भड़भड़ा कर गिरे Wakefit Mattress के दाम! खरीदारी पर अमेज़न दे रहा सीधा 40% तक का डिस्काउंट

सोने में आएगा मजा! क्योंकि Amazon Sale 2024 लेकर आया टैम्परेचर कंट्रोल करने वाले वेकफिट मैट्रेस पर 40% की छूट। इन मैट्रेस पर आएगी चैन की नींद और नहीं होगी हड्डियों से जुड़ी कोई समस्या। शरीर के बेहतर पॉश्चर के लिए आज ही इंवेस्ट कर लीजिए इन Wakefit India के मैट्रेस पर जिन पर बचत कर सकते हैं सीधा 20 हजार की।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 02 Jul 2024 12:33 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 12:33 PM (IST)
भड़भड़ा कर गिरे Wakefit Mattress के दाम! खरीदारी पर अमेज़न दे रहा सीधा 40% तक का डिस्काउंट
भड़भड़ा कर गिरे Wakefit Mattress के दाम! खरीदारी पर अमेज़न दे रहा सीधा 40% तक का डिस्काउंट

अगर आप भी बेकार और रुई वाले गद्दे पर सोते है, तो आज ही इन गद्दों की बजाय भारत का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड वेकफिट मैट्रेस लेने का मौका मिल रहा है। अमेज़न सेल में ना केवल मैट्रेस पर यूजर्स को डिस्काउंट दिया जा रहा है, बल्कि इन मैट्रेस की खरीदारी ₹450.27 की आसान किश्तों पर खरीद सकते हैं और बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर ₹1,750.00 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। इन वेकफिट मैट्रेस को सभी उम्र के लोग इस्तेमाल कर सकते हैं।

यदि किसी को गर्दन से जुड़ी बीमारी है या फिर हड्डियों की परेशानी है, तो उनके लिए Amazon Deals का ये ऑफर काफी लाभकारी होने वाला है। मार्केट से यदि आप 30 हजार या फिर 25 हजार रुपये का मैट्रेस खरीदते है, तो उस पर कोई डिस्काउंट आपको नहीं मिल पाएगा, लेकिन यदि आप सेल के दौरान वेकफिट मैट्रेस की खरीदारी ऑनलाइन करते हैं, तो वेकफिट के मैट्रेस 7 हजार रुपयें की शुरुआती रेंज में आप खरीद सकते हैं। इन मैट्रेस पर 7 से 10 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

अमेज़न सेल 2024 में पाए वेकफिट टेम्परेचर कंट्रोल मैट्रेस (Amazon Sale 2024 On Wakefit Temperature Control Mattress) पर 40% का डिस्काउंट

टेम्परेचर कंट्रोल करने वाले ये मैट्रेस बढ़िया नींद देते है। रात में करवट और नींद में रुकावट वाले लोगों के लिए इसे खरीदने का अच्छा मौका है। ये Wakefit Mattress India हर भारतीय यूजर्स की पसंद बन रहा है और इनकी खरीदारी पर 4.5 प्लस रेटिंग से इन्हें नवाजा जा रहा है। शरीर के बेहतर पॉश्चर के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है।

1. Wakefit ShapeSense Orthopedic Bed Mattress

वेकफिट मैट्रेस ऑर्थोपेडिक मैट्रेस है, जो खासतौर पर हड्डियों से जुड़ी बीमारियों को ठीक करता है। इस मैट्रेस पर लेटने से बढ़िया एयर फ्लो मिलता है। 5 इंच का यह डबल बैड मैट्रेस सभी परिवारों के लिए बढ़िया है। इनमें ट्रिपल लेयर फोम शामिल किया जाता है, जो सॉफ्ट फेब्रिक के साथ चैन की नींद देता है।

इन वेकफिट Mattress Online को 40% के डिस्काउंट पर Amazon Offers से यूजर्स आज ही खरीद सकते हैं। बढ़िया बैक स्पोर्ट और 80 किग्रा वेट तक का आदमी इस पर गहरी नींद ले सकता है। वेकफिट मैट्रेस में एक आउटर कवर मिलता है, जिसे मशीन में धोया भी जा सकता है। इस पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है। Wakefit Mattress Price: Rs 10,000.

2. Wakefit XpertGRID King Size Double Mattress Bed

शानदार कंफर्ट के साथ इसमें 3300 प्लस एयर फ्लो टेक्नोलॉजी शामिल की गई है, जो सोने पर ठंडक देती है। इस मैट्रेस में टेम्परेचर कंट्रोल करने की भी तकनीक शामिल है। शरीर के बेहतर पॉश्चर के लिए इस डबल बैड मैट्रेस का इस्तेमाल कर सकते हैं। बिना किसी हलचल के यह बेहतर निद्रा देता है। इसका सॉफ्ट कुशन आपके गर्दन और रीड़ की हड्डी को परफेक्ट रखता है।

हड्डियों से जुड़ी बीमारी वाले लोगों को डॉक्टर भी ऑर्थोपेडिक मैट्रेस खरीदने की सलाह देते है। इन पर आराम करने से आपकी नींद में कोई हलचल नहीं होगी। 32% डिस्काउंट पर Amazon Sale 2024 से इसकी खरीदारी कर सकते हैं। ₹949.93 की आसान किश्तों पर इसे आप ऑनलाइन फ्री होम डिलीवरी पर मंगवा सकते हैं। Wakefit Temperature Control Mattress Price: Rs 21,096.

3. Wakefit Dual Comfort Bed Mattress

डुअल कंफर्ट के साथ हार्ड और सॉफ्ट फोम में डिजाइन किया गया यह मैट्रेस शरीर के पॉश्चर को बेहतर रखता है, जो सोने पर लगातार एयर फ्लो करता है। इसमें ट्रिपल लेयर फोम शामिल की गई है, जो गंदगी को मैट्रेस में घुसने नहीं देती है, एंटी बैक्टीरियल तकनीक के साथ फ्रेश रखती है।

यह Wakefit India का साइज 8 इंच है, जिसे सिंगल बैड के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। बेचलर्स और 2 लोगों के सोने के लिए इसे कम दामों पर खऱीदा जा सकता है। 26% के डिस्काउंट पर Amazon Deals से इसकी खरीदारी की जा सकती है। इस पर लगभग 60 से 80 किग्रा तक वेट का आदमी सो सकता है। Wakefit Mattress India Price: Rs 7,697.

4. Wakefit Spring Double Mattress Bed

इस वेकफिट मैट्रेस में स्प्रिंग शामिल किया गया है, जो बैठने या लेटने पर दवाब कम रखता है और सोने पर गर्दन और रीड़ की हड्डी को सामान्य रखता है। इसमें टेम्परेचर कंट्रोल करने की तकनीक शामिल की गई है, जो आराम करने पर लगातार एयर फ्लो करता है। इसका इस्तेमाल लगभग सभी उम्र के लोग कर सकते हैं।

इस मैट्रेस को ₹562.74 की आसान किश्तों पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर ₹1,750.00 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। अमेज़न सेल 2024 की डील्स में 35% की छूट पर इसे खरीद सकते हैं। Wakefit Mattress Online Price: Rs 12,497.

और पढ़ें - अमेज़न सेल पर बेस्ट वुडन सोफा सेट (Amazon Sale 2024 On Best Wooden Sofa Set) के भी ऑप्शन देखें

5. Wakefit ErgoTech EcoLatex Bed Mattress

यह 6 इंच का सिंगल बैड मैट्रेस डिजाइन किया है ट्रिपल लेयर फोम के साथ, जो ना केवल एय़र फ्लो बेहतर रखता है, बल्कि एंटी बैक्टीरियल तकनीक के साथ गंदगी को घुसने नहीं देता, जिससे आप ठंडे गद्दे पर चैन की नींद ले सकते हैं। इसे स्किन फ्रेंडली डिजाइन किया गया है, जो पिंपल या फंगल से दूर रखता है।

सामान्य गद्दे पर सोने वाले लोगों के लिए ये बढ़िया मौका है, कि Amazon Offers से 40% डिस्काउंट पर इसकी खरीदारी कर ली जाएं। 100% प्योर फोम के साथ इसे तैयार किया गया है, जो सोने पर किसी भी प्रकार का हलचल नहीं होने देता है। 10 साल की वारंटी के साथ कम दामों पर इसे फ्री होम डिलीवरी पर बुक कर लें। Wakefit India Price: Rs 9,297.

वेकफिट मैट्रेस के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Sale 2024 On Wakefit Temperature Control Mattress

1. अमेज़न किन-किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दे रहा है?

Amazon Sale Offers ना केवल इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट दे रहा है, बल्कि फैशन, होम डेकोर, किचन आइटम, ब्यूटी आदि पर भी काफी कुछ ऑफर्स दे रहा है, जिसका लाभ आप ऑनलाइन खरीदारी कर ले सकते हैं।

2. अमेज़न प्राइम डे 2024 किस तारीख को है?

अमेज़न Prime Day 2024 की तारीखें 16 और 17 जुलाई निर्धारित की गई हैं। इस वर्ष के आयोजन की घोषणा करने के लिए, ऑनलाइन रिटेलर ने अपने 10वें वार्षिक प्राइम डे की तारीखों का अनावरण करने के लिए मेगन थीम स्टैलियन को चुना।

3. अमेज़न का पीक डे क्या है?

Amazon Deals Offers का पीक सीजन आमतौर पर अक्टूबर से जनवरी तक चलता है और थैंक्सगिविंग और क्रिसमस जैसी प्रमुख छुट्टियों के साथ मेल खाता है। साल के इस समय में ब्लैक फ्राइडे, साइबर मंडे और सुपर सैटरडे जैसे प्रमुख प्रमोशन विंडो भी शामिल हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal