी शामिल है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 28 Jun 2024 02:42 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 02:42 PM (IST)
अमेज़न ऑफर्स में गिरे 43% तक "तोशिबा" QLED TV के दाम, 43, 50, 55, 65 इंच स्क्रीन साइज शामिल
अमेज़न ऑफर्स में गिरे 43% तक "तोशिबा" QLED TV के दाम, 43, 50, 55, 65 इंच स्क्रीन साइज शामिल

मात्र ₹27,999 से शुरु होने वाले TOSHIBA क्यूएलईडी टीवी में 43, 50, 55, 65 और 75 इंच के मॉडल्स अमेज़न सेल की डील्स का लाभ लेकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स फ्री होम डिलीवरी का लाभ लेकर सेम डे डिलीवरी बुकिंग कर सकते हैं। ज्यादा पैसे नहीं है, तो भी कोई दिक्कत नहीं, क्योंकि अमेज़न Sale 2024 पर 1 हजार रुपये से शुरु होने वाली किश्तों पर भी आप टीवी खरीद सकते हैं। अगर आप बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो 10% का इंस्टेंट कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं, तो हुई ना दीवाली वाली सेल???

देखा जाएं, तो तोशिबा टीवी की डिमांड अन्य टीवी ब्रांड से अधिक हो रही है। भारतीय यूजर्स इसकी डिस्प्ले क्वालिटी, रिफ्रेश रेट, कनेक्टिविटी ऑप्शन, साउंड क्वालिटी पर ज्यादा फिदा हो रहे है। स्मार्ट ऑपरेट के साथ इसे वॉइस के द्वारा भी कंट्रोल किया जा सकता है, जो अन्य ब्रांड में सामान्य पाया जाता है। तोशिबा टीवी की कीमत यूजर्स 20 से 30 हजार रुपये की बचत पर Amazon Deals से कर सकते हैं। छोटे लीविंग एरिया के लिए 43 इंच और बड़े लीविंग एरिया के लिए 50 से 75 इंच के टीवी की खरीदारी सेल के दौरान कर सकते हैं।

अमेज़न सेल 2024 में तोशिबा QLED TV पर मिल रहा 43% का डिस्काउंट, नीचें देखें विकल्प

प्राइम मेंबर्स केवल सेम डे डिलीवरी का लाभ Amazon Offers से उठा सकते हैं, लेकिन नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए 3 से 4 दिनों में भी डिलीवरी के ऑप्शन मिल सकते हैं। तोशिबा के स्मार्ट क्यूएलईडी टीवी में 4K डिस्प्ले और 3D साउंड का जबरदस्त कॉम्बीनेशन देखने को मिलेगा, जो घर बैठे सिनेमाई एक्सपीरियंस आपको देगा।

1. Toshiba 43 Inch TV 4K Ultra HD

तोशिबा 43 इंच टीवी मध्यम साइज वाले एरिया के लिए डिजाइन किया जाता है, जो ना ही ज्यादा छोटे और ना ज्यादा बड़ा लगता है। 4K डिस्प्ले क्वालिटी के साथ 1 बिलियन से ज्यादा कलर क्वालिटी इसमें देखने को मिलेगी। यूजर्स नो-कॉस्ट ईएमआई के लाभ पर भी मात्र ₹2,811.30 में इस टीवी को बुक कर सकते हैं। बैंक कार्ड धारक ₹1,750.00 का इंस्टेंट कैशबैक भी खरीदारी के दौरान ले सकते हैं।

तोशिबा 43 Inch TV में 60 हट्स रिफ्रेश रेट की दर पर फास्ट काम करता है। इसमें कई कनेक्टिविटी के ऑप्शन भी दिए जा रहे है। बात करें Amazon Sale 2024 पर मिलने वाले ऑफर की तो 40% की छूट पर इसकी खरीदारी कर आधे रेट पर स्मार्ट टीवी मंगवा सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी भी इसपर मिल रही है। TOSHIBA Television Price: Rs 27,999.

2. TOSHIBA 50 Inch TV 4K Ultra HD

तोशिबा 50 इंच टीवी देगा 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल देखने की सुविधा। 24 वॉट ऑडियो आउटपुट, डॉल्बी एटमॉस की सुविधा इसमें शामिल है। स्मार्ट ऐप की खासियत में ओटीटी ऐप्स देखने की सुविधा भी इसमें मिल रही है। वॉइस कंट्रोल के माध्यम से टीवी को ऑपरेट करना और ज्यादा आसान हो जाता है। स्टाइलिश और स्लीक डिस्प्ले के साथ यह काफी कूल लगेगा।

बात करें Amazon Deals पर मिलने वाले ऑफर्स की तो 43% के डिस्काउंट पर इसकी खरीदारी कर सकते हैं। कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ इसमें गेम के भी मजे ले सकते हैं। तोशिबा 50 Inch TV की खरीदारी पर 2 साल की वारंटी मिल रही है। सिनेमाई अनुभव लेने के लिए इससे बढ़िया ऑप्शन मार्केट में कहीं नहीं मिलेगा। जल्दी करें, वरना डील हाथ से निकल ना जाए। TOSHIBA LED TV Price: Rs 33,999.

3. TOSHIBA 55 Inch TV 4K Ultra HD

तोशिबा 55 इंच स्क्रीन बड़े आकार वाले कमरों और हॉल के लिए उचित साइज रहता है। फ्री फायर टीवी स्टिक इस टीवी की इंस्टोलेशन के साथ शामिल की गई है। 4K डिस्प्ले क्वालिटी देगा 1 बिलियन कलर क्वालिटी, साथ में 60 हट्स की रिफ्रेश रेट फास्ट वर्क काम करती है। 49 वॉट का आउटपुट साउंड सुनने को मिलेगा, जो सिनेमाई अनुभव आपको देता है।

तोशिबा 55 Inch TV पर 3 साल की वारंटी मिल रही है। नो-कॉस्ट ईएमआई पर ₹5,923.58 में खरीदारी कर सकते हैं। बैंक कार्ड पर ₹1,750.00 का इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा है। Amazon Offers से खरीदारी करने पर 40% का डिस्काउंट इसकी कीमत पर कर सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी इस पर शामिल की गई है, तो यूजर्स फटाफट इसका लाभ ले सकते हैं। TOSHIBA Smart TV Price: Rs 50,999.

और पढ़ें - अमेज़न सेल 2024 पर बेस्ट साइड बॉय साइड रेफ्रिजरेटर के भी ऑप्शन देखें

4. TOSHIBA 65 Inch TV 4K Ultra HD

तोशिबा का 65 इंच टीवी ना केवल घरों के लिए डिजाइन किया गया, बल्कि इन्हें ऑफिस, मीटिंग हॉल आदि पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी डिस्प्ले 4K अल्ट्रा एचडी है, बढ़िया दृश्य देखने का अनुभव देती है। सिनेमाई एक्सपीरियंस लेने के लिए इसमें 49 वॉट आउटपुट साउंड क्वालिटी शामिल है। 2.1 चैनल सराउंड साउंड वाले स्पीकर्स इस टीवी के कोने-कोने में इनबिल्ट है।

यूजर्स Amazon Sale 2024 पर मिलने वाली डील में 43% की छूट प्राप्त कर सकते हैं। आसान किश्तों पर ₹7,549.67 तक खरीदारी करने का मौका दिया जा रहा है और बैंक कार्ड धारक ₹1,750 का इंस्टेंट कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। तोशिबा 65 Inch TV पर 3 साल की वारंटी भी दी जा रही है। स्मार्ट फीचर्स के साथ इसे वॉइस के द्वारा भी आप संचालित कर सकते हैं। TOSHIBA Television Price: Rs 64,999.

5. TOSHIBA 75 Inch TV 4K Ultra HD

तोशिबा का 75 इंच टीवी घर का माहौल ही बदल देगा। 4K अल्ट्रा एचडी की डिस्प्ले देखने का नजरिया बदल देगी। घर बैठे सिनेमाई अनुभव आप ले सकते हैं। कॉरपरेट ऑफिस में मीटिंग के लिए 75 इंच को सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। स्पोर्ट्स मोड्स, गेम मोड्स, डॉल्बी एटमॉस साउंड क्वालिटी के फीचर्स इसमें देखने को मिलेंगे।

मॉर्डन घरों के लिए तोशिबा 75 Inch TV सबसे बेस्ट ऑप्शन माना जाता है। काफी कनेक्टिविटी के ऑप्शन इसमें मौजूद है, जैसे डुअल बैंड वाई-फाई, पोट्स, ब्लूथूट 5.0 आदि। फीचर्स सुनकर टीवी पसंद आ रहा है, तो Amazon Deals से खरीदारी करने पर 30% डिस्काउंट भी ले सकते हैं। आसान किश्तों और बैंक कार्ड पर भी इंसटेंट कैशबैक पा सकते हैं। कई सारे कूपन कोड्स के साथ अन्य आइटम कम प्राइस में खरीद सकते हैं। TOSHIBA LED TV Price: Rs 79,999.

तोशिबा क्यूएलईडी टीवी के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Sale 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न किन-किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दे रहा है?

Amazon Offers ना केवल इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट दे रहा है, बल्कि फैशन, होम डेकोर, किचन आइटम, ब्यूटी आदि पर भी काफी कुछ ऑफर्स दे रहा है, जिसका लाभ आप ऑनलाइन खरीदारी कर ले सकते हैं।

2. अमेज़न प्राइम डे 2024 किस तारीख को है?

अमेज़न Prime Day 2024 की तारीखें 16 और 17 जुलाई निर्धारित की गई हैं। इस वर्ष के आयोजन की घोषणा करने के लिए, ऑनलाइन रिटेलर ने अपने 10वें वार्षिक प्राइम डे की तारीखों का अनावरण करने के लिए मेगन थी स्टैलियन को चुना।

3. अमेज़न का पीक डे क्या है?

Amazon Deals का पीक सीजन आमतौर पर अक्टूबर से जनवरी तक चलता है और थैंक्सगिविंग और क्रिसमस जैसी प्रमुख छुट्टियों के साथ मेल खाता है। साल के इस समय में ब्लैक फ्राइडे, साइबर मंडे और सुपर सैटरडे जैसे प्रमुख प्रमोशन विंडो भी शामिल हैं।

4. अमेज़न सेल के दौरान किस टीवी ब्रांड पर ज्यादा छूट दी जा रही है?

अमेज़न सेल में TOSHIBA Smart TV के अलावा सोनी, सैमसंग, टीसीएल, वीयू, आदि ब्रांड्स पर भारी-भरकम छूट दी जा रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal