गर्मी में Voltas AC पर अमेजन की धाकड़ सेल शुरू, अभी किया ऑर्डर तो होगी 57 प्रतिशत तक की बचत

सर्दियां बीत चुकी है और गर्मी के मौसम ने दरवाजे पर दस्तक दे दी है। लिहाजा आपमें से बहुत सारे ऐसे लोग होंगे जो कि इस गर्मी से निपटने के लिए एक नए एयर कंडीशनर की तलाश कर रहे होंगे। इस लेख में हम आपकी एक नए एसी की खरीददारी करने में मदद करने वाले हैं और आपको अमेजन के नए ऑफर की जानकारी देने जा रहे हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 08 Apr 2024 11:28 AM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2024 11:28 AM (IST)
गर्मी में Voltas AC पर अमेजन की धाकड़ सेल शुरू, अभी किया ऑर्डर तो होगी 57 प्रतिशत तक की बचत
गर्मी में Voltas AC पर अमेजन की धाकड़ सेल शुरू, अभी किया ऑर्डर तो होगी 57 प्रतिशत तक की बचत

Amazon Sale 2024 On Voltas AC Price: सर्दियां बीत चुकी है और गर्मी के मौसम ने दरवाजे पर दस्तक दे दी है। लिहाजा आपमें से बहुत सारे ऐसे लोग होंगे, जो कि इस गर्मी से निपटने के लिए एक नए एयर कंडीशनर की तलाश कर रहे होंगे। हालाँकि अपने लिए एक अच्छी क्वालिटी वाले एसी का चयन करना मुश्किल काम है और ब्रांड भी एक बड़ी भूमिका निभाता है। हालाँकि भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे एयर कंडीशनर की बात की जाए तो वोल्टास अपनी विश्वसनीयता और अत्याधुनिक तकनीक के कारण देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत प्रसिद्ध है।

वोल्टास ब्रांड ब्रांड के Air Conditioner आपके लिए इंटेलिजेंट कूलिंग की सुविधा के साथ आता है और बिजली की बचत करता है। अब एक एक नए Amazon Deals के साथ इसके दामों में भारी गिरावट आई है। जी हां अगर आप Voltas AC को इस Amazon Sale के साथ खरीदते हैं तो आप अपने 56 प्रतिशत पैसे बचा सकते हैं। यह अमेजन ऑफर्स वोल्टास के विंडो एसी (Window AC) और स्प्लिट एसी (Split AC) दोनों पर उपलब्ध है।

Best Voltas AC पर Amazon Sale 2024 का डिस्काउंट

यूं तो इस Amazon Deals के साथ वोल्टास एयर कंडीशनर की एक लंबी रेंज पर छूट पर उपलब्ध है, लेकिन यहां पर हम आपको कुछ चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिनके साथ आप अपने कूलिंग सॉल्यूशन को अपग्रेड कर सकते हैं।

1. Voltas 1.4 Ton 3 Star Inverter Split AC - 57% की छूट

यूं तो इस Split AC की वास्तविक कीमत 70,990 रूपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 57 प्रतिशत की छूट है। साथ ही इस पर 1,502 रुपए की आकर्षक EMI पर भी उपलब्ध है। यह एसी 150 वर्ग फुट की साइज वाले रूम को 52 डिग्री तक की गर्मी में ठंडा रख सकता है।

यह एंटी रस्ट, एंटीबैक्टिरियल सेफ्टी, एलईडी डिस्प्ले, सेल्फ डायग्नोसिस, स्लीप मोड, टर्बो और एडजस्टेबल कूलिंग जैसी सुविधाओं के साथ आता है। Voltas AC Price: Rs 30,499.

लगे हाथ Amazon Sale 2024 On Lloyd AC 1.5 ton 3 Star Price के लिए करें विजिट.

2. Voltas 0.8 Ton 3 Star Inverter Split AC - 49% की छूट

वोल्टास ब्रांड के इस एयर कंडीशनर को एंटी रस्ट, एंटीबैक्टिरियल सेफ्टी, एलईडी डिस्प्ले, सेल्फ डायग्नोसिस, स्लीप मोड, टर्बो और एडजस्टेबल कूलिंग जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

यूं तो इस 0.8 टन की क्षमता वाले इस एयरकंडीशनर की एमआरपी 54,990 रूपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ इसे 49 प्रतिशत के डिस्काउंट पर ऑर्डर किया जा सकता है। यह एयर कंडीशनर 110 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए सही है और यह 52 डिग्री की गर्मी में रूम को ठंडा रखता है। Voltas Split AC Price: Rs 30,490.

3. Voltas 1 Ton 3 Star Inverter Split AC - 49% की छूट

3 स्टार की पावर वाला यह एयर कंडीशनर 150 वर्ग फुट के रूम के लिए आदर्श विकल्प है और यह 52 डिग्री की गर्मी में रूम को ठंडा रखता है। Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर पूरे 49 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

इस वोल्टास एसी के साथ आप वोल्टेज के उतार-चढ़ाव के दौरान भी परेशानी मुक्त संचालन सुनिश्चित कर सकते हैं क्योंकि यह बाहरी स्टेबलाइजर की आवश्यकता के बिना भी व्यापक ऑपरेटिंग रेंज में काम कर सकता है। इसका इन्वर्टर कंप्रेसर बिजली कटौती के दौरान भी सुचारू संचालन सुनिश्चित करता है। Voltas AC Price: Rs 28,990.

4. Voltas 1.5 Ton 3 Star Inverter Window AC - 33% की छूट

वोल्टास ब्रांड के इस एयर कंडीशनर को आपके लिए 2 इन 1 एडजेस्टेबल मोड के साथ पेश किया जाता है, जो कि 2 अलग-अलग कूलिंग क्षमताओं पर चलने के कारण बिजली की बचत करता है और आपको विभिन्न परिस्थितियों में आरामदायक बनाए रखता है।

इसकी वास्तविक कीमत 46,990 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 33 प्रतिशत की छूट है। Voltas Window AC Price: Rs 31,440.

5. Voltas 1.5 Ton 5 Star Inverter Window AC - 32% की छूट

यह एयर कंडीशनर आपको 50 डिग्री की गर्मी में भी ठंडा रखने का कार्य करता है और इसे 2 स्टेप एडजेस्टेबल कूलिंग फीचर्स दिया गया है, जो कि इसे आपके लिए इसे एक आदर्श विकल्प बनाता है।

यूं तो इसकी एमआरपी 49,990 रुपए है, लेकिन अगर आपकी इसकी खरीददारी Amazon Offers के साथ करते हैं, जो 32 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। Voltas Window AC Price: Rs 33,800.

अमेजन पर सभी Voltas Air Conditioner के लिए करें विजिट. 

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey