61% तक घटे Treadmill For Home के दाम, अमेज़न डील्स का ये ऑफर नहीं जाने देगा किसी को जिम

Amazon Sale 2024 - जिम जाने की जरुरत नहीं क्योंकि अमेज़न सेल लेकर आया है ट्रेडमिल पर 61 प्रतिशक का दमदार डिस्काउंट जो करेगा आपके वजन पर वार और देगा स्लिम बॉडी कुछ ही मिनटों की एक्सरसाइज के साथ। ये Treadmill For Home आसानी से घरो पर इस्तेमाल किए जा सकते हैं और इन्हें फोल्ड करके स्टोर भी किया जा सकता है। नीचें देखें ट्रेडमिल प्राइस पर ऑफर्स।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 03 Apr 2024 11:31 AM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 11:31 AM (IST)
61% तक घटे Treadmill For Home के दाम, अमेज़न डील्स का ये ऑफर नहीं जाने देगा किसी को जिम
61% तक घटे Treadmill For Home के दाम, अमेज़न डील्स का ये ऑफर नहीं जाने देगा किसी को जिम

Amazon Sale 2024: मम्मी-पापा से लेकर दादा-दादी और युवा पीढ़ी के लिए ये खास ट्रेडमिल डिजाइन की गई है, जिस पर कम समय देने पर भी आसानी शरीर की चर्बी धीरे-धीरे कम होने लगती है। साथ ही इस ट्रेडमिल का डिजाइन फोल्डेबल है, जिसे इस्तेमाल करने के बाद आसानी से स्टोर भी किया जा सकता है। इस ट्रेडमिल में वजन घटाने के लिए कई सारे फीचर्स दिए गए है, जो आप बखूबी नीचे देख सकते हैं।

Amazon Deals में एक से बढ़कर एक ट्रेडमिल के ऑप्शन दिए गए है, जिसके दाम इस कम काफी कम कर दिए गए है। जिन लोगों को हर दिन जिम में जाकर कसरत करनी होती है, प्रोटीन लेना होता है और हजारों रुपये हर महीने जिम में बर्बाद करने होते है, उन्हीं के लिए ये Treadmill At Home की लिस्ट बनाई गई है। जिसके बाद मात्र 6000 रुपये में ही घर पर आप ट्रेडमिल इस्तेमाल कर सकते हैं और पैसों की बचत कर सकते हैं। जॉब करने वाले लोगों के लिए तो ये मौका काफी लाभकारी है, क्योंकि उन्हें जब मन चाहें तब ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करके अपनी हेल्थ फिट रख सकते हैं। जल्दी से एक नजर डालें Treadmill Price की लिस्ट पर।

नीचे देखें सर्वश्रेष्ठ ट्रेडमिल की लिस्ट

जितनी भी ट्रेडमिल यहां दी गई है, उनकी कीमतों पर 50 प्रतिशत से ज्यादा डिस्काउंट चल रहा है। Amazon Offers के साथ आप इन ट्रेडमिल पर सीधा-सीधा 20 हजार से ज्यादा की बचत कर सकते हैं।

1. Lifelong FitPro Manual Incline Motorized Home Treadmill

लाइफलोंग फिट प्रो की इस ट्रेडमिल को आप 59 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसमें वजन घटाने के लिए वेरिएबल एक्सरसाइज मोड सेट की सपोर्ट से 12 प्री-सेट को आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। Amazon Sale 2024 आपको नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी इसे खरीदने और फ्री डिलीवरी की सुविधा दे रहा है।

लाइफलोंग फिट प्रो Treadmill At Home की फोल्डेबल डिजाइन काफी यूनिक है, जिसे आप स्टोर भी कर सकते हैं। साथ ही इसके डिस्प्ले में आपको हेल्थ एक्टिविटी और स्पीड कंट्रोल करने की सुविधा दी जाती है। Lifelong Treadmill Price: Rs 16,999.

2. Fitkit by Cult FT98 Steel Home Treadmill

फिटकिट बाय क्लट का इस ट्रेडमिल को यूजर्स काफी पंसद कर रहे हैं। मैक्सीमम 100 किग्रा के वजनी लोग इसपर एक्सरसाइज कर सकते हैं। इस ट्रेडमिल की एलईडी डिस्प्ले स्पीड, समय, दूरी, बर्न कैलोरी, हार्ट स्पीड सेंसर के जरिए आपको सचेत करती है।

जिन लोगों के पास जिम जानें का समय नहीं है और जो लोग अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो उनके लिए Amazon Deals का यह शानदार मौका है, जिसपर 61 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ इस ट्रेडमिल को खरीद सकते हैं। Treadmill Price: Rs 15,999.

3. Cultsport quickrun Antony Manual Home Treadmill

क्लट स्पोर्ट की यह ट्रेडमिल काफी बढ़िया ऑप्शन उन लोगों के लिए है, जिनका बजट ज्यादा नहीं है और जो सिंगल रहते हैं। Treadmill At Home में सिम्पल डिजाइन के साथ मजबूत बॉडी दी गई है, जो चलने पर आपकी शरीर की कैलोरी को बर्न करता है। साथ ही 6 महीने की वारंटी भी देता है। आप म्यूजिक सुनते हुए और मूवी देखते हुए भी अपना वजन कम कर सकते हैं।

कीमत की बात करें तो Amazon Offers से 59 प्रतिशत के डिस्काउंट पर इसे खरीद सकते हैं। मैक्सीमम 110 किग्रा के वजनी लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने अनुसार इसे यूज कर सकते हैं। Cultsport Treadmill Price: Rs 6,999.

और पढ़ें - अमेज़न डील्स में बेस्ट 1.5 Ton AC पर करें 53% की बचत, यहां देखें ऑप्शन

4. Cockatoo CTM-05 3HP Peak DC Motorized Home Treadmill

शानदार 5 इंच की एलईडी डिस्प्ले के साथ इस ट्रेडमिल को देखिए, जिसमें स्पीड, वेट, कैलोरी, हार्ट रेट आदि को कंट्रोल करने की सुविधा दी गई है। फोल्डेबल ट्रेडमिल के साथ सभी उम्र के लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

Amazon Sale 2024 पर 56 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसे आप कम कीमतों पर ऑफर्स के दौरान खरीद सकते हैं और हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। Cockatoo Treadmill Price: Rs 16,490.

5. PowerMax Fitness TD-M1 Pre-installed Motorized Home Treadmill

पॉवरमैक्स की ट्रेडमिल को आप बजट में खरीद सकते हैं। इसमें एलईडी डिस्प्ले के साथ आप स्पीड, कैलोरी पर नजर रख सकते हैं। व्यस्त लोग आसानी से इस Treadmill At Home को घर पर इस्तेमाल कर सकते हैं और प्रयोग ना किए जाने पर फोल्ड करके स्टोर भी कर सकते हैं।

पॉवरमैक्स की ट्रेडमिल स्पीकर्स, एमपी3, ऑक्स आदि की भी सुविधा दी गई है। Amazon Deals के ऑफर्स के साथ 56 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर इसे आप खरीद सकते हैं और हर महीने जिम में पैसों की बर्बादी करने से बच सकते हैं। PowerMax Treadmill Price: Rs 24,878.

अमेज़न पर अधिक ट्रेडमिल ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Treadmill For Home

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Offers सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. ट्रेडमिल की कीमत की शुरुआती रेंज क्या है?

वैसे तो मार्केट में ट्रेडमिल का रेट 20 हजार से अधिक है, लेकिन अगर आप किफायती दामों पर Treadmill At Home खरीदना चाहते हैं, तो अमेज़न सेल डील्स से खरीद लीजिए, क्योंकि यहां मात्र 6 हजार से कीमतें शुरु हो रही है।

3. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Sale 2024 सेल से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

4. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Deals प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal